सिनेजीवन: कपूर परिवार के 4 सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव और रणवीर सिंह में है रिस्क लेने की बड़ी भूख

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर उनकी बहन अंशुला कपूर, रिया कपूर, और उनके पति करण बुलानी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए है। अभिनेता रणवीर सिंह जोखिम लेने में विश्वास करते हैं। उसके लिए, हाई रिस्क वह है जो किसी फिल्म या चरित्र को यादगार बनाता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

ट्विंकल ने राजेश खन्ना के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने बुधवार, 29 दिसंबर को अपने पिता राजेश खन्ना की जयंती पर एक पुरानी तस्वीर साझा की। तस्वीर में अभिनेत्री पिता के गाल पर किस करती नजर आ रही है। अपने दिवंगत पिता के साथ अपना जन्मदिन साझा करने वाली ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, "उन्होंने हमेशा कहा कि मैं उनके लिए अब तक का सबसे अच्छा उपहार थी, क्योंकि मैंने उनके जन्मदिन पर दुनिया में पहला कदम रखा था। यह हमारा दिन है, अभी और हमेशा के लिए।"

ट्विंकल के पोस्ट पर बॉबी देओल से लेकर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और अभिनेता सिकंदर खेर ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

रणवीर सिंह में है रिस्क लेने की बड़ी भूख, यही बात फिल्म को बनाती है यादगार

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता रणवीर सिंह जोखिम लेने में विश्वास करते हैं। उसके लिए, हाई रिस्क वह है जो किसी फिल्म या चरित्र को यादगार बनाता है। एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा और प्रगति को परिभाषित करते हुए, रणवीर कहते हैं कि "मैंने कुछ बड़े जोखिम उठाए हैं। यदि फिल्म में कोई उच्च जोखिम शामिल नहीं है तो यह मेरे लिए कुछ भी नहीं है। जितना अधिक जोखिम, उतना अधिक भुगतान। मैं परिभाषित नहीं होना चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि किसी व्यक्ति को एक बॉक्स में रखना, उसे सीमित करने के बराबर है।"

अभिनेता एक ऐसी फिल्मोग्राफी बनाने की दिशा में काम करना स्वीकार करते हैं जिसमें गहराई हो। अभिनेता कहते है कि "मैं अपनी फिल्मोग्राफी को सचेत और अवचेतन रूप से आकार दे रहा हूं। क्योंकि कोई दूसरा रास्ता नहीं है। मैं वास्तव में उम्मीद कर रहा हूं कि फिल्म निर्माता मुझे ऐसी भूमिकाएं देना जारी रखेंगे, जहां मैं वास्तव में कुछ कर सकता हूं।"


सुकुमार ने 'पुष्पा' प्रोडक्शन के प्रत्येक वर्कर्स के लिए 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की

फोटो: IANS
फोटो: IANS

निर्देशक सुकुमार ने अपनी फिल्म 'पुष्पा' के प्रत्येक प्रोडक्शन वर्कर के लिए 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है। सुकुमार ने घोषणा करते हुए कहा कि मेरी प्रोडक्शन टीम को उनके अथक समर्थन के लिए सराहना करने की आवश्यकता है। प्रोडक्शन बॉय, कैमरामैन, लाइटमैन, और अन्य सभी जिन्होंने 'पुष्पा' के लिए दिन-रात एक करके काम किया। प्रशंसा के प्रतीक के रूप में, मैं टीम के हर सदस्य को उपहार के रूप में 1 लाख रुपये देना चाहूंगा।

सुकुमार अपने धन्यवाद भाषण के दौरान काफी भावुक हो गए थे। अपार सफलता से उत्साहित पुष्पा की टीम ने सफलता का जश्न मनाने के लिए 'थैंक यू मीट' का आयोजन किया था। सुकुमार, संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद, अभिनेता अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना, और टीम के अन्य सदस्य इस कार्यक्रम में उपस्थित थे, जहाँ उन्होंने आभार व्यक्त किया।

आयुष्मान: मैं यूनिक कंटेंट और स्क्रिप्ट के लिए पूरे दिल से काम करता हूं

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी स्क्रिप्ट काफी सावधानी के साथ चुनते है। आयुष्मान कहते हैं कि मैं यूनिक कंटेंट, और स्क्रिप्ट की ओर आकर्षित होता हूं। यूनिक विषयों की ओर आकर्षित होता हूं, जो मुझे लगता है कि समर्थन के लिए महत्वपूर्ण हैं। मैं कभी भी यह सोचकर फिल्म नहीं चुनता कि यह कितनी हिट होगी। मैं अनिवार्य रूप से एक कलाकार हूं, जो सबसे अच्छी फिल्मों के साथ लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं केवल एक फिल्म का चयन स्क्रिप्ट के आधार पर करता हूं। इसे ताजा और उपन्यास होना चाहिए और अगर यह लोगों को हमारे जीवन के बारे में सोचने और सवाल करने के लिए प्रेरित कर सकता है, तो यह एक बोनस है । लोग पहले मनोरंजन करने आते हैं और फिर एक विशिष्ट संदेश के बारे में बातचीत करते हैं जो उन्हें सबसे नए तरीके से दिया जाता है।


अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया और करण बुलानी कोरोना पॉजिटिव हुए

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर बुधवार को कोविड पॉजिटिव हो गए। अर्जुन के अलावा उनकी बहन अंशुला कपूर, चचेरी बहन रिया कपूर, और उनक् पति फिल्म निमार्ता पति करण बुलानी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए है। अर्जुन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का भी वायरस टेस्ट होगा।

अर्जुन, अंशुला, रिया और करण इस समय अपने-अपने घरों में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टरों के मार्गदर्शन में सभी सावधानियों का पालन कर रहे हैं। खबर उस दिन आई जब अंशुला अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली थीं। यह दूसरी बार है जब अर्जुन को कोविड हुआ है। उन्होंने पहले सितंबर 2020 में पॉजिटिवि परीक्षण किया था, लेकिन जटिलताओं के बिना ठीक हो गए थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia