सिनेजीवन: एक बड़े निमार्ता-अभिनेता ने रकुल प्रीत को किया प्रपोज और जानें आज क्या होगा 'बिग बॉस' में, कौन होगा घर से बेघर?

निमार्ता-अभिनेता जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर खुलकर अपने प्यार इजहार कर दिया है। 'बिग बॉस 15' का 'वीकेंड का वार' प्रतीक सहजपाल के इर्द-गिर्द घूम रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

निमार्ता-अभिनेता जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर खुलकर अपने प्यार इजहार कर दिया है। जैकी ने एक खूबसूरत तस्वीर के साथ रकुल को जन्मदिन की बधाई दी। जैकी ने रकुल को जन्मदिन की बधाई दी और इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दोनों हाथ पकड़कर चलते हुए नजर आ रहे हैं।

जैकी ने लिखा, "तुम्हारे बिना, दिन दिन की तरह नहीं लगते। तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट भोजन खाने का कोई मजा नहीं है। सबसे खूबसूरत सोल को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो मेरी दुनिया है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार।

जिसके बाद रकुल ने उसी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया और जैकी के लिए एक प्यार भरा संदेश लिखा। रकुल ने लिखा, "थैंक्यू माई लव। इस साल आप मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं। मेरे जीवन में रंग बिखेरने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद, आपके होने के लिए धन्यवाद।"

'बिग बॉस 15' : सेलिब्रिटी मेहमानों में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को लेकर हुई बहस

सिनेजीवन: एक बड़े निमार्ता-अभिनेता ने रकुल प्रीत को किया प्रपोज और जानें आज क्या होगा 'बिग बॉस' में, कौन होगा घर से बेघर?

'बिग बॉस 15' का 'वीकेंड का वार' एपिसोड नवरात्रि सेलिब्रेशन और प्रतीक सहजपाल के इर्द-गिर्द घूम रहा है, जिसमें सलमान खान ने प्रतीक और जय भानुशाली से उनकी भाषा और व्यवहार के लिए चेतावनी भी दी है। नवीनतम प्रोमो के अनुसार आगामी विशेष एपिसोड में करण पटेल, अर्जुन बिजलानी, बिग बॉस ओटीटी की नेहा भसीन और बिग बॉस 14 की निक्की तंबोली जैसी हस्तियां भी दिखाई देंगी। वे शो में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने आएंगे। लेकिन समग्र चर्चा प्रतीक और जय पर एक गर्म बहस के रूप में समाप्त होगी।


सभी हस्तियों ने बहस करना शुरू कर देती है। अर्जुन और करण प्रतीक और उसके रवैये से खुश नहीं हैं। जैसा कि वह दूसरों के मामलों में नाक-भौं सिकोड़ता रहते है, यहां तक कि घर की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाते है। वहीं निक्की कहती है कि वह अकेला है और शेर की तरह खेल रहा है। इसके अलावा उन्होंने जो कुछ भी किया वह खेल का हिस्सा था।

इस बातचीत के दौरान, सलमान खान भी हस्तक्षेप करते हैं और कहते हैं कि प्रतीक आक्रामक है। इससे पहले के एपिसोड में सलमान ने उन्हें बुरी तरह डांटा था और उनसे मां और बहन से ऊपर उसके खेल के बारे में पूछा था। आगामी एपिसोड में एक प्रतियोगी का निष्कासन भी होगा, जो सूत्रों के अनुसार साहिल श्रॉफ है। शो में कई अन्य दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia