सिनेजीवन: आमिर खान 13 साल बाद फिर जाएंगे IIM-बैंगलोर और जानें प्रभास ने क्यों कहा- एक मंदिर की तरह होता है सिनेमाघर

अपनी ब्लॉकबस्टर '3 इडियट्स' की रिलीज के तेरह साल बाद आमिर खान एक बार फिर आईआईएम-बैंगलोर जाएंगे। प्रभास ने कहा, "हालांकि हम सभी के घरों में देवता हैं, फिर भी हम भगवान से प्रार्थना करने के लिए मंदिरों में जाते हैं। मेरे लिए, थिएटर मंदिरों की तरह हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

आमिर खान '3 इडियट्स' के 13 साल बाद फिर जाएंगे आईआईएम-बैंगलोर

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अपनी ब्लॉकबस्टर '3 इडियट्स' की रिलीज के तेरह साल बाद बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान एक बार फिर आईआईएम-बैंगलोर जाएंगे। आमिर को आईआईएम वार्षिक अंतर्राष्ट्रीय शिखर सम्मेलन विस्टा में एक विशेष वार्ता के लिए आमंत्रित किया गया है।

वह छात्रों के साथ बातचीत करेंगे और 'फिल्मों और जीवन में प्रबंधन के पहलुओं' के बारे में बात करेंगे। आमिर के साथ, कई अन्य घोषित भारतीय नाम बैंगलोर में आईआईएम वार्षिक अंतर्राष्ट्रीय शिखर सम्मेलन विस्टा में विशेष वार्ता में शामिल होंगे।

नामों में फिल्म निर्माता अद्वैत चंदन, अभिनेत्री मोना सिंह, अभिनेता नागा चैतन्य, सीईओ और लेंसकार्ट के सह-संस्थापक पीयूष बंसल, वेदांत के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल और डेलॉइट के पुनीत रेनजेन ग्लोबल सीईओ शामिल हैं।

मानुषी छिल्लर को मिला ब्यूटी एंडोर्समेंट

फोटो: IANS
फोटो: IANS

पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर ने हाल ही में रिलीज हुई सम्राट पृथ्वीराज से अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है। महत्वाकांक्षी अभिनेत्री के पास एक और प्रोजेक्ट है। उन्हें एस्टी लॉडर के एडवांस्ड नाइट रिपेयर सीरम का नया चेहरा बनाया गया है। मानुषी ने कहा, "मैं एस्टी लॉडर ब्रांड और विशेष रूप से उनके उन्नत नाइट रिपेयर सीरम की लंबे समय से प्रशंसक हूं। इस प्रतिष्ठित उत्पाद का चेहरा होना अद्भुत लगता है। मुझे कुछ साल पहले एडवांस्ड नाइट रिपेयर से परिचित कराया गया था और मैं निश्चित रूप से इसे त्वचा देखभाल के लिए जरूरी कहूंगी।"

एस्टी लॉडर कंपनीज इंडिया के महाप्रबंधक रोहन वजीरल्ली ने कहा, "हम मानुषी का एस्टी लॉडर इंडिया परिवार में एडवांस नाइट रिपेयर के नए चेहरे के रूप में स्वागत करते हुए रोमांचित हैं।"


'रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के दो और सीजन होंगे

फोटो: IANS
फोटो: IANS

स्ट्रीमिंग नॉन-फिक्शन शो 'रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' की सफलता को देखते हुए, ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने उसके दो और सीजन बढ़ा दिए हैं। पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर आए इस शो को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। रणवीर अपनी प्रेमिका के लिए एक विशेष फूल की खोज में दिखे।

एक सोर्स ने बताया कि शूटिंग सितंबर में शुरू होने की उम्मीद है, "रणवीर एक बड़े एडवेंचर पर जा रहे हैं और इस बार यह बड़ा और बेहतर होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि रणवीर 'रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के बैक टू बैक सीजन की शूटिंग करने जा रहे हैं।

सूत्रो ने आगे कहा, "पहला सीजन चर्चा का विषय बन गया और इसे एक शानदार इंटरएक्टिव शो के रूप में सराहा जा रहा है, जिसने सभी सही सुर्खियां बटोरीं, रणवीर को धन्यवाद। वह अगले दो सीजन के लिए अपनी करिश्माई ऊर्जा को फिर से दिखाएंगे जो लोगों के दिमाग को उड़ा देगा।"

सिनेमाघर एक मंदिर की तरह होता है : प्रभास

फोटो: IANS
फोटो: IANS

दुलकर सलमान अभिनीत आगामी फिल्म 'सीता रामम' के रिलीज से पहले कार्यक्रम में मौजूद स्टार प्रभास ने फिल्म और पूरे फिल्म उद्योग की जमकर तारीफ की। शाम के मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शिरकत करने वाले प्रभास ने कहा, "ट्रेलर अविश्वसनीय लग रहा है। देश के सबसे आकर्षक नायकों में से एक दुलकर है। क्या शानदार फिल्म 'महानती' है, और फिल्म में दुलकर बस इतना निर्दोष है।"

'बाहुबली' अभिनेता ने अपने सभी प्रशंसकों और अन्य फिल्म प्रेमियों से 'सीता रामम' देखने का अनुरोध किया, और कहा, "हालांकि हम सभी के घरों में देवता हैं, फिर भी हम भगवान से प्रार्थना करने के लिए मंदिरों में जाते हैं। मेरे लिए, थिएटर मंदिरों की तरह हैं। ओटीटी रिलीज के बावजूद, एक सच्चा फिल्म प्रेमी केवल थिएटर में ही ऐसी महान फिल्में देख सकता है।"


लोग मेरी तारीफ करते हैं कि मैं रानी मुखर्जी जैसी लगती हूं : रचना मिस्त्री

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'ना उम्र की सीमा हो' की अभिनेत्री रचना मिस्त्री काफी खुश हैं क्योंकि उनकी आवाज की तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी से की जा रही है। इसको लेकर अभिनेती रचना कहती है, "यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी तारीफ रही है और हमेशा रहेगी। साथ ही रानी मुखर्जी मेरे पिता की पसंदीदा अभिनेत्री हुआ करती थीं। इसलिए जब भी वह स्क्रीन पर दिखाई देती थीं, तो मेरे पिता उनकी प्रशंसा करते थे और कहते थे कि वह सभी से अलग है।"

"उनकी आवाज इतनी अलग है कि यह उन्हें सभी से अलग बनाती है।"

रचना, शो में विधि का किरदार निभाती नजर आ रही हैं जिसे एक बुजुर्ग से प्यार हो जाता है। कहानी यह है कि उम्र के फासले के बावजूद उनका रिश्ता कैसे विकसित होता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;