सिनेजीवन: अक्षय कुमार ने तोड़ा सेल्फी लेने का वर्ल्ड रिकॉर्ड! और जानें क्यों पपराजी कल्चर पर भड़कीं सुष्मिता सेन

अक्षय कुमार ने तीन मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन ने पपराजी कल्चर की आलोचना की है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अक्षय कुमार ने तीन मिनट में 184 सेल्फी लेकर तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड!

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'सेल्फी' के प्रचार के लिए मुंबई में प्रशंसकों से मुलाकात और अभिवादन के दौरान तीन मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सुपरस्टार 184 सेल्फी के साथ टाइटल होल्डर है। अक्षय कुमार ने 22 जनवरी 2018 को कार्निवल ड्रीम क्रूज जहाज में जेम्स स्मिथ (यूएसए) द्वारा तीन मिनट में ली गई 168 सेल्फी के पहले के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इससे पहले, 2015 में वैश्विक आइकन और हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने लंदन में सैन एंड्रियास के प्रीमियर में तीन मिनट में 105 सेल्फ-पोट्र्रेट तस्वीरों (सेल्फी) के साथ यह रिकॉर्ड बनाया था।

अक्षय ने कहा: मैं इस अनोखे विश्व रिकॉर्ड को तोड़ने और अपने प्रशंसकों के साथ इस पल को साझा करने को लेकर उत्साहित हूं! मैंने अब तक जो कुछ भी हासिल किया है और मैं अपने जीवन के इस क्षण में जहां भी हूं, वह हर जगह मेरे प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के कारण है।

मसाबा गुप्ता ने कहा, शादी के बाद कुछ नहीं बदला है

सिनेजीवन: अक्षय कुमार ने तोड़ा सेल्फी लेने का वर्ल्ड रिकॉर्ड! और जानें क्यों पपराजी कल्चर पर भड़कीं सुष्मिता सेन

 'मसाबा मसाबा' और 'मॉडर्न लव मुंबई' जैसे स्ट्रीमिंग शो में काम कर चुकी फैशन डिजाइनर और अभिनेत्री मसाबा गुप्ता ने कहा कि शादी ने उनके काम या उनके काम करने के तरीके को जरा सा भी प्रभावित नहीं किया है। अभिनेत्री 'लवचाइल्ड' की नवीनतम सौंदर्य पेशकश के लॉन्च पर मीडिया से बात कर रही थीं।

उन्होंने साझा किया कि उनके पति सत्यदीप मिश्रा एक बहुत ही शांत स्वभाग के व्यक्ति हैं और वे दोनों अपनी व्यक्तिगत जिंदगी का उतना ही आनंद लेते हैं जितना एक कपल के रूप में। सत्यदीप मिश्रा को हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग शो 'जहानाबाद-ऑफ लव एंड वॉर' में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने कहा, मेरे पति बाहरी दुनिया से काफी अलग इंसान हैं, वह काफी कूल हैं। इसलिए शादी के बाद कुछ भी नहीं बदला है।


रितिका सिंह ने 'इनकार' के लिए 16 दिन बिना बाल धोए गुजारे

सिनेजीवन: अक्षय कुमार ने तोड़ा सेल्फी लेने का वर्ल्ड रिकॉर्ड! और जानें क्यों पपराजी कल्चर पर भड़कीं सुष्मिता सेन

अभिनेत्री और पूर्व मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट ऋतिका सिंह, जो तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने हिंदी, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है, उन्होंने बताया कि कैसे बहुभाषी फिल्म 'इनकार' की शूटिंग के दौरान उन्हें 16 दिनों तक बाल धोने की इजाजत नहीं दी गई थी। शूटिंग के अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा: हर्ष वर्धन सर और मैंने अपने बालों को न धोने का फैसला किया क्योंकि माना जाता है कि मेरा लुक बहुत ही अव्यवस्थित है, और इस फिल्म में निरंतरता बेहद महत्वपूर्ण थी क्योंकि पूरी फिल्म एक दिन की कहानी है। वास्तव में, यह 2 घंटे की कहानी है जो वास्तविक समय में सामने आती है, इसलिए एक ही लुक, बाल, मेकअप और कपड़ों के लिहाज से बनाए रखना महत्वपूर्ण था।

ऋतिका को तमिल फिल्म 'इरुधि सुत्रु' में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। बाद में, उन्होंने तेलुगु फिल्में 'गुरु', 'नीवेवरो', अन्य के साथ भी खूब नाम कमाया। उन्होंने आगे बताया कि कैसे शूट खत्म होने के बाद उन्हें अपने बालों को धोने के लिए पेशेवरों से सलाह लेनी पड़ी!

'कुड़िए नी तेरी वाइब' सॉन्ग ने कम्फर्ट जोन से बाहर आने में की मदद: मृणाल ठाकुर

सिनेजीवन: अक्षय कुमार ने तोड़ा सेल्फी लेने का वर्ल्ड रिकॉर्ड! और जानें क्यों पपराजी कल्चर पर भड़कीं सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा अभिनीत फिल्म 'सेल्फी' के डांस नंबर 'कुड़िए नी तेरी वाइब' की शूटिंग को याद किया। उन्होंने कहा कि डांस स्टेप्स सीखना चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि वे टिपिकल बॉलीवुड या किसी अन्य इंडियन स्टाइल की तरह नहीं थे और इसके अलावा उन्हें अपने अन्य प्रोजेक्ट से समय निकालकर रिहर्सल करनी पड़ती थी।

मृणाल ने कहा: एक अलग डांस फॉर्म सीखना अद्भुत था। इसमें अपने आप में एक वाइब है, क्योंकि गाने के बोल को भी लिप्सिंग करना होता हैं। यह बॉलीवुड और किसी भी तरह के इंडियन स्टाइल से बहुत अलग है, इसलिए मैं कुछ अलग करने के लिए एक्साइटिड हूं, जिसमें एक्शन भी हो। इसने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर जाने के लिए प्रेरित किया और एक अभिनेता के रूप में, मुझे कभी भी खुद को प्रतिबंधित नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा, लोगों को यह साबित करने से ज्यादा कि मैं कुछ नया कर सकती हूं, यह मेरे लिए एक चुनौती थी। मैं खुद को, अपने डांस स्किल को अपनाना चाहती थी और गाने की तरह सहज होना चाहती थी।


सुष्मिता सेन ने की पपराजी कल्चर की आलोचना

सिनेजीवन: अक्षय कुमार ने तोड़ा सेल्फी लेने का वर्ल्ड रिकॉर्ड! और जानें क्यों पपराजी कल्चर पर भड़कीं सुष्मिता सेन

 बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन ने पपराजी कल्चर की आलोचना की है और हुमा तनवीर द्वारा लिखित नोट को पोस्ट किया है। आलिया ने अपने घर में रहने वाले कमरे में बैठे उनकी अनधिकृत तस्वीरों के लीक होने और उन्हें एक्सक्लूसिव करार दिए जाने के बाद एक मीडिया हाउस के खिलाफ नोट लिखा।

सुष्मिता आलिया के समर्थन में सामने आईं, और गोपनीयता के बारे में एक पोस्ट को सेलिब्रिटीज के लिए मिथक करार दिया। उन्होंने एक नोट साझा किया जो मूल रूप से लेखक हुमा तनवीर द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा गया था। पोस्ट में मशहूर हस्तियों के व्यक्तिगत और सामाजिक जीवन के बीच की रेखाओं को अक्सर धुंधला करने के बारे में बात की।

हुमा द्वारा लिखे गए नोट में कहा गया है: इंटरनेट, तकनीक और सोशल मीडिया के बल पर छोटी हुई दुनिया में, गोपनीयता एक मिथक है, और यदि आप एक सेलिब्रिटी हैं, तो आपके लिए यह और भी बुरा है। पपराजी कल्चर अपने चरम पर है। ऐसा बहुत कम है जिसे छुपाया जा सके।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;