सिनेजीवन: मलाइका के इस बात से बहुत खुश हैं अर्जुन कपूर और कंगना ने शेयर किया 'टीकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक

अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा है कि उन्हें तब बहुत खुशी होती है, जब उनकी लेडी लव मलाइका अरोड़ा उनकी 'बकवास' पर हंसती हैं। कंगना रनौत ने अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कंगना ने शेयर किया नवाजुद्दीन, अवनीत कौर की 'टीकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार सुबह नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अभिनीत अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। उन्होंने अभिनेत्री अवनीत कौर का परिचय देते हुए एक पोस्टर साझा किया, जो 'अलादीन-नाम तो सुना होगा' में राजकुमारी यास्मीन की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है और 'चंद्र नंदिनी' में चारुमती की भूमिका के रूप में।

अवनीत फिल्म में टीकू की भूमिका निभा रही हैं। कंगना ने पोस्टर को कैप्शन दिया, "चलो तो चांद तक, नहीं तो शाम तक। मिलिए तस्लीम खान उर्फ टीकू से।"

नवाजुद्दीन की विशेषता वाला पहला पोस्टर साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, "हम जब मिलते हैं, तो दिल से मिलते हैं, वर्ना ख्वाबों में भी मुश्किल मिलते हैं, शिराज खान अफगानी उर्फ शेरू से मिलें।"

राजकुमार राव ने कुणाल कोहली के 'हिकप्स एंड हुकअप्स' के किरदारों का परिचय दिया

फोटो: IANS
फोटो: IANS

लायंसगेट प्ले अपने पहले भारतीय मूल शो 'हिकप्स एंड हुकअप्स' को जल्द रिलीज करने वाले है, जिसमें लारा दत्ता, प्रतीक बब्बर और शिनोवा ने अभिनय किया है। शो का शीर्षक और इसके पात्रों को अभिनेता राजकुमार राव ने एक विशेष वीडियो बनाकर दर्शकों से परिचित कराया। राजकुमार ने शहर में नए राव परिवार की एक झलक देने की जिम्मेदारी ली क्योंकि उन्होंने इस नए घर के साहसी, निर्भीक, साहसी और दिलेर सदस्यों को रेखांकित किया।

वीडियो में, अभिनेता शहर में नए राव को संबोधित करते हैं। जबकि वह लारा दत्ता के चरित्र को 'आधुनिक स्त्री' के रूप में संदर्भित करते है, जो अपने डेटिंग विकल्पों के बारे में उलझन में है। वह बताते है कि प्रतीक बब्बर का चरित्र एक ऐसे व्यक्ति का है जो खुद को 'रिश्तों का न्यूटन' कहता है क्योंकि उनका मानना है कि वह विज्ञान को समझता है।


जलियांवाला बाग हत्याकांड पर सीरीज बनाने की तैयारी में राम माधवानी

फोटो: IANS
फोटो: IANS

एमी के लिए नामांकित सीरीज 'आर्या' के निर्माता और आगामी फिल्म 'धमाका' के निर्देशक फिल्म निर्माता राम माधवानी अब 'द वेकिंग ऑफ ए नेशन' नामक एक सीरीज बनाने की तैयारी कर रहे हैं। वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, यह सीरीज भारतीय औपनिवेशिक इतिहास की एक कुख्यात घटना, जलियांवाला बाग हत्याकांड की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो 13 अप्रैल, 1919 को हुआ था।

पंजाब के अमृतसर में जलियांवाला बाग में भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन का एक बड़ा, शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन हुआ था। ब्रिगेडियर-जनरल आर.ई.एच के नेतृत्व में ब्रिटिश सैनिक डायर ने कार्यक्रम स्थल को घेर लिया, साथ ही जाने वाले एकमात्र रास्ते को अवरुद्ध कर दिया और सभा पर गोलियां चला दीं, जिससे सैकड़ों लोग मारे गए, जबकि हजारों अन्य घायल हो गए। नरसंहार को भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन में एक महत्वपूर्ण पल माना जाता है।

कंगना रनौत, अदनान सामी, एकता कपूर को पद्मश्री पुरस्कार

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड हस्तियों कंगना रनौत, अदनान सामी और एकता कपूर को सोमवार को राजधानी के राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में पद्म श्री से सम्मानित किया जा रहा है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उन्हें सम्मान से नवाजेंगे। कला जगत से इस वर्ष पद्मश्री पाने वाले अन्य लोगों में फिल्म निर्माता करण जौहर और दिवंगत गायक एस.पी. बालासुब्रमण्यम शामिल हैं।

इस खबर के बारे में कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया। यह स्क्रीनशॉट कंगना के किसी फैन क्लब का लग रहा है। पोस्ट में लिखा गया, "चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनौत को नई दिल्ली में 8 नवंबर को चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'पद्म श्री' से सम्मानित किया जाएगा।"


अर्जुन कपूर खुश होते हैं, जब मलाइका उनकी 'बकवास' पर हंसती हैं

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा है कि उन्हें तब बहुत खुशी होती है, जब उनकी लेडी लव मलाइका अरोड़ा उनकी 'बकवास' पर हंसती हैं। अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी द्वारा ली गई एक स्पष्ट तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अर्जुन मलाइका के साथ चैट करते हुए एक बड़ी मुस्कान बिखेरते नजर आ रहे हैं, जिनकी पीठ तस्वीर में कैमरे की तरफ है।
अर्जुन ने लिखा, "जब वह मेरी बकवास पर हंसती है, तो मैं खुश हो जाता हूं।"

अर्जुन के कैप्शन को देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने कोई मजाक किया था जिससे मलाइका को हंसी आ गई और अभिनेता बहुत खुश हो गए। यह तस्वीर तब ली गई थी जब दोनों एक दिवाली समारोह में शामिल हो रहे थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia