सिनेजीवन: सिद्धू मूसेवाला के निधन पर 'अर्शी खान' ने दिया बयान और अक्षय कुमार पहुंचे वाराणसी, गंगा में लगाई डुबकी

अर्शी खान' ने लोकप्रिय पंजाबी गायक 'सिद्धू मूसेवाला' के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। अक्षय कुमार की नई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज आ रही है, इसमें मुख्य भू्मिका में मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

सिद्धू मूसेवाला के निधन पर 'अर्शी खान' ने दिया बयान

'बिग बॉस' फेम 'अर्शी खान' ने लोकप्रिय पंजाबी गायक 'सिद्धू मूसेवाला' के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही अर्शी खान ने भारत सरकार से भारत में प्रतिभाओं को सुरक्षा प्रदान करने का आग्रह किया है। अर्शी का कहना है, "मुझे लगता है कि प्रतिभाओं को सुरक्षा प्रदान करने में मदद करना हमारी सरकार का कर्तव्य है। यह व्यक्तिगत नुकसान नहीं था बल्कि यह हमारे देश के लिए एक नुकसान था। मेरा मानना है कि सरकार को इसके बारे में कुछ करना चाहिए और दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए। मैं पंजाबी मनोरंजन उद्योग में भी काम किया है और दिनदहाड़े जो हुआ उसे देखकर मैं चिंतित हो रहा हूं।"

"मैं भी जैसे कभी कभी स्टेज पर प्र्दशन करती ही हूं, तो ऐसे में मुझे भी सुरक्षा को लेकर डर तो लगता ही है। इसीलिए हम सब कलाकारों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाता तो है, जब कलाकार ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता का क्या होगा।"

मारुति के निर्देशन में प्रभास 'राजा डीलक्स' की शूटिंग जल्द शुरु करेंगे

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कई महीनों से अफवाहें फैली हुई हैं कि प्रभास निर्देशक मारुति के साथ एक हॉरर कॉमेडी में सहयोग करेंगे, लेकिन अब खबर कि पुष्टि हो गई है। फिल्म की नियमित शूटिंग अगस्त के अंत या सितंबर के पहले सप्ताह में शुरू हो जाएगी।

फिल्म एक हास्य कहानी के साथ एक व्यावसायिक कहानी भी दर्शाएगी। 'राजा डीलक्स' में तीन हीरोइनें हैं श्रीलीला, कृति शेट्टी और एक अभी भी तय नहीं है। खबर यह भी है कि अभिनेता के साथ रोमांस करने वाली भूमिका में ग्लैमरस एक्ट्रेस मालविका मोहनन भी शामिल हो सकती हैं।

'बाहुबली' से पूरे भारत में प्रसिद्धि पाने वाले प्रभास ने 'राधे श्याम' के साथ प्रेम शैली में वापसी का प्रयास किया था, लेकिन असफल रहे। 'राजा डीलक्स' से उन्हें काफी उम्मीदें हैं।


फिल्म की सफलता के लिए अक्षय कुमार पहुंचे वाराणसी, गंगा में लगाई डुबकी

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर 'अक्षय कुमार' की नई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज आ रही है, इसमें मुख्य भू्मिका में मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी। इस फिल्म की सफलता के लिए अभिनेता वाराणसी पहुंचे हैं और वहां पर एक्टर ने पूजा की साथ ही गंगा नदी में डुबकी लगाई है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने गुलाबी रंग का कुर्ता पहने और हाथों में दीया और फूलों के साथ प्रार्थना की थाली लिए हुए थे।

वहीं इस फिल्म की अभिनेत्री मानुषी गुलाबी रंग का सलवार-कुर्ता पहने उनके बगल में खड़ी नजर आ रही हैं। नदी में कूदने से पहले, अभिनेता को एक नाव पर खड़े हाथ जोड़ते देखा गया था। अक्षय कुमार ने इस शेयर किए हुए वीडियो में कैप्शन में लिखा है, उन्होंने "टीम, सम्राट पृथ्वीराज कल वाराणसी में" आपको बता दे 'सम्राट पृथ्वीराज' 3 जून को रिलीज होगी।

आदित्य चोपड़ा ने 'सम्राट पृथ्वीराज' बनाने के लिए किया बड़ा निवेश

फोटो: IANS
फोटो: IANS

हिंदी फिल्म जगत के जाने माने निर्माता 'आदित्य चोपड़ा' ने अपनी नई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के लिए बहुत खर्च किया है, जहां तक की एक सीन को अद्भुत बनाने के लिए आदित्य ने दो साल का इंनवेस्टमेंट लगा दिया। अक्षय कुमार इसको लेकर कहते हैं, "सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन को बड़े पर्दे पर फिर से दिखाना किसी भी निर्माता, निर्देशक या मेरे जैसे अभिनेता के लिए बहुत बड़ा काम है।"

आगे अभिनेता कहते हैं, "हमें यकीन था कि हम उनके जीवन की कहानी को पूरी महिमा के साथ बताएंगे क्योंकि हम उस शक्तिशाली राजा के साहस और बलिदान का सम्मान करते हैं। जो राजा हमारे देश की रक्षा के लिए घोर के बेरहम आक्रमणकारी मोहम्मद के खिलाफ खड़ा हुआ था।"


हॉलीवुड के मशहूर सिंगर 'निक जोनस' पिता बनकर हैं बहुत खुश

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड एक्ट्रेस 'प्रियंका चोपड़ा' के पति हॉलीवुड सिंगर 'निक जोनस' हमेशा ही सुर्खियों नें रहते हैं। निक और प्रियंका ने 2018 में शादी की थी और 2022 में दोनों सरोगेट की जरिए माता पिता बने हैं। तो ऐसे में पिता बनने को लेकर निक का कहना है कि, पिता बनने के बाद जिम्मेदारी बढ़ जाती है और हर चीज अलग हो जाती है। ऐसे मे आप बहुत कुछ करने की कोशिश करते हैं अपने बच्चे के जीवन में एक पिता होने के नाते।

निक ने आगे कहा है, "एकदम से पिता बनने के बाद हर चीज की जिम्मेदारी बढ़ जाती है, सब कुछ अलग हो जाता है। मुझे लगता है जितना संभव हो सके अपने आप जितना अपने परिवार के लिए, अपने बच्चों के लिए कर सकते हैं, करना चाहिए। मैं अपनी बेटी मालती के लिए बहुत अभारी हूं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia