सिनेजीवन: जैकलीन के लिए बादशाह हुए 'पानी पानी' और बालों को लाल करके बोल्ड रूप में दिखीं ताहिरा कश्यप

बादशाह का कहना है कि वह केवल जैकलीन फर्नांडीज को उनके नवीनतम ट्रैक 'पानी पानी' का हिस्सा बनाना चाहते थे। ताहिरा कश्यप ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में बालों के प्राकृतिक रंग को तीखे लाल रंग में बदलकर अपने बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मैं सिर्फ इतना चाहता था कि जैकलीन बने 'पानी पानी' का हिस्सा:बादशाह

लोकप्रिय रैपर बादशाह का कहना है कि वह केवल बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को उनके नवीनतम ट्रैक 'पानी पानी' का हिस्सा बनाना चाहते थे। गीत के बारे में बात करते हुए, बादशाह, जिन्होंने पहले 'गेंदा फूल' गीत में अभिनेत्री के साथ काम किया था, उन्होंने कहा, 'पानी पानी' बनाने और इसे शूट करने की प्रक्रिया एक सुंदर यात्रा थी।

"जब आस्था (गिल) और मैंने गाना रिकॉर्ड किया, तो हम जानते थे कि हमारे हाथ में कुछ अनोखा है और मैं केवल जैकलीन को इसका हिस्सा बनाना चाहता था।"

मां को जन्मदिन की बधाई देने के लिए यामी गौतम ने शेयर की शादी के बाद की तस्वीर

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री यामी गौतम ने बुधवार को अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर अपनी शादी के जश्न की एक नई तस्वीर साझा की है। यामी ने इंस्टाग्राम पर नई दुल्हन के रूप में अपनी मां और बहन की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने साझा किया कि वह हर दिन थोड़ी-थोड़ी अपनी मां की तरह होती जा रही है।

तस्वीर के कैप्शन के रूप में उन्होंने लिखा, "हर दिन हम अपनी मां की तरह बनते जा रहे हैं और इसपर हम गर्व महसूस नहीं कर पाते हैं! जन्मदिन मुबारक हो मम्मी," इस तस्वीर को अब तक 2,37,000 लाइक्स मिल चुके हैं।

आत्मविश्वास हमारे काम और ज्ञान से आता है :अविका गौर

फोटो: IANS
फोटो: IANS

टेलीविजन अभिनेत्री अविका गौर का कहना है कि समय के साथ सौंदर्य क्रीमों ने जो स्थिति बनाई है, कि गोरेपन का मतलब सुंदरता है, पर वह इससे सहमत नहीं हैं।

अविका ने अपनी पहचान 'बालिका वधू', 'ससुराल सिमर का' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शो से बनाई है। उसने तीन फेयरनेस क्रीम ब्रांडों की डील को स्वीकार नहीं किया। वह कहती हैं कि समाज किसी एक रंग की मूर्ति नहीं बना सकता।

अविका ने कहा, "सौंदर्य क्रीमों ने समय के साथ जो स्थिति बनाई है, उससे लगता है कि गोरापन सुंदरता और सफलता के बराबर है और यह हमें आत्मविश्वास देता है। हालांकि, यह बिल्कुल भी सच नहीं है। हमारा आत्मविश्वास हमारे काम की नैतिकता और ज्ञान से आता है"

सुनील ग्रोवर : सनफ्लावर 'पागल कलाकारों' के साथ 'हाई ड्रामा' है

अभिनेता-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर फिलहाल क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज 'सनफ्लावर' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वे कहते हैं, "यह शैली बिल्कुल उच्च ड्रामा है। हम सभी को एक अच्छी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर पसंद है। हम किनारे पर रहना पसंद करते हैं और 'सनफ्लावर' आपको अनुमान लगाने का मौका देगा कि आगे क्या हो रहा है।"

ग्रोवर कहते हैं, "यह आपको अंत तक बांधे रखेगा और यह पौष्टिक मनोरंजन है। यह एक (आवास) समाज और पागल कलाकारों के साथ एक मर्डर मिस्ट्री के बारे में है।"

बालों को लाल करके बोल्ड रूप में दिखी ताहिरा कश्यप

फोटो: IANS
फोटो: IANS

फिल्म निर्माता-लेखिका ताहिरा कश्यप ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में बालों के प्राकृतिक रंग को तीखे लाल रंग में बदलकर अपने बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं। ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह एक खिड़की के पास पोज देते हुए लाल बालों को दिखाती नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन के रूप में लिखा "ये मैं हूं! हैश्टैग रेडहेयर हैशटैग रेडहेड हैशटैग ब्लीडरेड।"

पिछले हफ्ते, ताहिरा ने फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर अपने कुत्ते पीनट के साथ सिएस्टा का आनंद लेते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसे उनके पति, अभिनेता आयुष्मान खुराना ने खींचा था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia