सिनेजीवन: जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सिंगल 'मेरी तरह' हुआ रिलीज और दिव्या दत्ता ने सलमान पर अपने क्रश के बारे में की बात

लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल और पायल देव हाल ही में रिलीज हुए ट्रैक 'मेरी तरह' के लिए एक साथ आए हैं। अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी किताब 'द स्टार्स इन माई स्काई' और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर अपने क्रश के बारे में बात की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल और पायल देव हाल ही में रिलीज हुए ट्रैक 'मेरी तरह' के लिए एक साथ आए हैं। रोमांटिक ट्रैक में हिमांश कोहली, गौतम गुलाटी और हैली दारूवाला हैं। 'मेरी तरह' गाने पर बोलते हुए, हिमांश कहते हैं कि जब आपके पास जुबिन नौटियाल और पायल देव का एक गाना है और हेली और गौतम जैसे सह-कलाकार हैं, फिर आपको और क्या चाहिए। गाना राजस्थान में शूट किया गया हैं। गीत एक अद्भुत अनुभव था और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि हर कोई इस पर कैसे प्रतिक्रिया देता है।

हिमांश को उनकी फिल्म 'यारियां' के लिए जाना जाता है, हैली ने 'नागिन 3', 'हमसे है लाइफ' और अन्य सहित कई टीवी शो किए हैं। हैली ने दस साल के अंतराल के बाद हिमांश के साथ फिर से काम करने पर खुशी जाहिर की।

हैली ने कहा कि मैं 10 साल के अंतराल के बाद हिमांश के साथ फिर से जुड़ रही हूं, जो एक प्रिय मित्र भी है। हमने एक साथ अपनी शुरूआत की थी। जुबिन मेरे निजी पसंदीदा गायक है इसलिए इस वीडियो में भी होना मजेदार अनुभव रहा।

पूर्व 'बिग बॉस 8' प्रतियोगी गौतम इस गीत को सुनने वालों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं।

कुणाल वर्मा द्वारा लिखित और पायल देव द्वारा रचित, 'मेरी तरह' नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित है और इसे राजस्थान के में शूट किया गया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह गाना अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।


'द कपिल शर्मा शो': दिव्या दत्ता ने अपनी किताब और सलमान खान पर अपने क्रश के बारे में बात की

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी किताब 'द स्टार्स इन माई स्काई' और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर अपने क्रश के बारे में बात की। लोहड़ी के विशेष एपिसोड में दिव्या प्रसिद्ध गायकों जसपिंदर नरूला और जसबीर जस्सी के साथ शो में नजर आई।

उन्होंने बताया कि ईमानदारी से, मैं बहुत भाग्यशाली और धन्य रही हूं क्योंकि मुझे मनोरंजन उद्योग में उल्लेखनीय नामों के साथ काम करने का अवसर मिला है। मेरी पुस्तक 'द स्टार्स इन माई स्काई' के साथ, कई अभिनेताओं, निर्देशकों और वरिष्ठों का उल्लेख है। जिनके साथ मैं तस्वीरें क्लिक करना चाहती थी, लेकिन आखिरकार उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला और आज, मैं उनके साथ अद्भुत संबंध साझा करती हूं।

दिव्या के साथ बातचीत के दौरान, होस्ट कपिल शर्मा ने उन्हें बताया कि उन्हें हाल ही में उनकी और उनके भाई की एक पुरानी तस्वीर मिली, जिसमें वह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ है। वह दिव्या से पूछते हैं कि क्या आज भी एक स्थापित अभिनेत्री होने के बाद भी वह सेलेब्स के साथ तस्वीरें क्लिक करने में रुचि रखती हैं। इस पर दिव्या जवाब देती हैं, 'विद यू कपिल शर्मा'।

दिव्या ने खुलासा किया कि सलमान खान पर मेरा बहुत बड़ा क्रश था और 'मैंने प्यार किया' रिलीज हुई थी और मेरे चाचा एक निर्देशक थे। मैंने उनसे सलमान खान के साथ एक तस्वीर लेने का अनुरोध किया था, और तब मेरे ऊपर अभिनेता बनने का जुनून सवार था। फिर कई वर्षों के बाद, मैंने सलमान खान के साथ एक फिल्म में शूटिंग की। 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia