सिनेजीवन: कैटरीना-विक्की होंगे अनुष्का शर्मा के नए पड़ोसी और सनी कौशल ने कैटरीना के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली उनके पड़ोसी होंगे। अभिनेता और विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल ने अपनी 'परजाई जी' यानी कैटरीना कैफ के लिए एक नोट लिखकर कौशल परिवार में उनका स्वागत किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

'पुष्पा' ने रिलीज के लिए पूरी की सेंसर औपचारिकताएं

फोटो: IANS
फोटो: IANS

टॉलीवुड के प्रतिष्ठित सितारे अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म 'पुष्पा' ने सेंसर की औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं। खबर है कि सेंसर बोर्ड ने एक्शन ड्रामा को यू/ए से सर्टिफाइड कर दिया है। अब जबकि सेंसर की औपचारिकताएं भी पूरी हो चुकी हैं। 'पुष्पा' के निर्माता फिल्म के लिए एक भव्य प्री-रिलीज कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, 'पुष्पा' की टीम 12 दिसंबर को हैदराबाद में एक कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रही है। इवेंट में पूरी टीम मौजूद रहेगी, और निर्माता जल्द ही उन मेहमानों की सूची की घोषणा करेंगे, जिन्हें प्री-रिलीज इवेंट में शामिल होना है।

जैसा कि यह अल्लू अर्जुन की पहली अखिल भारतीय फिल्म है, इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। 'पुष्पा' को सीजन की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जाता है, क्योंकि इसमें क्रूक्स के रूप में लाल चंदन की तस्करी की कहानी है।

अदिति गुप्ता का कहना है कि 'धड़कन जिंदगी की' कहानी से लोग आसानी से जुड़ेंगे

फोटो: IANS
फोटो: IANS

मेडिकल ड्रामा 'धड़कन जिंदगी की' में डॉ. दीपिका की मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अदिति गुप्ता का कहना है कि उन्हें शो की कहानी, चरित्र और यहां तक कि शीर्षक भी संबंधित लगता है। वह कहती हैं, "सापेक्षता कारक लोगों के साथ काम करता है और यह कुछ ऐसा भी है जो मुझे लोगों से जुड़ने में मदद करेगा। शो में उस तरह की कहानी और दृष्टिकोण है।

डॉक्टरों और उनके संघर्षों पर आधारित शो के बारे में बात करते हुए अदिति कहती है कि हम डॉक्टरों को भगवान के रूप में मानते हैं। हम उनसे बहुत उम्मीद करते हैं लेकिन अंतत: वे इंसान हैं। साथ ही कोई भी इस बारे में बात नहीं करता है कि जब वे असमर्थ होते हैं तो वे कैसा महसूस करते हैं। शो में इसका वह हिस्सा भी है। लेकिन मुख्य रूप से यह महिलाओं के बारे में है। हम एक ऐसी महिला के बारे में बात कर रहे हैं जिसे आज जहां तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा है। शो में कई अन्य वर्जित विषयों पर भी प्रकाश डाला जाएगा।


अनुष्का शर्मा ने की पुष्टि, कैटरीना-विक्की होंगे उनके नए पड़ोसी

फोटो: IANS
फोटो: IANS

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही मुंबई के जुहू इलाके में एक नए आलीशान अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे, जहां अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली उनके पड़ोसी होंगे। जैसा कि पूरे बॉलीवुड ने नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी हैं, अनुष्का ने भी जोड़े को बधाई दी और पुष्टि करते हुए कहा कि वे अब पड़ोसी होंगे।

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जोड़े की तस्वीर साझा की। अनुष्का ने कैप्शन में लिखा कि आप दोनों खूबसूरत लोगों को बधाई! आप जीवन भर साथ रहे, शुभकामनाएं। उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा कि यह भी खुशी है कि आपने आखिरकार शादी कर ली है ताकि अब आप जल्द ही अपने नए घर में जा सकें और हम निर्माण की आवाज सुनना बंद कर सकें।

विक्की के भाई सनी कौशल ने कैटरीना के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

सिनेजीवन: कैटरीना-विक्की होंगे अनुष्का शर्मा के नए पड़ोसी और सनी कौशल ने कैटरीना के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

अभिनेता और विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल ने अपनी 'परजाई जी' यानी कैटरीना कैफ के लिए एक नोट लिखकर कौशल परिवार में उनका स्वागत किया है। सनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर विक्की और कैटरीना की शादी की है, जहां दोनों लवबर्डस 'फेरे' लेते नजर आ रहे हैं।

सनी ने कैप्शन के रूप में लिखा कि आज दिल में एक और इंसान की जगह बन गई है। परिवार में आपका स्वागत है परजाई जी। इस खूबसूरत जोड़ी को बस ढेर सारा प्यार और जीवन भर खुशियां मिले। परिवार में आपका स्वागत है। कैटरीना की छोटी बहन इसाबेल ने भी वही तस्वीर साझा की और लिखा, "कल मुझे एक भाई मिला। हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है! आप लोगों को प्यार और खुशी की शुभकामनाएं।"


पूजा हेगड़े: 'सोच लिया' मेरे दिल के करीब है

सिनेजीवन: कैटरीना-विक्की होंगे अनुष्का शर्मा के नए पड़ोसी और सनी कौशल ने कैटरीना के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

अभिनेत्री पूजा हेगड़े का कहना है कि 'राधे श्याम' फिल्म का गीत 'सोच लिया' प्रभास और उनके बीच दमदार केमिस्ट्री दिखाता है। यह फिल्म चार भाषाओं- तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम में रिलीज होगी। नवीनतम गीत अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया है और मिथुन द्वारा रचित है। 'सोच लिया' में पूजा के अवतार में क्लासिक यूरोपियन गेट-अप और विंटेज चार्म है।

गीत में पूजा को भावनाओं की अधिकता का मंचन करते हुए दिखाया गया है, जबकि वह अपने सह-कलाकार प्रभास द्वारा छेड़खानी पर प्रतिक्रिया करती है, उससे बचती है। उनके भाव अलगाव की ओर इशारा करते हैं और महाकाव्य गाथा में उनकी भूमिका के बारे में जिज्ञासा पैदा करते हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia