सिनेजीवन: फिल्म के सेट पर भावुक होकर रो पड़ीं मृणाल ठाकुर और खाना पकाने का आनंद ले रहीं सनी लियोनी

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने 'हाय नन्ना' की शूटिंग के दौरान एक निजी अनुभव शेयर किया। उन्‍होंने एक मार्मिक खुलासा करते हुए फिल्म में भावनात्मक गहराई जोड़ दी। अभिनेत्री सनी लियोनी को खाना पकाना बहुत पसंद है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म के सेट पर भावुक होकर रो पड़ीं मृणाल ठाकुर

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने 'हाय नन्ना' की शूटिंग के दौरान एक निजी अनुभव शेयर किया। उन्‍होंने एक मार्मिक खुलासा करते हुए फिल्म में भावनात्मक गहराई जोड़ दी। मृणाल ने कहा, 'हाय नन्ना' में अस्पताल के दृश्य को फिल्माते समय, जहां मुझे पता चला कि बच्चा स्वास्थ्य समस्याओं के साथ पैदा हुआ है तो यह मेरे लिए एक भावनात्मक अनुभव था, खासकर जब मैं उस दर्द को व्यक्त करने के लिए मां नहीं हूं। मैंने यह सोचकर प्रार्थना की, कि दुनिया में किसी भी मां को इस तरह के दर्द से नहीं गुजरना पड़े।

उन्होंने आगे कहा, “फिल्मांकन से कुछ समय पहले भूकंप में एक मां द्वारा अपने बच्चे को खोने का दिल दहला देने वाला यूट्यूब वीडियो देखकर मेरी भावनाएं तीव्र हो गईं। वह गहरा दर्द शब्दों या भावनाओं में अवर्णनीय है जो उस दृश्य ने उत्पन्न किया। दृश्य की गहराई ने मेरी नसों को छू लिया और आगे बढ़ने से पहले मुझे खुद को व्यवस्थित करने में कुछ समय लगा।"

उन्‍होंने कहा, ''यह मेरे पूरे करियर के सबसे कठिन दृश्यों में से एक है। एक अभिनेता के तौर पर ऐसे क्षण चुनौतीपूर्ण और उत्साहवर्धक दोनों होते हैं।''

खाना पकाने का आनंद लेती हैं अभिनेत्री सनी लियोनी

सिनेजीवन: फिल्म के सेट पर भावुक होकर रो पड़ीं मृणाल ठाकुर और खाना पकाने का आनंद ले रहीं सनी लियोनी

अभिनेत्री सनी लियोनी भले ही उस इंडस्ट्री में हैं, जहां सही खान-पान मायने रखता है, लेकिन वह खाने की शौकीन हैं और उन्हें खाना पकाना बहुत पसंद है। सनी ने आईएएनएस को बताया, “मुझे खाना बनाना पसंद है। बेकिंग मेरी विशेषता है। वह ऐसी चीज है, जिसका मैं आनंद लेती हूं।''

रेस्तरां की मालकिन बनी अभिनेत्री ने कहा कि वह बेकिंग की प्रक्रिया का आनंद लेती हैं। उन्‍होंने कहा, ''मैं बेकिंग की प्रक्रिया का आनंद लेती हूं, चाहे वह ब्रेड, क्रस्ट या पिज्जा आटा या विभिन्न प्रकार की मिठाइयां हों, मैं घर में पिज्‍जा का आटा भी बनाती हूं।"

सनी ने आगे कहा, "फिर अपने बच्चों के लिए खाने के लिए अलग-अलग चीजें बनाना और उन्हें खाते हुए देखना सबसे अच्छा है।"


विशाल ददलानी ने 'फाइटर' के लिए 'वंदे मातरम' गाने पर 'इंडियन आइडल 14' के प्रतियोगियों को सराहा

सिनेजीवन: फिल्म के सेट पर भावुक होकर रो पड़ीं मृणाल ठाकुर और खाना पकाने का आनंद ले रहीं सनी लियोनी

 ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म 'फाइटर' के गाने 'वंदे मातरम' को अपनी आवाज देने वाले 'इंडियन आइडल 14' के प्रतियोगियों की संगीतकार विशाल ददलानी ने तारीफ की। उन्होंने कहा कि इससे न केवल उनकी गायन क्षमता का प्रदर्शन हुआ है बल्कि उन्होंने पार्श्वगायन के क्षेत्र में कदम रखा।

एक अभूतपूर्व सहयोग में गायन रियलिटी शो इंडियन आइडल 14 के प्रतियोगियों को फिल्म 'फाइटर' के प्रतिष्ठित गीत वंदे मातरम (द फाइटर एंथम) को अपनी अनूठी आवाज देने का अवसर दिया गया।

यह ट्रैक विशाल शेखर द्वारा रचित है और प्रतियोगी कानपुर के वैभव गुप्ता, कोलकाता के सुभदीप दास चौधरी और दीपन मित्रा, तूतिंग के ओबोम तांगू, नागपुर के उत्कर्ष वानखेड़े और बालोतरा राजस्थान के पीयूष पनवार को इस जोरदार प्रस्तुति में गाने का मौका दिया गया, जिससे हिंदी संगीत उद्योग में उनकी यात्रा की शुरुआत हुई।

अनन्या पांडे ने 'गॉड सन' डॉग पाब्लो के साथ बिताया समय

सिनेजीवन: फिल्म के सेट पर भावुक होकर रो पड़ीं मृणाल ठाकुर और खाना पकाने का आनंद ले रहीं सनी लियोनी

लीवुड दीवा अनन्या पांडे ने अपने 'गॉड सन' डॉग पाब्लो के साथ एक झलक शेयर की है, जिसमें वह अपनी चमकदार मुस्कान बिखेर रही है। फोटो शेयरिंग एप्लिकेशन पर 24.6 मिलियन फॉलोअर्स रखने वाली अनन्या ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने प्यारे दोस्त के साथ एक कोलाज शेयर किया।

तस्वीर में हम 'लाइगर' फेम अभिनेत्री को ग्रे टैंक टॉप पहने और नीले डेनिम के साथ पेयर करते हुए देख सकते हैं। जहां वह डॉग को दुलार रही है। अनन्या ने लेंस के लिए अपनी खूबसूरत मुस्कान बिखेरी, और अपने पोस्ट में टेलर स्विफ्ट का 'नेवर ग्रो अप' का संगीत दिया। इसका शीर्षक इस प्रकार था: "मैं और 'गॉड सन' डॉग पाब्लो''

इस बीच अनन्या को पिछली बार 'खो गए हम कहां' में अहाना के रूप में देखा गया था। अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी हैं।


अपनी टीवी यात्रा पर वकार शेख ने कहा, 'मैं भूल चुका हूं कि मैंने कितनी मुख्य भूमिकाएं निभाई'

सिनेजीवन: फिल्म के सेट पर भावुक होकर रो पड़ीं मृणाल ठाकुर और खाना पकाने का आनंद ले रहीं सनी लियोनी

चंद्रकांता', 'साया', 'कुबूल है' और अन्य शो में काम के लिए मशहूर अभिनेता वकार शेख ने अपने तीन दशकों के टेलीविजन सफर के बारे में बात करतेे हुए कई अनुभव शेयर किए।

टेलीविजन शो में एक अभिनेता के रूप में अनुभव को शेयर करते हुए वकार शेख ने कहा, ''मैं काफी समय से टेलीविजन पर हूं। मैंने कई शो किए हैं। मैं लगभग भूल चुका हूं कि मैंने शो में कितनी मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। यह वर्षों की अनुशासनात्मक कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है जो मुझे आज उस स्थिति में रखता है।''

अभिनेता ने कहा, “आज सहज दिखना उन सभी प्रयासों का फल है। अनुभव एक ऐसी चीज है, जिसे आप देख और माप नहीं सकते। यह आपके अंदर है, और यह आता रहता है। आज भी मुझे इसका अनुभव हो रहा है। ऐसा नहीं है कि यदि आपने अनुभव प्राप्त कर लिया है, तो यह खत्म हो गया है। आज भी मैं कुछ नया सीख रहा हूं और हर आने वाले दिन के साथ सीखता रहूंगा।''

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;