सिनेजीवन: प्रियंका चोपड़ा ने थ्रोबैक वीडियो साझा करके मनाया स्वतंत्रता दिवस और तापसी ने साझा किया शक्तिशाली संदेश

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो शेयर किया। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक शक्तिशाली संदेश साझा किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

तापसी पन्नू ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर साझा किया शक्तिशाली संदेश

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक शक्तिशाली संदेश साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में भारतीय ध्वज की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अशोक चक्र है, जो स्वतंत्रता के मूल्य को दर्शाता है, जिसका देश के नागरिकों को पालन करना चाहिए।

'मनमर्जियां' की अभिनेत्री ने भी तस्वीर पर एक विचारशील संदेश पोस्ट किया और उसमें लिखा, "अंधेरा अंधेरे को दूर नहीं कर सकता, केवल प्रकाश ही ऐसा कर सकता है। नफरत नफरत को दूर नहीं कर सकती, केवल प्यार ही ऐसा कर सकता है और प्यार कैसे किया जाता है? प्यार कर के। हमारे आजाद भारत के 75वें साल की बधाई, उस प्यार के प्रति ईमानदार रहकर हम उसे गौरवान्वित करते रहें।"

तापसी पन्नू 'मनमर्जियां' के निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ 'दोबारा' के साथ फिर से जुड़ रही हैं।

रणवीर ने अपनी आईआईएफएम जीत 1983 विश्व कप विजेता टीम को समर्पित की

फोटो: IANS
फोटो: IANS

मेलबर्न में चल रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल (आईआईएफएम) में कबीर खान निर्देशित '83' में कपिल देव की भूमिका के लिए हाल ही में बेस्ट एक्टर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड जीतने वाले बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी जीत से बेहद खुश हैं। अपनी जीत के साथ कपिल देव की विश्व कप विजेता टीम के प्रत्येक सदस्य को उन्होंने सम्मान समर्पित किया। अभिनेता ने कहा कि '83' हमेशा उनकी फिल्मोग्राफी में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक होगी, "मैं इस अवसर पर आईएफएफएम के सभी जूरी सदस्यों को मेरी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।"

उन्होंने आगे उल्लेख किया कि वह हमेशा '83' बनाने की प्रक्रिया को संजोएंगे, "लेकिन प्रशंसा से अधिक, यह इस फिल्म को बनाने की प्रक्रिया है जिसे मैं सबसे ज्यादा संजो कर रखूंगा। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं कबीर सर का आभारी हूं।"


प्रियंका चोपड़ा ने थ्रोबैक वीडियो साझा करके मनाया स्वतंत्रता दिवस

फोटो: IANS
फोटो: IANS

आजादी के 75वें बर्षगाठं पर हर कोई जश्न मना रहा है और सबको शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए सदेंश साझा कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हो गई हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने रविवार शाम को 'हर घर तिरंगा' पहल के तहत अपने आवास मन्नत पर भारतीय तिरंगा फहराया। तो वहीं ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में एक पुराने अखबार को पेपर कटिंग दिखाया गया है, जिसने भारत को आखिरकार स्वतंत्र दर्जा मिलने की सूचना दी थी। शीर्षक था, "इंडिया इंडिपेंडेंट: ब्रिटिश रूल एंड्स।"

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने जम्मू में बीएसएफ जवानों के साथ बिताया दिन

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने जम्मू में बीएसएफ जवानों के साथ पूरा दिन बिताया और अपने अनुभव का विवरण देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया।

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें दिखाया गया था कि उन्होंने सैनिकों के साथ दिन में क्या-क्या किया। क्लिप में आयुष्मान को जवानों के साथ वर्कआउट करते, जॉगिंग करते और क्रिकेट खेलते हुए दिखाया गया है।

बाद में वह जम्मू के सीमा सुरक्षा बल के फ्रंटियर मुख्यालय गए, जहां उन्हें नाचते और एक पेड़ लगाते देखा गया। वीडियो एक संदेश के साथ समाप्त होता है जिसमें लिखा है, "स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।" कैप्शन के लिए, अभिनेता ने लिखा, "प्रेरणादायक कहानियां। चिरस्थायी यादें। शब्दों से परे आभारी। जय हिंद।"


दक्षिण के कलाकारों ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लोगों को बधाई दी

फोटो: IANS
फोटो: IANS

दक्षिण सिनेमा के कई सारे सितारों ने लोगों को 75वें स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं दीं। इन सितारों में अभिनेता रजनीकांत और कमल हासन भी शामिल हैं। रजनीकांत ने सोमवार को ट्विटर पर सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं। रविवार को अभिनेता ने लोगों से इस स्वतंत्रता दिवस पर स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों और नेताओं को सम्मानित करने और उनके बच्चों को उनके घरों, कार्यालयों और कार्यस्थलों के बाहर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आग्रह किया था। उन्होंने लोगों से स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान और एकता की अभिव्यक्ति के रूप में अपने घरों और कार्यालयों के बाहर राष्ट्रीय ध्वज लगाने के लिए कहा।

कमल हासन ने भी लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं। रविवार को अभिनेता ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए चेतावनी दी थी कि अपना इतिहास भूल जाना हमें अतीत में ले जा सकता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;