सिनेजीवन: दिलजीत के लिए प्रियंका ने साझा किया बेहद प्यारा नोट और न्यूड फोटोशूट विवाद के बीच रणवीर ने साझा की नई तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने दिलजीत दोसांझ और सोशल मीडिया शख्सियत लिली सिंह के साथ लॉस एंजिल्स में बिताए समय की कुछ स्पष्ट तस्वीरें साझा की हैं। न्यूड फोटोशूट के लिए विवादों में आए रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें साझा की है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

रूसो ब्रदर्स ने अपने सुपरहीरो को रणवीर और प्रियंका के रुप में चुना

फोटो: IANS
फोटो: IANS

फिल्म निर्माता जोड़ी जो और एंथोनी रूसो ने भारतीय फिल्म उद्योग से नए कैप्टन मार्वल और थॉर के लिए अपनी पसंद बनाई है। फिल्म निर्माता जोड़ी ने अपने अच्छे दोस्त प्रियंका चोपड़ा जोनास को चुना, जबकि उन्हें ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह के बीच राक्षस थोर के लिए चयन करना मुश्किल हो गया।

दोनों से हाल ही में मुंबई में 'द ग्रे मैन' के वैश्विक प्रीमियर के दौरान सोशल मीडिया प्रभावित अवेज जैदी द्वारा भारतीय फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध सुपर हीरो के रूप में किसे कास्ट किया जाएगा, इस बारे में पूछा गया था। दोनों को पहले रणवीर और ऋतिक की तस्वीरें दिखाई गईं और उन्हें थोर के लिए एक चुनने के लिए कहा गया। एंथनी और जो ने कहा कि, दोनों सितारे थोर की तरह दिखते हैं लेकिन फिर रणवीर के लिए समझौता कर लिया।

'क्रैश कोर्स' नहीं किया होता तो पछताता: अन्नू कपूर

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता अन्नू कपूर आगामी सीरीज 'क्रैश कोर्स' में एक बिल्कुल नए किरदार के रूप में सामने आ रहे हैं। शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, अगर उन्होंने यह किरदार नहीं निभाया होता तो उन्हें इसका पछतावा होता।

अपनी अंतर्दृष्टि साझा करते हुए, अन्नू ने साझा किया, "मैंने हमेशा विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभाने की कोशिश की और उस प्रक्रिया में, मैंने क्रैश कोर्स की पटकथा सुनी, जो इतनी अनोखी, परिपूर्ण और अच्छी तरह से लिखी गई है कि मैं इससे आकर्षित हो गया और मुझे लगता है कि अगर मैंने यह किरदार नहीं निभाया होता तो मुझे इसका पछतावा होता।"


मोहित चौहान के नवीनतम ट्रैक में नजर आएंगे सारा और शांतनु

फोटो: IANS
फोटो: IANS

गायक मोहित चौहान रियल लाइफ जोड़ी सारा खान और शांतनु राजे के साथ एक और रोमांटिक ट्रैक लेकर आए हैं। मोहित का कहना है कि उनका नवीनतम गीत दर्शकों और उनकी भावनाओं से जुड़ेगा।

अपनी खुशी जाहिर करते हुए सारा कहती हैं, "यह पहला संगीत वीडियो है शांतनु और मैं एक साथ काम कर रहे हैं और मैं वास्तव में इसे लेकर उत्साहित हूं। जब मैंने पहली बार गाना सुना, तो मुझे तुरंत संगीत से प्यार हो गया और मुझे जुड़ाव महसूस हुआ।"

"मुझे पता था कि हम गाने के लिए पूरी तरह से फिट होंगे और मैं शांतनु के साथ फ्रेम साझा करने के लिए रोमांचित हूं। वह एक अद्भुत सह-अभिनेता थे और हम वास्तव में आशा करते हैं कि दर्शक हमारे द्वारा की गई सभी कड़ी मेहनत को प्यार और सराहना करेंगे। इसे बनाना।"

दिलजीत दोसांझ के लिए प्रियंका चोपड़ा ने साझा किया बेहद प्यारा नोट

फोटो: IANS
फोटो: IANS

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ और सोशल मीडिया शख्सियत लिली सिंह के साथ लॉस एंजिल्स में बिताए समय की कुछ स्पष्ट तस्वीरें साझा की हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में तीनों एक दूसरे को नमन करते नजर आ रहे हैं। प्रियंका और लिली ने हाल ही में लॉस एंजेलिस में दिलजीत के कॉन्सर्ट में शिरकत की।

प्रियंका ने लिखा, "कुछ चीजें हैं जो घर के स्वाद के रूप में आपके दिल को गर्म कर देंगी। साथ ही, जब आपके लोग शहर में हों! वह रात काफी मजेदार थी और हर कोई काफी खुश था, दिलजीत दोसांझ को देखना बहुत अच्छा अनुभव था, दिलजीत आप सुपरस्टार है। मैं आप सभी से कहना चाहूंगी दिलजीत के शो टिकट जरुर ले।"


न्यूड फोटोशूट के विवाद के बीच रणवीर सिंह ने सफेद रंग में नई तस्वीरें की साझा

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जो कि अभी लगातार न्यूड फोटोशूट के लिए लाइमलाइट के साथ साथ विवाद में बने हुए हैं, उन्होने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें साझा की है जिसमें एक्टर ने सफेद रंग के कपड़े पहने हुए हैं। रणवीर ने शुक्रवार की सुबह इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की एक झलक साझा की जिसमें वो पूरी तरह से ढंके हुए हैं।

वायरल हुई इन तस्वीरों में रणवीर सिंह ने टी-शर्ट, एक ब्लेजर और स्नीकर्स पहने हुए हैं जो कि सब सफेद रंग के हैं ।इसके साथ ही उन्होंने लग्जरी घड़ी भी पहनी हुई है। इस हफ्ते की शुरूआत में, मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने के लिए रणवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। प्राथमिकी चेंबूर पुलिस स्टेशन में ललित टेकचंदानी द्वारा धारा 292, 293, 509 के तहत दर्ज की गई।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;