सिनेजीवन: श्रेया घोषाल ने दिखाई बेटे की पहली झलक और राइमा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए धमाकदेार तस्वीरें

पार्श्व गायिका श्रेया घोषाल ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने नवजात बेटे को दुनिया से मिलवाया। राइमा सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ धमाकेदार तस्वीरें पोस्ट कीं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

विद्या बालन : 'शेरनी' में कई आयामों वाली महिला का किरदार

फोटो: IANS
फोटो: IANS

विद्या बालन अभिनीत फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया। अभिनेत्री का कहना है कि 18 जून को रिलीज होने वाली फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच, बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व को छूती है। विद्या ने कहा, " जब से मैंने पहली बार शेरनी की कहानी सुनी है, तब से मैंने दुनिया को आकर्षक और खुद से बहुत दूर पाया है। साथ ही मैं जो किरदार निभा रही हूं, मैं कम शब्दों वाली लेकिन कई आयामों वाली महिला का किरदार निभा रही हूं।"

फिल्म में विद्या को एक ईमानदार वन अधिकारी के रूप में देखा जाएगा, जो पितृसत्तात्मक समाज द्वारा निर्धारित सामाजिक बाधाओं और अपने विभाग के भीतर कमजोर रवैये से जूझती है।

मिलिंद सोमन : मेरी नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद से रोज दौड़ रहा हूं

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता-मॉडल-फिटनेस उत्साही मिलिंद सोमन कोविड -19 परीक्षण निगेटिव आने के बाद से एक दिन में पांच से छह किलोमीटर की दौड़ में कर रहे हैं। मिलिंद ने शर्टलेस दौड़ते हुए एक इंस्टाग्राम तस्वीर पोस्ट की, जिसे पत्नी अंकिता ने क्लिक किया। मिलिंद ने उस छवि के साथ लिखा जिसमें उन्होंने खेल शॉर्ट्स, स्नीकर्स और धूप का चश्मा पहना है। "मेरी पहली 10के पोस्ट कोविड! 62 मिनट, आरामदायक, अधिकतम हृदय गति 142 रन के दौरान। 5 अप्रैल को मेरी निगेटिव रिपोर्ट मिलने के बाद से मैं हर दिन 5-6 किमी दौड़ रहा हूं।"

उन्होंने प्रशंसकों द्वारा दौड़ने पर पोस्ट किए गए सवालों के जवाब भी दिए।

मिलिंद ने लिखा: "1. दौड़ने के लिए मैं या तो पांच अंगुलियों का वाइब्रम पहनता हूं, या लूना सैंडल। मुझे बंद जूते असहज लगते हैं, मैं अपने प्राकृतिक रूप से नहीं चल सकता। 2. मेरे लिए, नरम/कठोर सतह की बात नहीं है, तकनीक मायने रखती है। धीरे से दौड़ें। 3. सही ढंग से और नियमित रूप से दौड़ने से पैर मजबूत होते हैं और घुटनों के लिए अच्छा होता है।"

जूही चावला : 4जी से 5जी तक बहुत बड़ी छलांग, तेजी से बढ़ेगा रेडिएशन

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री जूही चावला, जिन्होंने 5जी दूरसंचार प्रौद्योगिकी से जुड़े स्वास्थ्य जोखिमों पर दिल्ली उच्च न्यायालय में एक मुकदमा दायर किया है, ने नेटिजन्स से विकिरण के दुष्प्रभावों पर थोड़ा शोध करने का आग्रह किया है। जूही ने बुधवार तड़के इंस्टाग्राम पर इस बारे में बात की कि 5जी के साथ विकिरण तेजी से कैसे बढ़ेगा और रुचि रखने वाले लोगों से 2 जून को दिल्ली उच्च न्यायालय में होने वाली पहली वर्चुअल सुनवाई में उनके साथ शामिल होने का अनुरोध किया।

बुधवार तड़के हिंदी और अंग्रेजी में एक इंस्टाग्राम वीडियो में बोलते हुए, जूही ने कहा: "लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं अचानक क्यों उठी और मुकदमा दायर किया। मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मैं आज नहीं उठी। मैं बोल रही हूं पिछले 10 वर्षों से विकिरण, सुरक्षित सेल फोन का उपयोग, सेल फोन टॉवर विकिरण और जितना संभव हो सके जागरूकता फैलाने की कोशिश की।"

श्रेया घोषाल ने शेयर की बेटे देवयान की पहली फोटो

फोटो: IANS
फोटो: IANS

पार्श्व गायिका श्रेया घोषाल ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने नवजात बेटे को दुनिया से मिलवाया। श्रेया ने अपने बेटे का नाम देवयान मुखोपाध्याय रखा है । उन्होंने अपने बेटे की पहली तस्वीर साझा की।

गायिका ने इंस्टाग्राम पर छवि साझा की जहां वह अपने बेटे को अपनी बाहों में लिए हुए और उसे प्यार से देख रही हैं, जबकि पति शिलादित्य अपना बायां हाथ बच्चे के सिर के नीचे रखता है और उसे देखकर मुस्कुराते है। फोटो के साथ श्रेया ने लिखा: "मिलिए - 'देवयान मुखोपाध्याय' से।

उन्होंने कहा, "वह 22 मई को हमारी जिंदगी में आए और हमारे जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया। उस पहली झलक में उन्होंने हमारे दिल को एक तरह के प्यार से भर दिया जो केवल एक मां और एक पिता अपने बच्चे के लिए महसूस कर सकते हैं। शुद्ध बेकाबू प्यार। एक सपने की तरह। एटदरेट शिलादित्य और मैं जीवन के इस खूबसूरत उपहार के लिए बहुत आभारी हैं।"

इंस्टा शूट पर राइमा सेन: ऐसा नहीं है कि अब मुझे बोल्ड रोल मिलेंगे

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अपने दो दशक से अधिक के बॉलीवुड करियर में ज्यादातर नेक्सट टू डोर लड़कियों वाली छवि रखने वाली राइमा सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ धमाकेदार तस्वीरें पोस्ट कीं। वह कहती है कि वह छवि बदलाव या इसके साथ आने वाले जोखिमों के बारे में नहीं सोच रही हैं।

राइमा ने आईएएनएस से कहा, "मैं सिर्फ इसलिए अपनी छवि को लेकर चिंतित नहीं हूं क्योंकि मैंने इंस्टाग्राम के लिए कुछ तस्वीरें शूट की हैं। मुझे लगता है कि मुझे अभी भी वह भूमिकाएं मिलती हैं, जिसकी मैं हकदार हूं और मैंने पहले ही एक मुकाम बना लिया है। मुझे नहीं लगता कि मैं टाइपकास्ट होऊंगी।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia