सिनेजीवन: सिद्धार्थ के परिवार की अपील- 'हमारी निजता का सम्मान करें' और मोहब्बतें गर्ल को डेट कर रहे लिएंडर पेस

दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन के बाद उनके परिवार ने अपना पहला बयान जारी किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा और पूर्व टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के बाद सुर्खियों में आ गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

रवि प्रकाश

अपर्णा सेन की 'द रेपिस्ट' का बुसान फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

फोटो: IANS
फोटो: IANS

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री और फिल्म निर्माता अपर्णा सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'द रेपिस्ट' बुसान इंटरनेशनलफिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) के 26वें संस्करण में वल्र्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, अपर्णा ने कहा, "इस फिल्म के जरिए हमने उन कारणों का पता लगाने की कोशिश की कि हमारे समाज में इतनी संख्या में दुष्कर्मी क्यों बनते है और हमारी सामाजिक व्यवस्था में असमानताओं के कारण ही इन अपराधियों का जन्म होता हैं, मुझे इस कहानी में तीन नायकों के मनोविज्ञान ने आकर्षित किया।"

"हकीकत तक पहुंचने के लिए कई परतों को अलग कर सावधानी से बनाए गए मुखौटे एक आकर्षक प्रक्रिया हैं। इसमें आकर्षक यह भी है कि दो भारत एक जो अपनी सदियों पुरानी मान्यताओं के साथ शहरी मलिन बस्तियों में रहता है और दूसरा शिक्षित शहरी भारत अपनी 'प्रगतिशील' मूल्य प्रणालियों के साथ रहता है।"

किम ने इंस्टाग्राम पर पेस के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा और पूर्व टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के बाद सुर्खियों में आ गए हैं। यह पहली बार नहीं है जब ‘मोहब्बतें’, ‘फिदा’ और ‘कहता है दिल बार’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं किम ने अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं।

अभिनेत्री ने कथित तौर पर वीडियो जॉकी युधिष्ठिर या वीजे युडी को डेट किया। दोनों ने अलग होने से पहले 2000 से 2003 के बीच एक दूसरे को डेट किया। भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ उनके अगले रिश्ते ने सुर्खियां बटोरीं। दोनों ने कई बॉलीवुड पार्टियों में एक साथ फोटो खिंचवाए।


करण जौहर ने 'बिग बॉस ओटीटी' के मंच से सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। 'बिग बॉस ओटीटी' के होस्ट, करण जौहर ने उन्हें याद किया। सिद्धार्थ ने करण की फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हिनियां' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जैसे ही 'संडे का वार' एपिसोड शुरू हुआ, करण ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी जो 'बिग बॉस 13' के विजेता भी थे। सिद्धार्थ अपनी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के साथ 'बिग बॉस ओटीटी' में भी नजर आए थे। श्रद्धांजलि को बिग बॉस 13 में बिताए गए सिद्धार्थ शुक्ला के क्षणों का वीडियो बनाकर प्रस्तुत किया गया था।

करण ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला, एक ऐसा चेहरा, एक ऐसा नाम था जो हम सभी के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया था। बिग बॉस परिवार का पसंदीदा सदस्य, जो मेरे और हमारे उद्योग के अनगिनत अन्य लोगों का दोस्त था, अचानक हमें छोड़कर चला गया।

सिद्धार्थ के परिवार ने जारी की अपील: 'हमारी निजता का सम्मान करें'

फोटो: IANS
फोटो: IANS

दिवंगत टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन के बाद उनके परिवार ने अपना पहला बयान जारी किया है। उन्होंने समर्थन के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है और गोपनीयता का अनुरोध किया है। बयान के अनुसार, "उन सभी का हार्दिक आभार जो सिद्धार्थ की यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें बिना शर्त प्यार किया है। यह निश्चित रूप से यहीं समाप्त नहीं होता है क्योंकि वह अब हमेशा के लिए हमारे दिलों में रहेंगे! सिद्धार्थ ने उनकी निजता को महत्व दिया, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को निजता से शोक करने की अनुमति दें।"

परिवार ने मुंबई पुलिस बल को 'उनकी संवेदनशीलता और करुणा के लिए' भी धन्यवाद दिया।
बयान के अनुसार, "वे एक ढाल की तरह रहे हैं, हमारी रक्षा कर रहे हैं और दिन के हर मिनट हमारे साथ खड़े हैं! कृपया उन्हें अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। ओम शांति - शुक्ला परिवार।"


ऋचा चड्ढा को अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर के लिए ऑल-फीमेल क्रू की है चाहत

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' के साथ एक पूरी तरह से महिला दल बनाने की इच्छा रखती हैं, जहां महिलाएं कैमरे के सामने और पीछे अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं का प्रदर्शन कर सकती हैं। ऋचा ने कहा, "यह हमेशा यादगार होता है जब एक नारीवादी कहानी के इर्द-गिर्द केंद्रित कहानी महिलाओं की आवाजों द्वारा बताई जाती है। यह हमेशा रोमांचक होता है और हमने फिल्मों में ऐसे कई उदाहरण देखे हैं। ''

शुचि तलाती द्वारा निर्देशित 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' का निर्माण पुशिंग बटन स्टूडियो, क्रॉलिंग एंजेल फिल्म्स, डोल्से वीटा फिल्म्स, फ्रांस के बैनर तले किया जाएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia