सिनेजीवन: YRF स्टूडियो में हिंदी फिल्म बिरादरी के लिए वैक्स ड्राइव शुरू और बिग बी ने लोगों से की लापरवाही न बरतने की अपील

अमिताभ बच्चन ने लोगों को याद दिलाया है कि भले ही प्रतिबंधों में ढील दी जा रही हो, लेकिन उन्हें कोविड प्रोटोकॉल को लेकर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) स्टूडियो में फिल्म उद्योग के श्रमिकों के लिए एक कोविड टीकाकरण अभियान शुरू किया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भले ही कोविड प्रतिबंधों में ढील दे दी जाए, कृपया आप लापरवाही न बरतें: बिग बी

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अमिताभ बच्चन ने लोगों को याद दिलाया है कि भले ही प्रतिबंधों में ढील दी जा रही हो, लेकिन उन्हें कोविड प्रोटोकॉल को लेकर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को ट्वीट किया, "भले ही कुछ स्थानों पर कोविड स्थितियों में गिरावट देखी जा रही हो। कृपया आप ढील न बरते। प्रोटोकॉल रखें। हाथ धोएं, मास्क पहनें, दूरी बनाए रखें, बहुत आवश्यक हो तभी यात्रा पर जाएं और समय सीमा का पालन करें साथ ही टीका लगवाएं।"

एक दिन पहले, बिग बी ने इस विषय पर ब्लॉग किया था, "सुरक्षित रहें, ऐसा महसूस न करें कि शर्तों में ढील का मतलब है कि सब कुछ सही हो गया है। नहीं, अभी हम सभी को आवश्यक सावधानी बरतनी चाहिए, हाथ धोएं, मास्क पहनें, दूरी बनाए रखें। अगर काम की अनुमति है तो टीकाकरण करवाएं, लेकिन सावधानी बरतें। डॉक्टर्स द्वारा दिए गए निदेशरें का पालन करें।"

मीत ब्रोस का गाना 'बेदर्दी से प्यार का' सोलफुल मेलॉडी और हार्ड हिटिंग का मिश्रण: जुबिन

फोटो: IANS
फोटो: IANS

संगीत की जोड़ी मीत ब्रदर्स का कहना है कि उनका नया गाना 'बेदर्दी से प्यार का' श्रोताओं को एक अलग समय और स्थान पर ले जाएगा। जुबिन नौटियाल की आवाज में रिकॉर्ड किए गए गाने के बारे में मीत ब्रोस ने कहा, "इस ट्रैक में राग सिर्फ गीतों के साथ बहता है। यह बहुत आकर्षक है और आपको एक अलग समय और स्थान पर ले जाएगा।"

जुबिन को लगता है कि गीत में भावपूर्ण और साथ ही कठोर तत्व हैं, और इसे पुरानी दुनिया के चार्म से हाईलाइट किया गया है। गायक ने कहा कि 'बेदर्दी से प्यार का' भावपूर्ण राग और कठोर गीतों का एक सुंदर मिश्रण है। इसमें पुरानी दुनिया का आकर्षण है।

आदित्य चोपड़ा ने हिंदी फिल्म बिरादरी के लिए वैक्स ड्राइव शुरू किया

फोटो: IANS
फोटो: IANS

यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) स्टूडियो में फिल्म उद्योग के श्रमिकों के लिए एक कोविड टीकाकरण अभियान शुरू किया गया है, जिसका लक्ष्य पहले चरण में लगभग 4000 श्रमिकों को टीका लगाना है।

फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा द्वारा शुरू किया गया यह अभियान बॉलीवुड में दिन-प्रतिदिन की गतिविधि को फिर से शुरू करने की सुविधा देगा।

यश राज फिल्म्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अक्षय विधानी ने कहा "वाईआरएफ में सभी कर्मचारियों को टीका लगाने के बाद, हमने अपनी फिल्मों के चालक दल के सदस्यों का टीकाकरण शुरू कर दिया। अब हमें हिंदी फिल्म उद्योग के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करने की खुशी है। इसके लिए हमारे उद्योग के दैनिक वेतन भोगी काम पर लौट आएंगे और अपने और अपने परिवार के लिए वित्तीय स्थिरता देंगे। "

लॉकडाउन के बीच श्लोका पंडित की बिल्ली उन्हें व्यस्त रखती है

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री श्लोका पंडित लॉकडाउन के दौरान अपनी पालतू बिल्ली लूना के साथ काफी समय बिता रही हैं। श्लोका ने कहा, "लूना ने मेरे जीवन में बहुत सारे बदलाव लाए हैं। मैं बिना बताए चीजों को समझ सकती हूं। अधिकांश के विपरीत, वह एक बहुत ही स्नेही, शांत और अच्छे स्वभाव वाली बिल्ली है। उसने मुझे बिना शर्त प्यार दिया, और मुझे ज्यादा दयालु बनने और देखभाल करने वाला व्यक्ति बनने में सक्षम बनाया है।"

वह अपने पालतू जानवर को 'आज्ञाकारी बच्चा' कहती हैं। वो कहती है: "मैं सचमुच उसके बिना एक दिन की कल्पना भी नहीं कर सकती। हम एक तरह से दो अच्छे दोस्त हैं।"

डिजिटल निर्माण मजेदार खोजपूर्ण और चुनौतीपूर्ण है:लॉरेन गॉटलिब

फोटो: IANS
फोटो: IANS


डांसर और अभिनेत्री लॉरेन गॉटलिब अपने सोशल मीडिया कंटेंट से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती हैं। लॉरेन के अनुसार डिजिटल कॉन्टेंट खोजपूर्ण, मजेदार और चुनौतीपूर्ण है।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, '' डिजिटल निर्माण बेहद मजेदार, खोजपूर्ण और चुनौतीपूर्ण है क्योंकि उसमें करने को बहुत कुछ होता है । जैसे कास्टिंग, निर्माण, कोरियोग्राफी, सेट और कॉस्ट्यूम डिजाइन, संपादन। ये सूची और काफी लंबी हो सकती है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia