सिनेजीवन: वरुण धवन, कियारा आडवाणी ने अपने प्रशंसकों को किया मंत्रमुग्ध और हॉलीवुड एक्टर 'रे लिओटा' के निधन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी का राष्ट्रीय राजधानी में जोरदार तालियों, और सीटियों के साथ स्वागत किया गया। हॉलीवुड अभिनेता 'रे लिओटा' का सोते समय निधन हो गया है, इसके चलते हर कोई काफी दुखी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

वरुण धवन, कियारा आडवाणी ने 'द पंजाब्बन' गाने से दिल्ली में प्रशंसकों को किया मंत्रमुग्ध

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी का राष्ट्रीय राजधानी में जोरदार तालियों, और सीटियों के साथ स्वागत किया गया। अभिनेता शुक्रवार को नई दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म 'जुग जुग जीयो' से अपना नया नंबर 'द पंजाब्बन' गाना लॉन्च करने के लिए आए थे।

वरुण और कियारा ने भी नृत्य किया और अपने प्रशंसकों को डांस नंबर का हुक स्टेप दिखाया, उनके साथ नीतू कपूर और अनिल कपूर भी थे। 'द पंजाब्बन' गाना वही नंबर है जो हाल ही में विवाद में फंस गया था क्योंकि पाकिस्तानी गायक अबरार उल हक ने ट्विटर पर फिल्म निर्माता करण जौहर पर उनकी अनुमति के बिना उनके आगामी प्रोडक्शन में उनके गाने 'नच पंजाब्बन' की कॉपी करने का आरोप लगाया था।

वरुण धवन ने जल्द ओटीटी डेब्यू के दिए संकेत

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन, जो अपनी आगामी फिल्म 'जुग जुग जीयो' के नए ट्रैक का अनावरण करने के लिए राजधानी में थे, उन्होंने डिजिटल डेब्यू करने पर एक रहस्यमय ढंग से जवाब दिया है। "मुझे नहीं लगता कि मैं इस बारे में ब्योरा दे सकता हूं। लेकिन कुछ काम चल रहा है.। सूचना और प्रौद्योगिकी की चिंताओं में दुनिया छोटी होती जा रही है। कुछ विधाएं हैं जो स्ट्रीमिंग पर अच्छा काम करती हैं और कुछ सिनेमाघरों में हैं लेकिन निश्चित रूप से दर्शक कंटेंट देखना चाहते हैं।"

"वे निश्चित रूप से मनोरंजन करना चाहते हैं। अभी जो भी माहौल है, हम मनोरंजन चाहते हैं। हम हंसना और आनंद लेना चाहते हैं।" वरुण अपनी सह-अभिनेता कियारा आडवाणी के साथ आगामी फिल्म के पहले ट्रैक 'द पंजाब' का अनावरण करने के लिए नई दिल्ली में थे, जिसमें अनिल कपूर और नीतू कपूर भी हैं।


एमिली शाह: दलित कहानियों के लिए सिनेमा सबसे शक्तिशाली माध्यम है

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभय देओल के साथ फिल्म 'जंगल क्राई' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली भारतीय अमेरिकी अभिनेत्री एमिली शाह का कहना है कि गुमनाम नायकों और दलितों की कहानियों को सामने लाने के लिए सिनेमा सबसे शक्तिशाली माध्यम है।

फिल्म 'जंगल क्राई' की कहानी ओडिशा के युवा लड़कों के एक समूह की सच्ची कहानी पर आधारित है, द जंगल कैट्स ऑफ इंडिया, जिसने चार महीने के भीतर रग्बी के खेल में महारत हासिल कर ली और 2007 के अंडर -14 रग्बी विश्व कप जीता।

यह पूछे जाने पर कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि उन्हें फिल्म का हिस्सा बनना है, एमिली ने आईएएनएस को बताया कि मैं अमेरिका में रही हूं, इसलिए जब मैंने कहानी सुनी तो मैं इन युवा लड़कों की उपलब्धि के बारे में जानकर हैरान रह गई, लेकिन कोई भी इनके बारे में बात नहीं कर रहा था।

हॉलीवुड एक्टर 'रे लिओटा' के निधन पर सेलेब्स ने जताया दुख

फोटो: IANS
फोटो: IANS

हॉलीवुड अभिनेता 'रे लिओटा' का सोते समय निधन हो गया है, इसके चलते हर कोई काफी दुखी है। ऐसे में हॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर रे लिओटा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

वैराइटी रिपोर्ट के अनुसार, रे लिओटा जिन्होंने 67 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया। खबरों की मानें तो अभिनेता अपनी मृत्यु के समय फिल्म 'डेंजरस वाटर्स' की शूटिंग के समय डोमिनिकन गणराज्य में थे। 'गुडफेलस' के निर्देशक मार्टिन स्कॉर्सेस ने एक बयान में अभिनेता को याद करते हुआ लिखा है, "मैं रे लिओटा की अचानक, अप्रत्याशित मौत से बिल्कुल स्तब्ध हूं।"


कमल हासन की 'विक्रम' 400 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कॉलीवुड के हिटमेकर लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित कमल हासन की 'विक्रम' 3 जून को दो तेलुगु भाषी राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। यह दोनों राज्यों में रिलीज होने वाली कमल हासन की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। फिल्म का तेलुगु संस्करण, जिसमें विजय सेतुपति और फहद फासिल भी हैं, को श्रेष्ठ मूवीज द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है। जैसा कि पहले बताया गया था, कमल हासन और 'विक्रम' की कोर टीम जल्द ही हैदराबाद में होने वाले एक प्री-रिलीज कार्यक्रम में भाग लेंगे।

एक्शन फिल्म, जिसमें कमल हासन नायक के रूप में हैं, में विजय और फहद मंत्रमुग्ध कर देने वाली ग्रे भूमिकाओं में हैं। सूर्या शिवकुमार डार्क फिल्म में एक छोटी, फिर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;