सिनेजीवन: वरुण धवन की 'भेड़िया' का ट्रेलर हुआ रिलीज और करण देओल ने पिता सनी देओल के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल नोट

बॉलीवुड में वरुण धवन के 10वें वर्ष के अवसर पर बुधवार को उनकी आगामी हॉरर-कॉमेडी 'भेड़िया' के ट्रेलर रिलीज किया गया। सनी देओल आज 65 वर्ष के हो गए, उनके बेटे करण देओल ने अपने पिता के जन्मदिन पर उनको बधाई देते हुए एक इमोशनल नोट साझा किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

प्रदीप सरकार की फिल्म में बंगाली थिएटर की दिग्गज नोटी बिनोदिनी की भूमिका निभाएंगी कंगना रनौत

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित एक आगामी फिल्म में प्रसिद्ध बंगाली थिएटर अभिनेत्री बिनोदिनी दासी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिन्हें पेशेवर रूप से 'नोटी बिनोदिनी' के रूप में जाना जाता है।

नोटी बिनोदिनी भारत में रंगमंच संस्कृति के विकास में एक प्रमुख खिलाड़ी थीं। अपने 12 साल के करियर के दौरान, उन्होंने गिरीश चंद्र घोष के मार्गदर्शन में सीता, द्रौपदी, राधा, आयशा, कैकेयी, मोतीबीबी और कपालकुंडला सहित 80 से अधिक भूमिकाएँ निभाईं। सबसे खास बात यह है कि वह अपनी आत्मकथा लिखने वाली पहली दक्षिण एशियाई थिएटर अभिनेत्रियों में से एक थीं।

हुमा, सोनाक्षी ने 'डबल एक्सएल' सीन की बैकस्टोरी का किया खुलासा

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा, जो अपनी आगामी फिल्म 'डबल एक्सएल' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, ने फिल्म के ट्रेलर से एक लोकप्रिय सीक्वेंस की बैकस्टोरी साझा की। इस सीक्वेंस में सोनाक्षी और हुमा दोनों को दिखाया गया है, जिसमें बहुत से लोग उन्हें ताना मार रहे हैं और वजन कम करने के लिए एक निश्चित तरीके से खाने के लिए कह रहे हैं। वे खाना खाने जाती हैं और एक के बाद एक कई प्रकार के भोजन का ऑर्डर देती हैं।

इस यादगार पल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, हुमा ने एक बयान में कहा, "वास्तव में इसके पीछे की एक मजेदार कहानी है। जब हम ²श्य के साथ थे, सोना और मैं डिनर पर बैठकर खाने के लिए सुपर ललचा रहे थे। हमने वास्तव में वही खाना ऑर्डर किया जिसे नहीं खाने का उपदेश दिया गया था। पूरी टीम सोना और मैं सभी ने उन स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लिया।"


बादशाह ने की रैपर अभिषेक बेंसला उर्फ एमसी स्क्वेयर की तारीफ

फोटो: IANS
फोटो: IANS

लोकप्रिय गायक और रैपर बादशाह, जो रियलिटी शो एमटीवी 'हसल 2.0' में जज हैं, ने शो में एमसी स्क्वायर के नाम से जाने जाने वाले प्रतियोगी अभिषेक बेंसला की तारीफ की है। प्रतियोगी को अक्सर जज द्वारा प्रशंसा करते देखा जाता था और उनकी नवीनतम रैप रचना 'चेहरे' ने उन्हें इतना प्रभावित किया कि उन्होंने कहा कि वह अपना नाम नहीं भूल पाएंगे।

'कर गई चुल', 'डीजे वाले बाबू' और 'सैटरडे सैटरडे' जैसे हिट गानों के लिए पहचाने जाने वाले बादशाह ने कहा कि उनकी प्रतिभा और गायन शैली ने उन्हें भावुक कर दिया।

उन्होंने कहा, "मैं आपको एक बात बताऊंगा अभिषेक बेंसला, मैं आपका नाम नहीं भूलूंगा, मरने तक नहीं। मैं आपके गीत के कारण भावुक नहीं हूं, मैं आपके पास मौजूद प्रतिभा को देखकर भावुक हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं मैं इसे देख रहा हूं।"

करण देओल ने पिता सनी देओल के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल नोट

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सनी देओल आज 65 वर्ष के हो गए, उनके बेटे करण देओल ने अपने पिता के जन्मदिन पर उनको बधाई देते हुए एक इमोशनल नोट साझा किया है। उन्होंने कहा, "मेरी पूरी दुनिया आपके इर्द-गिर्द घूमती है। इस दुनिया में मेरा पहला कदम रखने से लेकर सिनेमा की दुनिया में मेरा पहला कदम उठाने तक, आप मेरे मार्गदर्शक रहे हैं। जीवन की इस यात्रा में, आपने न केवल मुझे सिनेमा के माध्यम से निर्देशित किया है बल्कि जीवन के लिए भी किया।"

19 अक्टूबर 1956 को पंजाब के साहनेवाल गांव में जन्में सनी 'घायल', 'जीत', 'दामिनी', 'घटक', 'बॉर्डर' और 'गदर' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।

करण ने कहा, "मैंने हमेशा प्रशंसा की है कि आप अपनी कला और प्रशंसकों के प्रति कितने सच्चे हैं। कोई सीढ़ी नहीं है जो मुझे उस मुकाम तक पहुंचा सके जो आपने हासिल किया है। लेकिन मैं आपको गौरवान्वित करने का वादा करता हूं। आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं।"


वरुण धवन की 'भेड़िया' का ट्रेलर हुआ रिलीज

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड में वरुण धवन के 10वें वर्ष के अवसर पर बुधवार को उनकी आगामी हॉरर-कॉमेडी 'भेड़िया' के ट्रेलर का अनावरण किया गया। यह वरुण के 'भेड़िया' (वेयरवोल्फ) में परिवर्तन की एक झलक देता है। ट्रेलर में एक्शन, कॉमेडी, हॉरर, स्टनिंग विजुअल्स और अच्छे वीएफएक्स का अच्छा मिश्रण है।

ट्रेलर में 'अमेरिकन वेयरवोल्फ इन लंदन', 'द फ्लैश' जैसी कई मशहूर अंतरराष्ट्रीय फिल्मों के लिए एक गीत काफी स्पष्ट है। कुछ मौकों पर वरुण का 'भेड़िया' लुक भी ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन की याद दिलाता है। एक प्रमुख स्टैंडआउट मुख्य कलाकारों की शानदार कॉमिक केमिस्ट्री भी है।

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अमर कौशिक ने एक बयान में कहा, "हमारा ट्रेलर दर्शकों को रोमांचित करने वाले रोमांच का एक छोटा सा स्वाद देता है। 'भेड़िया' को सिनेमाघरों में आनंद लेने के लिए तैयार किया गया है। यह आपको विस्मय की भावना से भर देगा और आश्चर्य होगा।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;