सिनेजीवन: सलमान के बॉडी गार्डस द्वारा धक्के देने वाले वीडियो पर विक्की ने तोड़ी चुप्पी और अनुष्का ने कान में किया डेब्यू

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सलमान खान का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अनुष्का शर्मा ने कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

धक्का देने वाले वीडियो पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'चीजें वैसी नहीं होती जैसी दिखती हैं'

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सलमान खान का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में सुरक्षा कारणों से अबू धाबी में चल रहे आईफा में सलमान खान के बॉडी गार्डस ने विक्की कौशल को धक्का देते नजर आ रहे है। ऐसे में दोनों एक्टर्स के फैंस सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ गए है। मामले को बढ़ता देख एक्टर विक्की ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 'मनमर्जियां' के एक्टर ने कहा कि चीजें हमेशा वैसी नहीं होतीं, जैसी वे कैमरे या फोन स्क्रीन पर दिखती हैं।

आईफा रॉक्स से इतर मीडिया से बात करते हुए, विक्की ने कहा: कई बार बातें बहुत बढ़ जाती हैं। उस बारे में बेवजह बातचीत होती है। उसका कोई फायदा नहीं है। कई बार वीडियो में चीजें जैसी दिखती हैं, वैसी वास्तविकता में होती नहीं हैं। उसके बारे में बात करने से कुछ हासिल नहीं होगा। वीडियो में दिखाया गया है कि विक्की इवेंट में सलमान के साथ बातचीत करने की कोशिश करते है, लेकिन भाईजान के सुरक्षा गाडरें द्वारा उन्हें पीछे कर दिया जाता है।

कीर्ति सुरेश की शादी की खबरें फर्जी, एक्ट्रेस के पिता ने की पुष्टि

सिनेजीवन: सलमान के बॉडी गार्डस द्वारा धक्के देने वाले वीडियो पर विक्की ने तोड़ी चुप्पी और अनुष्का ने कान में किया डेब्यू

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी की शादी करने की खबरें झूठी हैं। केरल बीजेपी नेता शोभा सुरेंद्रन के फेसबुक पेज के जरिए सुरेश कुमार ने बयान जारी किया है। केरल फिल्म निर्माता ने अपने बयान में कहा, ऑनलाइन मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेरी बेटी कीर्ति सुरेश एक लड़के को डेट कर रही है और वह उससे शादी कर रही है। ये सभी फर्जी खबरें हैं। बता दें, खबरें थीं कि कीर्ति दुबई बेस्ड बिजनेसमैन फरहान बिन लियाकत संग शादी करेंगी।

इस पर उन्होंने कहा, मैं उस लड़के को जानता हूं और वह एक करीबी पारिवारिक मित्र है। फरहान के जन्मदिन पर कीर्ति ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिन्हें एक तमिल ऑनलाइन पत्रिका ने छापा था।


समीर विदवान्स ने कार्तिक आर्यन की तारीफों के बांधे पुल, शेयर किया एक्सपीरियंस

सिनेजीवन: सलमान के बॉडी गार्डस द्वारा धक्के देने वाले वीडियो पर विक्की ने तोड़ी चुप्पी और अनुष्का ने कान में किया डेब्यू

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के निर्देशक समीर विदवान्स ने कार्तिक के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया पर एक्टर के साथ काम करने की खुशी व्यक्त करते हुए लिखा: कार्तिक तुम डायरेक्टर्स डिलाइट हो! तुम्हारा चार्म, एनर्जी, डेडिकेशन और हार्डवर्किं ग नेचर ने इस यात्रा को न केवल सुंदर बल्कि पावरफुल बना दिया है।

उन्होंने आगे कहा: मैंने इसके हर बीट का आनंद लिया। हम सभी ने जो कल्पना की थी उसे हासिल करने के लिए मेरी तरफ से धन्यवाद कार्तिक आर्यन। 'भूल भुलैया 2' के बाद 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक और कियारा एक बार फिर पर्दे पर साथ आ रहे है। यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' को जिंदगी का 'अभिशाप' मानते हैं अनुराग कश्यप

सिनेजीवन: सलमान के बॉडी गार्डस द्वारा धक्के देने वाले वीडियो पर विक्की ने तोड़ी चुप्पी और अनुष्का ने कान में किया डेब्यू

अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' बेशक दर्शको को काफी पसंद आई हो, लेकिन निर्देशक इस फिल्म को 'अभिशाप' मानते हैं। फिल्म मेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्म 'कैनेडी' के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में उनकी इस फिल्म का प्रीमियर कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ, जहां 8 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

आधी रात के स्क्रीनिंग सेक्शन में ग्रैंड थिएटर लुमियर में 'कैनेडी' की स्क्रीनिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए, कश्यप ने अपनी फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' का जिक्र करते हुए खुद का मजाक बनाया।

उन्होंने ब्रूट इंडिया से कहा: यह वास्तव में जबरदस्त था, यह थियेटर लुमियर में मेरी पहली फिल्म है, जिसमें 2,500 लोगों ने फिल्म की सराहना की है। मेरी आखिरी फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' देखने वाले दर्शकों की संख्या उससे कहीं ज्यादा थी। मैंने एक ही स्क्रीनिंग में वह सारा रिकॉर्ड तोड़ दिया।


अनुष्का शर्मा ने कान में किया डेब्यू

सिनेजीवन: सलमान के बॉडी गार्डस द्वारा धक्के देने वाले वीडियो पर विक्की ने तोड़ी चुप्पी और अनुष्का ने कान में किया डेब्यू

अनुष्का शर्मा ने कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया। एक्ट्रेस ने इस मौके पर ऑफ शोल्डर आइवरी रिचर्ड क्विन कॉउचर गाउन पहन सभी का ध्यान अपनी ओर आर्कषित किया। ऑफ शोल्डर आइवरी रिचर्ड क्विन कॉउचर गाउन में ऊपर की ओर रफल्स डिजाइन था, जो इस ड्रेस को बेहद खूबसूरत बना रहा था। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने चोपार्ड कलेक्शन्स से खूबसूरत यैलो पर्ल शेप के और व्हाइट डायमंड ईयरिंग्स पहने थे। जिसमें वो बला की खूबसूरत लगीं। इसके अलावा, एक्ट्रेस ने बैक पोनीटेल और मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया था।

अनुष्का कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर फेमस ब्रांड लोरियल पेरिस को रिप्रेसेंट किया। वह कान में द ओल्ड ओक के प्रीमियर में एक्ट्रेस एंडी मैकडॉवेल और ईवा लोंगोरिया और मैक्सिकन एक्ट्रेस रेनाटा नोटनी उनके साथ शामिल हुईं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;