सिनेजीवन: विक्की-कैटरीना इस खास जगह पर मनाएंगे हनीमून और जानें दोनों की शादी को लेकर कंगना ने किया खतरनाक कमेंट!

शादी के बंधन में बंधने के बाद, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने हनीमून के लिए मालदीव के लिए रवाना होंगे। अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर 'अमीर और सफल' बॉलीवुड अभिनेत्रियों की युवा पुरुषों से शादी होने की प्रशंसा की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कैटरीना-विक्की शादी: हल्दी समारोह में शामिल होंगे करीबी लोग

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादीशुदा जोड़े के रूप में अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। उनके हल्दी समारोह में केवल उनके निकटतम परिवार के लोग ही शामिल होंगे। आईएएनएस के एक करीबी सूत्र ने कहा, हल्दी और संगीत समारोह भी करीबी परिवार और दोस्तों के साथ सम्पन्न होगा।

कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए, सूत्र ने कहा, "मेहमानों को सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए संख्या सीमित रखना चाहते हैं।" करीब एक घंटे तक चले मेहंदी कार्यक्रम के बाद संगीत की रस्म शुरू हुई। "स्टार कपल अपने बॉलीवुड के दोस्तों के साथ बाद की तारीख में जश्न मनाने की उम्मीद कर रहे हैं और वे जल्द ही एक रिसेप्शन की योजना बना रहे हैं।"

चिरंजीवी की 'भोला शंकर' टीम ने शूट किया स्टाइलिश फाइट सीक्वेंस

फोटो: IANS
फोटो: IANS

निर्देशक मेहर रमेश ने बुधवार को कहा कि बहुप्रतीक्षित तेलुगू फिल्म 'भोला शंकर' की टीम में अभिनेता चिरंजीवी, तमन्ना और कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं। यूनिट के करीबी सूत्रों का कहना है कि 11 नवंबर को हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में पूजा के साथ शुरू हुई फिल्म पर काम तेज गति से चल रहा है।

सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि करते हुए, फिल्म के निर्देशक मेहर रमेश ने घोषणा करते हुए कहा कि यूनिट ने न केवल फिल्म के लिए एक स्टाइलिश फाइट सीक्वेंस पूरा किया है, बल्कि एक विशाल सेट पर एक भव्य गीत की शूटिंग भी की है। निर्देशक ने यह भी कहा कि उन्होंने फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शुरूआत कर दी है।


कैटरीना-विक्की शादी: कंगना ने 'सफल' अभिनेत्रियों की युवा अभिनेताओं से शादी होने की प्रशंसा की

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अपने मन की बात कहने प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर 'अमीर और सफल' बॉलीवुड अभिनेत्रियों की युवा पुरुषों से शादी होने की प्रशंसा की। उनका नोट हिंदी फिल्म सितारों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की बहुचर्चित शादी के दौरान आया है। कंगना ने बुधवार सुबह अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तारीफ करते हुए एक नोट लिखा।

उन्होंने लिखा कि बड़े होकर, हमने सफल अमीर पुरुषों की बहुत छोटी महिलाओं से शादी करने की कई कहानियाँ सुनीं, महिलाओं का अपने पति से अधिक सफल होना एक बड़े संकट के रूप में देखा जाता है।

कंगना ने कहा कि अमीर और सफल महिलाओं को देखकर अच्छा लगता है, भारतीय फिल्म उद्योग की अग्रणी महिलाओं ने सेक्सिस्ट मानदंडों को तोड़ दिया है। लैंगिक रूढ़िवादिता को फिर से परिभाषित करने के लिए पुरुषों और महिलाओं दोनों को बधाई।

दिग्गज अभिनेताओं से भरे परिवार के साथ रहने पर बोले करण देओल

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अपनी आगामी फिल्म 'वेल्ले' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता करण देओल का कहना है कि दिग्गज अभिनेताओं से भरे परिवार के साथ रहने से उन्हें उनसे कौशल सीखने को मिलता है। करण अभिनेता सनी देओल के बेटे और दिग्गज स्टार धर्मेंद्र के पोते हैं। वह 'वेल्ले' में अपने चाचा अभय देओल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।

अभय के साथ काम करने के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए, करण ने कहा कि मैं महान अभिनेताओं से भरे परिवार में रहता हूं, इसलिए मैं स्पष्ट रूप से उनसे सीखता हूं। मेरे चाचा के साथ एक अभिनेता के रूप में काम करने में आराम और सहजता होती है।

"दोनों उदाहरणों में अलग-अलग बातचीत हुई क्योंकि एक निर्देशक के साथ बातचीत पूरी तरह से अलग है और एक अभिनेता के साथ यह पूरी तरह से अलग है। मैं सेट पर उसके साथ सहज था।"


कैटरीना-विक्की शादी: हनीमून के लिए मालदीव जाएंगे सेलिब्रिटी कपल

फोटो: IANS
फोटो: IANS

शादी के बंधन में बंधने के बाद, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने हनीमून के लिए मालदीव के लिए रवाना होंगे। हालांकि, उनकी संबंधित कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण उनके हनीमून में देरी होने की उम्मीद है।

सेलिब्रिटी जोड़ी तुरंत मालदीव के लिए उड़ान नहीं भरेगी क्योंकि कैटरीना के पास दो बड़े प्रोजेक्ट हैं। कैट सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' और विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में काम कर रही है। दोनों फिल्मों की शूटिंग बहुप्रचारित शादी के बाद फिर से शुरू होगी।

जहां तक विक्की की बात है तो उनके पास 'सैम बहादुर', 'गोविंदा नाम मेरा' और 'मिस्टर लेले' हैं। यह जोड़ा मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में अपने दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेगा। सूत्रों के अनुसार बुधवार को होने वाले 'हल्दी' समारोह के साथ, विक्की सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia