सिनेजीवन: अपनी इन दो फिल्मों को ठीक करना चाहते हैं आमिर और कैटरीना ने अक्षय को थप्पड़ मारने वाले सीन को किया याद

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' में अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को जोरदार तमाचा मारा था। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि वह अपनी फिल्मों 'मेला' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को ठीक करना चाहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कुमार शानू की बेटी शैनन ने पिता को अपना पहला गाना किया समर्पित

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

गायक कुमार शानू की बेटी शैनन के. ने अपने पिता को उनके गीत 'पहला पहला प्यार' के एक नए संस्करण के साथ उपहार दिया है। गाने के बारे में बोलते हुए, कुमार शानू ने कहा, "जब शैनन ने मुझे अपने पुराने गाने के रीमेक की अनुमति के लिए बुलाया, तो मैं इस विचार से थोड़ा आशंकित था क्योंकि मुझे पता था कि दर्शकों को इस गाने से बहुत उम्मीदें होंगी।"

"शैनन एक बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उनके पास एक अनूठी आवाज है, इसलिए मैं उन्हें प्रयोग करने के लिए प्रेरित करना चाहता था और चाहता था कि वह इस गीत के लिए मेरी शैली को आजमाएं। लेकिन वह मेरी उम्मीदों से परे चली गईं और उनकी बहुमुखी आवाज एक तीव्र भावना जोड़ती है।"

मधुबाला की बायोपिक के निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी उनकी बहन

फोटो: IANS
फोटो: IANS

हिंदी सिनेमा की दिवंगत प्रतिष्ठित अभिनेत्री मधुबाला की बायोपिक को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा चल रही है। इसी बीच मधुबाला की बहन मधुर बृज भूषण ने नाराजगी जताते हुए कुछ अनावश्यक बात को लेकर बयान दिया है। मधुर की कंपनी, मधुबाला वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड भी एक शीर्ष स्टूडियो के साथ एक बायोपिक का सह-निर्माण करने की तैयारी कर रही है।

वह कहती है, "मुझे पता चला है कि मेरी बहन के जीवन पर किसी फिल्म/श्रृंखला आदि की बात आने पर कुछ लोग शरारत कर रहे हैं। ऐसे में इन लोगों के लिए मैं कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगी।"

साथ ही, मधुर ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने, उनकी टीम के सदस्यों के साथ-साथ उनके वकीलों ने कुछ व्यक्तियों, फर्मों के खिलाफ कुछ कानूनी प्रक्रिया शुरू करने का फैसला किया है, जिन्होंने मधुबाला के जीवन कहानी अधिकारों का अवैध शोषण किया है।


मृणाल के पोस्ट पर दुलकर ने उड़ाया मजाक

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता दुलकर सलमान और उनकी सह-कलाकार मृणाल ठाकुर निश्चित रूप से बहुत उत्साहित हैं क्योंकि उनकी फिल्म 'सीता रामम' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और सोशल मीडिया पर उनकी ताजा पोस्ट इसका सबूत है। मृणाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों थे। क्लिप में अभिनेता एक विमान में नजर आ रहे हैं। मृणाल कैमरे की ओर देख रही हैं और कह रही हैं "हे भगवान, मैं बहुत उत्साहित हूं"।

वह फिर दुलकर की ओर कैमरा घुमाती है, जो अत्यधिक उत्साहित तरीके से मृणाल की नकल करतें है और वही पंक्तियां कहतें है। इसके बाद दोनों जमकर ठहाके लगाते हैं।

उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "सिता रामम थिएटर में दोस्तों - हे भगवान, मैं बहुत उत्साहित हूं हैशटैग-सीतारामम।"

कैटरीना कैफ ने 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार को थप्पड़ मारने वाले सीन को किया याद

फोटो: IANS
फोटो: IANS

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' में अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को जोरदार तमाचा मारा था। अब एक बार फिर से अभिनेत्री को वो पल याद आ गया है। 'सूर्यवंशी' टेलीविजन पर प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है।

इस पल के बारे में बात करते हुए, कैटरीना ने कहा, "रोहित शेट्टी फिल्म के लिए शूटिंग करना एक बिल्कुल अलग अनुभव है, मुझे कहना होगा और अक्षय कुमार के साथ इसे साझा करने से यह और भी रोमांचक हो गया। मुझे यह एक ²श्य याद है जहां मुझे अक्षय को थप्पड़ मारना था और मैं झिझक रही थी क्योंकि यह चेहरे पर एक वास्तविक तंग थप्पड़ था।"


'मेला', 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को ठीक करना चाहते हैं आमिर खान

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि वह अपनी फिल्मों 'मेला' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को ठीक करना चाहते हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया था। आमिर खान ने यह 'कॉफी विद करण' शो पर कहा था। शो में मशहूर रैपिड फायर राउंड के दौरान फिल्म निर्माता करण जौहर ने आमिर से पूछा कि वह इनमें से किस फिल्म को दोबारा करना या ठीक करना चाहेंगे।

फिर उन्होंने विकल्प दिए, 'मेला', 'मंगल पांडे' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'। जिस पर, आमिर ने जवाब दिया, "'मेला' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'। शायद हमने वह हासिल नहीं किया जो हमने निर्धारित किया था। मैं उन दोनों को ठीक करना चाहूंगा।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;