सिनेजीवन: तमन्ना को लेकर पूछने जाने पर भड़के विजय वर्मा और सुजॉय बोले- करीना, जयदीप और विजय को कास्ट करना अद्भुत

सवाल सुनते ही विजय को गुस्सा आ गया और उन्होंने जवाब में कहा- 'आप ऐसे सवाल नहीं कर सकते।' करीना को कास्ट करने पर सुजॉय ने कहा, ''ऐसा महसूस हुआ जैसे यूनिवर्स काम कर रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री अपर्णा नायर की आत्महत्या के मामले में पुलिस को पारिवारिक मुद्दों पर संदेह

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री अपर्णा नायर की आत्महत्या के एक दिन बाद, पुलिस ने शुक्रवार को जांच शुरू की और अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया। जांच से पता चला कि कुछ घरेलू मुद्दों के कारण, अभिनेता पिछले कुछ दिनों से परेशान थी। 33 वर्षीय अभिनेत्री गुरुवार देर शाम अपने घर पर फंदे से लटकी पाई गईं। उनके पति ने यह खबर साझा की। सूत्रों के मुताबिक, अपर्णा ने आखिरी कॉल अपनी मां को की थी और इस दौरान उन्होंने गहरा दुख व्यक्त किया था।

शुक्रवार को शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। नायर ने कुछ फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया था। उनके परिवार में उनके पति और दो छोटे बच्चे हैं। पुलिस उसके पति के अलावा उसकी बहन और मां के बयान लेने की प्रक्रिया में है।

तमन्ना को लेकर वेकेशन के बारे में पूछने जाने पर पैपराजी पर भड़के विजय वर्मा

फोटो: IANS
फोटो: IANS

 एक्टर विजय वर्मा ने हाल ही में स्ट्रीमिंग एंथोलॉजी 'लस्ट स्टोरीज 2' में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ स्क्रीन साझा की थी। वह मालदीव्स से छुट्टियां मनाकर वापस लौटे हैं। इस दौरान वह पैपराजी पर नाराज होते दिखे। एक्टर मुंबई एयरपोर्ट के अराइवल सेक्शन से अपनी कार की ओर मुस्कुराते हुए बढ़े इस दौरान फोटोग्राफरों में से एक ने उनसे पूछा, 'मालदीव से समंदर के मजे लेकर आए हो?' सवाल सुनते ही विजय को गुस्सा आ गया और उन्होंने जवाब में कहा- 'आप ऐसे सवाल नहीं कर सकते।'

इससे पहले तमन्ना को भी एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया था। एयरपोर्ट से एक्टर्स की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 26 अगस्त को, तमन्ना और विजय को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जब वे एक साथ छुट्टियां मनाने के लिए निकले थे। हालांकि, यह जोड़ी अलग-अलग पहुंची।

तमन्ना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान विजय के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की और उन्हें अपना 'हैप्पी प्लेस' बताया। दूसरी तरफ, विजय ने बाद में यह भी कहा कि हालांकि वह जनता से कुछ भी छिपाना नहीं चाहते हैं, लेकिन वह चाहते हैं कि दर्शक उनके काम के बारे में नोटिस करें और चर्चा करें, न कि उनके निजी जीवन के बारे में।


म्यूजिक इंडस्ट्री में आने से पहले एक्टर बनना चाहता था : अनु मलिक

फोटो: IANS
फोटो: IANS

 म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक ने रियलिटी सिंगिंग शो 'सा रे गा मा पा' में अपने पुराने दिनों को याद किया और खुलासा किया कि म्यूजिक इंडस्ट्री में आने से पहले वह एक्टर बनना चाहते थे।

सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' में हिमेश रेशमिया, नीति मोहन, अनु मलिक जज और आदित्य नारायण होस्ट हैं। जहां देश भर से कंटेस्टेंट्स टॉप 12 में जगह पाने के लिए ऑडिशन दे रहे हैं, वहीं कुछ ने अपनी आवाज से जजों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

ऐसे ही एक कंटेस्टेंट हैं पंजाब के अनमोल, जिनके गाने 'इक कुड़ी' की शानदार परफॉर्मेंस ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। सिगिंग, कम्पोजिंग और लेखन में उनकी बहुमुखी प्रतिभा के बारे में जानने के बाद, अनु मलिक ने उन्हें अपने सिंगिंग स्किल के साथ-साथ लेखन को एक पेशे के रूप में ध्यान केंद्रित करने पर विचार करने की सलाह दी।

'जाने जान' के लिए करीना, जयदीप और विजय को कास्ट करना अद्भुत : सुजॉय घोष

फोटो: IANS
फोटो: IANS

फिल्म निर्माता सुजॉय घोष ने शेयर किया है कि करीना कपूर खान, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत स्टारर फिल्म 'जाने जान' के लिए उनकी टीम को इकट्ठा करने में डेस्टिनी ने किस तरह अपनी भूमिका निभाई है। फिल्म के लिए करीना, जयदीप और विजय को कास्ट करना कोई चॉइस नहीं थी, बल्कि लक, स्किल और कुछ अच्छी वाइब्स का परिणाम था।

करीना को कास्ट करने पर सुजॉय ने कहा, ''ऐसा महसूस हुआ जैसे यूनिवर्स काम कर रही है, क्योंकि यह इतना बड़ा संयोग था, जिसके कारण करीना को फिल्म में लिया गया। जब मुझे पहली बार फिल्म के राइट्स मिले तो मैंने इसके बारे में किसी को नहीं बताया।''

उन्होंने आगे कहा, "ठीक उसी समय करीना ने मुझे फोन करके बताया कि वह इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं। मेरे लिए 11 साल तक इस स्क्रिप्ट के बाद, करीना द्वारा माया की भूमिका निभाना बेहतरीन था।''


'काला' का ट्रेलर 'रिवर्स हवाला' की दुनिया का करता है खुलासा

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज 'काला' का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया। यह काले धन की समानांतर अर्थव्यवस्था की कार्यप्रणाली को दर्शाता है, रिवर्स हवाला की प्रक्रिया से सफेद धन को काले धन में बदल दिया जाता है।

यह आईबी अधिकारी ऋत्विक (अविनाश तिवारी) की रिवर्स हवाला ऑपरेशन को उसके मूल से खत्म करने की गहन खोज को दर्शाता है। शो में रोहन विनोद मेहरा, निवेथा पेथुराज, ताहेर शब्बीर, जितिन गुलाटी, एलीशा मेयर और हितेन तेजवानी भी हैं।

इस सीरीज का निर्माण और निर्देशन बेजॉय नांबियार ने किया है, जो अपनी फिल्म 'शैतान' के लिए जाने जाते हैं। सीरीज के बारे में बात करते हुए, बेजॉय नांबियार ने कहा, '''काला' रिवर्स हवाला के दायरे में अपराध और विश्वासघात की परतों को खोलता है। काला हमारी वास्तविकता का एक अनफ़िल्टर्ड रिफ्लेक्शन है। हम काले धन और मनी लॉन्ड्रिंग की धुंधली दुनिया पर एक ऐसी कहानी के साथ प्रकाश डाल रहे हैं, जो आपको शुरू से अंत तक बांधे रखेगी।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */