सिनेजीवन: अजय देवगन इस वेब सीरीज से कर रहे हैं डिजिटल डेब्यू और कोविड पॉजिटिव समीरा रेड्डी ने साझा किया फैमिली हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन क्राइम ड्रामा वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। समीरा रेड्डी ने सोमवार को बताया कि कैसे कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर बच्चों को प्रभावित कर रही है।

फोटो:IANS
फोटो:IANS
user

नवजीवन डेस्क

अजय देवगन 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' से कर रहें हैं डिजिटल डेब्यू

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन क्राइम ड्रामा वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह सीरीज फेमस ब्रिटिश सीरीज 'लूथर' रीमेक है। अजय सीरीज में एक कॉप के रोल में नजर आएंगे। देवगन ने कहा, "मेरा प्रयास हमेशा अच्छी कहानियों को बताने और अच्छी प्रतिभा के साथ काम करने का रहा है। यह आइडिया भारत में मनोरंजन के क्षेत्र को बढ़ाने के लिए है। डिजिटल दुनिया मुझे उत्साहित करती है।"

एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, 'सिंघम' अभिनेता ने कहा, "स्क्रीन पर एक पुलिस वाले का किरदार निभाना मेरे लिए कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस बार किरदार अधिक तीव्र, जटिल और गहरा है। जिसने मुझे उसके व्यक्तित्व के लिए सबसे अधिक आकर्षित किया है। आने वाले दिनों में यह सबसे अच्छा कैरेक्टर होगा।"

अनुपम खेर का मंत्र : मैं युवाओं के साथ ज्यादा कनेक्ट रहता हूं

फोटो:IANS
फोटो:IANS

अभिनेता अनुपम खेर ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक काम किया है। दशकों तक सरवाइव करने का सीक्रेट बताते हुए उन्होंने कहा कि वह युवाओं के साथ ज्यादा से ज्यादा कनेक्ट रहते हैं। आईएएनएस से बात करते हुए, उन्होंने बताया कि मैं हमेशा अपने आप को नए लोगों में देखता हूं। यही कारण है कि मैं उन्हें समझता हूं। मैं उनके प्रति दयालु बनने की कोशिश करता हूं। मैं इस शहर में 3 जून, 1981 को आया था, 40 साल पहले। 80 के दशक की शुरूआत में एक समय आने के बाद जब मेरे आधे बाल इधर-उधर से निकल रहे थे, और मैं इतना पतला था कि मैं अपनी दोनों आंखों को एक ही कीहोल के माध्यम से देख सकता था! उस समय, सिनेमा में एक अभिनेता होने की हिम्मत नहीं थी।"

वह कहते हैं कि उनका शुरूआती संघर्ष कठिन था, और उन्हें उम्मीद है कि किसी को भी इससे नहीं गुजरना पड़े।


सुकृति कक्कड : सिंगल ट्रैक हमारा वर्तमान हैं, भविष्य नहीं

फोटो:IANS
फोटो:IANS

गायिका सुकृति कक्कड़ के हालिया सिंगल ट्रैक 'गलत होगया' को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। कई सिंगल ट्रैक की तरह ही यह गाना भी चार्ट पर शीर्ष स्थानों में जगह बनाने पर कामयाब रहा है। यह प्रतिक्रियाएं दावा करती हैं, कि इंडिपेंडेंट ट्रैक बॉलीवुड संगीत को कड़ी टक्कर दे रहा हैं। सुकृति को लगता है कि उभरते संगीतकारों के लिए यह बहुत अच्छा समय है।

हाल ही में सुकृति ने अपनी जुड़वां बहन प्रकृति कक्कड़ और अमाल मलिक के साथ अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार दुआ लीपा की हिट 'लेविटेटिंग' के साथ काम किया है।

अपने सिंगल ट्रैक की सफलता के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए सुकृति ने कहा, "पिछले एक साल में कुछ ही ऐसी फिल्में आई हैं, जिनका संगीत चार्ट पर अच्छा रहा है। बेशक, बहुत कम रिलीज हुई हैं। हमेशा गैर-फिल्मी संगीत और फिल्म संगीत के बीच तुलना की जाती है लेकिन मुझे लगता है कि धीरे-धीरे रेखाएं गायब हो रही हैं।"

नाओमी कैंपबेल : एयर कंडीशनिंग से होती हैं झुर्रियां

फोटो:IANS
फोटो:IANS

मॉडल नाओमी कैंपबेल का मानना है कि एयर कंडीशनिंग से झुर्रियां होती हैं, इसलिए रात को सोने से पहले वह इसे बंद कर देती हैं। फीमेलफर्स्ट डॉट कॉम डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, कैंपबेल ने अपने लक्जरी विला के दौरे के दौरान कहा, "मुझे सिर्फ यह कमरा पसंद है, यह ठंडा है। हमारे पास एयर कंडीशनिंग है। लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से एयर कंडीशनिंग में नहीं सोती हूं। मुझे यह पसंद नहीं है, मुझे लगता है यह झुर्रियां देता है।"

उन्होंने कहा, वह हाइड्रोथेरेपी उपचार की बड़ी प्रशंसक हैं। "तो यह हाइड्रोथेरेपी है। ऐसा लगता है कि आप 30 मिनट के लिए स्नान कर रहे हैं और फिर आपको लपेटने के बाद कीचड़ से कवर करते हैं फिर आपको नीचे की तरफ डुबाते हैं इससे आपकी त्वचा डिटॉक्स होती है।"


कोविड पॉजिटिव समीरा रेड्डी ने साझा किया फैमिली हेल्थ अपडेट

फोटो:IANS
फोटो:IANS

समीरा रेड्डी ने सोमवार को बताया कि कैसे कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर बच्चों को प्रभावित कर रही है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि उनके पॉजिटिव होने के बाद उनके बच्चे नायरा और हंस के अलावा उनके पति भी जांच में संक्रमित पाए गए। उन्होंने लिखा, "बहुत से लोग मुझे हंस और नायरा के बारे में पूछते हैं। पिछले हफ्ते हंस तेज बुखार, सिरदर्द, शरीर में दर्द, पेट में दर्द और गंभीर थकान से परेशान था। यह सिलसिला 4 दिन तक चला। यह बहुत असामान्य था, इसलिए हमने उसकी जांच करवाई तो कोविड पॉजिटिव निकला।"

समीरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "मुझे स्वीकार करना होगा कि मैं पूरी तरह दहशत महसूस करती हूं।"

मैंने उसे एसओएस कोल्ड सेक और पैरासिटामोल दिया। सबसे खास बात यह है कि दूसरी लहर कई बच्चों को प्रभावित कर रही है। लेकिन डॉक्टरों का मानना है कि ज्यादातर मामलों में इसके हल्के लक्षण होते हैं। डॉक्टर विटामिन सी, मल्टीविटामिन की भी सिफारिश कर रहे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia