सिनेजीवन: पति निक जोनस पर प्रियंका को है गर्व और जानें क्यों दबंग 3 की रिलीज से घबरा रही हैं सोनाक्षी

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को किसी भी नई फिल्म की रिलीज से पहले सोनाक्षी को घबराहट होती है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अपने अभिनेता-पति निक जोनस पर गर्व है और इसी के साथ प्रियंका ने निक की आगामी फिल्म ‘जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल’ के लिए उन्हें बधाई दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म रिलीज से पहले घबराहट होती है : सोनाक्षी

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इस बात को मानती हैं कि किसी भी फिल्म की किस्मत पर किसी का हाथ नहीं होता है और दर्शक ही इसके अंतिम निर्णायक होते हैं, लेकिन इन सबके बावजूद किसी भी नई फिल्म की रिलीज से पहले सोनाक्षी को घबराहट होती है। यह पूछे जाने पर कि क्या अब भी उन्हें उसी तरह की घबराहट होती है जैसा कि पहली फिल्म की रिलीज के वक्त हुआ था? सोनाक्षी ने आईएएनएस को बताया, "आपकी जिंदगी में हर फिल्म का अपना एक अलग सफर होता है, जो बहुत ज्यादा मायने रखती है। हर किसी की तरह मुझे भी फिल्म की रिलीज से पहले डर लगता है।"

पति निक जोनस पर प्रियंका को है गर्व

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अपने अभिनेता-पति निक जोनस पर गर्व है और इसी के साथ प्रियंका ने निक की आगामी फिल्म 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल' के लिए उन्हें बधाई दी है। चूंकि प्रियंका दिल्ली में अपनी अगली फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग में व्यस्त हैं इसलिए वह फिल्म के प्रीमियर में शामिल नहीं हो सकीं। हालांकि प्रियंका ने इंस्टाग्राम के माध्यम से निक के लिए अपने समर्थन को जाहिर किया है। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विशेष संदेश में प्रियंका ने निक को अपना 'प्यार' बताया है और फिल्म के लिए उन्हें बधाई देते हुए कहा कि उन्हें निक पर गर्व है।

भारत में यू2 के कॉन्सर्ट का शुभारंभ करेंगे ए.आर.रहमान

ऑस्कर-विजेता संगीतज्ञ ए.आर.रहमान यू2 के कॉन्सर्ट का शुभारंभ करेंगे, जिसका आयोजन 15 दिसंबर को मुंबई में किया जा रहा है। यू2 एक आयरिश रॉकबैंड है, जो मुंबई में अपने मशहूर "यू2 : जोशुआ ट्री टूर" को लाने के लिए बिल्कुल तैयार है, जिसके तहत साल 1987 में इसी नाम आए एल्बम के गानों का प्रदर्शन कर उस दौर का जश्न मनाया जाएगा। यह पहली बार है जब यू2 भारत में परफॉर्म करने के लिए आ रहे हैं।

'पानीपत' में मिल रही सराहना से खुश मोहनीश बहल

अभिनेता मोहनीश बहल का कहना है कि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित आशुतोष गोवारिकर की हालिया रिलीज फिल्म 'पानीपत' में उनके निभाए गए किरदार को खूब सराहा जा रहा है। उनका यह भी कहना है कि जब किसी के काम को सराहना मिलती है तो उसका एहसास काफी 'बेहतरीन' होता है। अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सैनन द्वारा अभिनीत इस फिल्म में मोहनीश ने नानासाहेब पेशवा की भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो 14 जनवरी, 1761 में मराठाओं और अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई थी।

महेश भट्ट वेब सीरीज के साथ डिजिटल में रखेंगे कदम

फिल्मकार महेश भट्ट एक वेब सीरीज के साथ डिजिटल क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं। सीरीज की कहानी 70 के दशक के एक संघर्षरत फिल्म निर्माता और एक मशहूर व सफल अभिनेत्री के बीच रिश्ते पर आधारित होगी। इस परियोजना के निर्माण के लिए महेश भट्ट की विशेष फिल्मस और जियो स्टूडियोज ने आपस में हाथ मिलाया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 11 Dec 2019, 5:20 PM
लोकप्रिय