सिनेजीवन: जैकलीन फर्नांडीज का धमाल जारी और पोलिंग ऑफिसर का किरदार निभाकर खुश हैं पंकज त्रिपाठी

बॉलीवुड की मिस सनशाइन जैकलीन फर्नाडीज ने अपनी पिछली परफॉर्मेंस के साथ देश में तहलका मचा दिया है। अभिनेता पंकज त्रिपाठी इस बात से खुश हैं कि साल 2007 में आई उनकी फिल्म 'न्यूटन' में उन्हें मतदान के दौरान ड्यूटी पर तैनात हुए चुनाव अधिकारी का किरदार निभाने का मौका मिला था।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जैकलीन फर्नांडीज का धमाल जारी, तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर


बॉलीवुड की मिस सनशाइन जैकलीन फर्नाडीज ने अपनी पिछली परफॉर्मेंस के साथ देश में तहलका मचा दिया है और अब, अपनी आगामी फिल्मों में कुछ अभूतपूर्व परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री आने वाले समय में तीन बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा, "मैं इस तरह के रोमांचक प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए इक्छुक हूं। प्रत्येक फिल्मों का जॉनर एक-दूसरे से बहुत अलग हैं और यह कुछ ऐसा है जो मैं अपनी बकेट लिस्ट से टिक ऑफ करना चाहती थी। मेरे किरदारों की बहुत अलग डिमांड हैं, यह सुपर थ्रिलिंग होने वाला है।"

अपने सह-अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "ऐसे सह-कलाकार जिनके साथ मैंने पहले काम करना बहुत एन्जॉय करना पसंद किया है, वे सलमान और सैफ है। मैं पहली बार रोहित शेट्टी और रणवीर के साथ सहयोग कर रही हूं, वे सभी प्रतिभा के पावरहाउस हैं और उनके साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आने वाला है।"

सिनेजीवन: जैकलीन फर्नांडीज का धमाल जारी और पोलिंग ऑफिसर का किरदार निभाकर खुश  हैं पंकज त्रिपाठी

सिंगर सैम स्मिथ ने लॉकडाउन संघर्ष को लेकर क्या कहा


गायक सैम स्मिथ ने साझा किया है कि इस साल की शुरुआत में होने वाला लॉकडाउन उनके लिए कितना संघर्ष भरा रहा है, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनका ज्यादातर वक्त सड़कों पर प्रोग्राम में बीतता था और फिर वह घर पर बिल्कुल कैद हो गए। महामारी की शुरुआत में सैम ने खुद की एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की थी, जिसमें उन्होंने अपने क्वारंटाइन मेल्टडाउन के चरणों के बारे में बताया।

मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि यह चीज लोगों को अच्छी नहीं लगी। कई ने उन्हें अपने प्रीविलेज्ड होने की बात को लेकर उनकी आलोचना की। वहीं स्टार के लिए लंबे समय तक घर पर रहना बहुत मुश्किल था, क्योंकि उन्होंने अपने कई साल दुनिया भर में प्रदर्शन करते हुए बिताए हैं।


सिनेजीवन: जैकलीन फर्नांडीज का धमाल जारी और पोलिंग ऑफिसर का किरदार निभाकर खुश  हैं पंकज त्रिपाठी

निक्की बेला ने पूर्व बॉयफ्रेंड्स के सपने देखने की बात स्वीकारी

अभिनेत्री व रेसलर निक्की बेला अपने पूर्व बॉयफ्रेंड्स के बारे में सपने देख रही हैं, लेकिन उनका कहना है कि इससे वह डांसिंग विद द स्टार्स के आर्टेम चिगविंटसेव के लिए अपने प्यार को लेकर स्पष्ट हुई हैं।

बेला ने 'द बेलास पोडकास्ट' के एक एपिसोड के दौरान कहा, "इस मौसम में मैंने अपने सपनों के बारे में जो कुछ अजीब पाया, वह यह कि.. यह माना जाता है कि जहां हम अपने आप को और हमारी यात्रा और हमारे वास्तविक उद्देश्य और यहां तक कि अतीत पर स्पष्टता प्राप्त करने की गहरी समझ प्राप्त कर रहे हैं। और मेरे सपने ऐसे ही हैं।"

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने खुलासा किया कि उनके सपने जॉन सीना सहित पूर्व बॉयफ्रेंड्स के साथ पूरी बातचीत के बारे में हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि वह अपने पूर्व साथियों को वापस पाने के बारे में नहीं सोचती हैं।

मुझे कॉमेडी करने में मजा आता है : कुणाल खेमू


रोहित शेट्ठी के निर्देशन में गोलमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त को रिलीज हुए 10 साल हो गए हैं। इस मौके पर अभिनेता कुणाल खेमू ने फिल्म की शूटिंग को याद किया और कहा कि वह वास्तव में कॉमेडी को पसंद करते हैं। फिल्म में कुणाल ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई थी।

कुणाल ने कहा, "गोलमाल-3 मेरे लिए काफी खास है और मेरे किरदार के लिए जिस तरह का प्यार मुझे मिला, वह जबरदस्त था।" इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, करीना कपूर खान, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, मिथुन चक्रवर्ती इत्यादि कलाकार थे।


सिनेजीवन: जैकलीन फर्नांडीज का धमाल जारी और पोलिंग ऑफिसर का किरदार निभाकर खुश  हैं पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी 'न्यूटन' में पोलिंग ऑफिसर का किरदार निभाकर हैं खुश


अभिनेता पंकज त्रिपाठी इस बात से खुश हैं कि साल 2007 में आई उनकी फिल्म 'न्यूटन' में उन्हें मतदान के दौरान ड्यूटी पर तैनात हुए चुनाव अधिकारी का किरदार निभाने का मौका मिला था। अभिनेता का कहना है कि राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म से आज भी वे लोग खुद को जोड़ पाते हैं, जिन्हें चुनाव के दौरान काम पर तैनात किया जाता है।

अमित वी मसुरकर की फिल्म 'न्यूटन' साल 2018 के ऑस्कर में भारत की ओर से आधिकारिक प्रविष्ठि थी। फिल्म एक सरकारी अधिकारी राजकुमार राव के निभाए किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी ड्यूटी चुनाव के समय में एक नक्सल प्रभावित क्षेत्र में लगा दी जाती है।

पंकज त्रिपाठी ने फिल्म में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के सहायक कमांडेंट की भूमिका निभाई, जो अपनी यूनिट के साथ मतदान केंद्र की सुरक्षा में तैनात रहते हैं।


आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia