सिनेजीवन: जैकलीन ने साझा की खूबसूरत तस्वीर और जानें क्यों एक यूट्यूबर भड़के कृति सेनन, वरुण धवन और राजकुमार राव

जैकलीन फर्नांडीज ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें साझा की हैं। बॉलीवुड एक्टर्स कृति सेनन, वरुण धवन, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और फिल्म निर्माता अमर कौशिक ने यूट्यूबर पारस सिंह को सोशल मीडिया पर फटकार लगाई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

सोना महापात्रा ने यास तूफान से जूझ रहे उड़ीसा के लिए एक नया गाना रिकॉर्ड किया

फोटो: IANS
फोटो: IANS

गायिका सोना महापात्रा ने बुधवार को घोषणा की कि उन्होंने अपने गृह राज्य ओडिशा को समर्पित एक नया गीत रिकॉर्ड किया है, जो सुपर साइक्लोन यास से जूझ रहा है। सोना ने अपने संगीतकार पति राम संपत के साथ घर पर गाना रिकॉर्ड किया। सोना ने ट्विटर पर लिखा '' मैंने एक गाना बनाया है ओडिशा के लिए हैशटैग लवलेटर। इसे हमारे घर में रामसंपत के साथ लाइव रिकॉर्ड किया गया है और मेरे दिल, आत्मा और ब्रह्मांड में मुझे जो भी सकारात्मकता मिल सकती है, उसे प्रस्तुत किया है। मेरे कुछ बैंड साथियों ने इसे बजाया है। यह भी, उम्मीद है कि इसे जल्द से जल्द जारी करें। हैशटैग उड़ीसाफाइटयास, हैशटैग प्रार्थना।''

अरुणाचल विधायक के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी पर बॉलीवुड सेलेब्स ने यूट्यूबर को लगाई फटकार

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड एक्टर्स कृति सेनन, वरुण धवन, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और फिल्म निर्माता अमर कौशिक ने यूट्यूबर पारस सिंह को सोशल मीडिया पर फटकार लगाई है, जिन्हें कथित तौर पर अरुणाचल प्रदेश के विधायक निनॉन्ग एरिंग पर नस्लीय टिप्पणी करने के बाद गिरफ्तार किया गया है। यूट्यूबर ने कथित तौर पर अपने वीडियो में यह भी कहा कि राज्य चीन का हिस्सा था।

फिल्म निर्माता अमर कौशिक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक समाचार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें कहा गया है कि एक यूट्यूबर ने अरुणाचल प्रदेश के विधायक को गैर भारतीय कहकर नस्लीय रूप से दुर्व्यवहार किया है।

उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, 'स्त्री' के निर्देशक ने लिखा, "अपने देश और अपने क्षेत्र के बारे में अनभिज्ञ होना अपने आप में एक मूर्खता है। जब उस अज्ञानता को आक्रामक तरीके से व्यक्त किया जाता है, तो यह विषाक्त हो जाता है। हम सभी को पुकारने और निंदा करने की आवश्यकता है। इस तरह की अज्ञानता को एक स्वर में और सभी बेवकूफों को समझाएं कि यह अब और स्वीकार्य नहीं है।"

अमर कौशिक की इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता राजकुमार राव, वरुण धवन, कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी ने असंतोष व्यक्त किया।

राजकुमार ने लिखा, "ये स्वीकार्य नहीं, मैं अमर जी से सहमत हूं।"

वरुण धवन, जिन्होंने हाल ही में कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी के साथ अरुणाचल प्रदेश में अमर कौशिक निर्देशित आगामी फिल्म 'भेदिया' की शूटिंग की, उन्होंने कहा, "अरुणाचल प्रदेश में इतना समय बिताने के बाद, यह समय है कि हम खुद को और दूसरों को शिक्षित करें कि यह कितना गलत है।"

कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा, "वाट्स रॉन्ग विद पियूपल" यह सही समय है कि हम अपने देश के हर व्यक्ति और हर क्षेत्र को समान सम्मान दें। अमर कौशिक, इस बारे में बात करने के लिए धन्यवाद।"

अभिषेक बनर्जी ने कहा, " ये पूरी तरह से अस्वीकार्य है । "

सुनीता राव : 'परी हूं मैं' बाल शोषण पर संदेश लेकर नहीं आई

फोटो: IANS
फोटो: IANS

नब्बे के दशक में पॉप ट्रैक 'परी हूं मैं' गाकर रातोंरात स्टार बन चुकीं गायिका सुनीता राव इस धारणा को दूर करती हैं कि यह गीत बाल शोषण के बारे में है। सुनीता ने आईएएनएस को बताया "मुझसे यह सवाल पूछने के लिए धन्यवाद, क्योंकि मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि 'परी हूं मैं' बाल शोषण का कोई संदेश लेकर नहीं आया है। यह एक महिला की सुंदरता और ईथर गुणों और मासूमियत के बारे में एक सरल गीत है जो उसके जीवन में बना रहता है। "

उसने कहा कि यह गीत एक प्रोफेसर पर हाई स्कूल क्रश के बारे में था।

उन्होंने बताया कि "वीडियो में एक छोटी लड़की की कहानी पर एक छोटा सा संकेत था, जिसका अपने प्रोफेसर पर क्रश है- जैसे सभी छोटी लड़कियां करती हैं! बस इतना ही। अगर यह उस संदेश को ले जाने के लिए था, तो मेरे जैसा कलाकार जो लाडली के लिए काम करते है, एक बालिका पहल, लोगों और प्रेस के साथ हर बातचीत में इतनी जोर से और स्पष्ट रूप से कहा होगा, जो मैंने नहीं किया। मैंने बाद में लिंग-चयन के खिलाफ अपने गीत 'सुन जरा' के साथ ऐसा किया। इसमें वास्तव में एक मजबूत संदेश था - महिलाओं से समाज के दबाव में न आने और उन्हें जो सही लगता है उसे करने के लिए पर्याप्त सख्त होने की अपील थी।"

तमन्ना भाटिया : स्टार का आइडिया तेजी से बदल रहा है

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का मानना है कि डिजिटल क्षेत्र में तेजी के बाद स्टार का आइडिया तेजी से बदल रहा है। तमन्ना एक दशक से भी अधिक समय से तमिल और तेलुगु उद्योगों में सबसे बड़े नामों में से एक रही हैं और उन्होंने बॉलीवुड और कन्नड़ फिल्मों में भी अभिनय किया है। बड़े पर्दे पर सफलता का स्वाद चखने के बाद, उन्होंने अब डिजिटल स्पेस में कदम रखा है। इस साल, वह वेब श्रृंखला 'द 11 ऑवर' और हाल ही में, 'नवंबर स्टोरी' में नजर आयेंगी।

तमन्ना ने आईएएनएस को बताया वह निश्चित रूप से दो माध्यमों के बीच चयन करने की आवश्यकता महसूस नहीं करती है। "इसमें से चुनने के लिए कुछ भी नहीं है क्योंकि कम से कम मेरे मामले में मेरे पास दोनों हैं। मुझे लगता है कि फैन फॉलोइंग एक हो सकती थी। कहते हैं, 10 साल पहले आज की पीढ़ी के लिए मुश्किल होगी, क्योंकि स्थिति के साथ महामारी के कारण, फिल्मों के इर्द-गिर्द भावनाएं अलग हैं। सिनेमा को देखने का तरीका अलग होने वाला है।"

जैकलीन ने साझा की खूबसूरत तस्वीर, अनोखे अंदाज में आईं नजर

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह एक पेंटिंग के सामने जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर पड़ी सूरज की किरणें तस्वीर की और शोभा बढ़ रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में जैकलीन फ्लोरल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।

इसके कैप्शन में जैकलीन ने एक रेड हार्ट ईमोजी और फ्लेक्सिंग बाइसेप ईमोजी के साथ लिखा, "आप किसी भी चीज से उबर सकते हैं।"

जैकलीन के पास इस वक्त कई सारी फिल्में हैं। आने वाले समय में वह अक्षय कुमार के साथ 'रामसेतू' और 'बच्चन पांडे' में नजर आएंगी। सलमान खान के साथ 'किक 2' में दिखेंगी और रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' में नजर आएंगी। इसके अलावा, वह मल्टी स्टारर फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में भी शामिल हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia