सिनेजीवन: यूपी में पंचायत चुनाव लड़ेंगी मिस इंडिया फाइनलिस्ट और कोरोना की चपेट में आए बॉलीवुड को बड़े सुपरस्टार

6 साल पहले फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रहीं दीक्षा सिंह उत्तर प्रदेश में होने जा रहे जिला पंचायत चुनाव में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी। सुपरस्टार अक्षय कुमार के बाद गोविंदा कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं और इस वक्त अपने घर पर क्वॉरंटाइन में है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना की चपेट में आए गोविंदा

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा कोरोनावायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं और इस वक्त अपने घर पर क्वॉरंटाइन में है। अभिनेता ने कहा है कि वह डॉक्टरों की देखरेख में हैं। रविवार सुबह कोरोना पॉजिटिव हुए गोविंदा ने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच करवा लेने का अनुरोध किया है।

अपनी सेहत के बारे में आईएएनएस के साथ बात करते हुए अभिनेता ने कहा है, "मैंने अपना जांच कराया है और वायरस को दूर रखने के लिए सभी सावधानियां बरत रहा हूं। आज सुबह हल्के लक्षणों के साथ मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। घर में बाकी सभी नेगेटिव आए हैं। सुनीता (पत्नी) कुछेक हफ्ते पहले कोविड-19 से ठीक हुई है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं इस वक्त घर पर क्वॉरंटाइन में हूं और सभी चिकित्सकीय दिशानिर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं हर किसी से आवश्यक सावधानियां बरतने का अनुरोध करता हूं। कृपया अपना ध्यान रखें।"

सुपरस्टार अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने रविवार को बताया कि वह कोरोनावायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी नियमों का पालन कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्व ॉरंटाइन हूं और जरूरी चिकित्सकीय सुविधा ले रहा हूं।"

इसके बाद अक्षय ने लिखा है, "मेरे संपर्क में आए उन सभी से मेरा अनुरोध है कि वे अपनी जांच कराए और अपना ख्याल रखें। जल्द ही काम पर लौटूंगा।"

अक्षय ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'रामसेतु' के लिए शूटिंग शुरू की थी। इसमें उनके साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नाडीज हैं। फिल्म को अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव लड़ेंगी मिस इंडिया फाइनलिस्ट

6 साल पहले फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रहीं दीक्षा सिंह उत्तर प्रदेश में होने जा रहे जिला पंचायत चुनाव में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी। वे जौनपुर से चुनाव लड़ने जा रही हैं। दीक्षा 2015 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रहीं थीं। दीक्षा सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि वह जिले के बक्शा वार्ड से चुनाव लड़ने के लिए रविवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। जौनपुर में 15 अप्रैल को मतदान होना है और 4 चरणों के बाद 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे। चुनाव को लेकर दीक्षा ने अपने वार्ड में चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है। दीक्षा निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगी।

दीक्षा ने कहा, "मैं जौनपुर के चित्तोरी गांव से हूं और तीसरी क्लास तक मैं यहीं पढ़ी हूं। इसके बाद मेरे माता-पिता मुंबई और फिर गोवा शिफ्ट हो गए, लिहाजा मेरी आगे की पढ़ाई वहीं से हुई।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय