सिनेजीवन: बड़े पर्दे पर दिखेगी बिहार के मधुबनी की ‘बैंडिट शकुंतला’ की कहानी और बिग बी सहित 60 से ज्यादा सितारे आए साथ

चर्चित निर्देशक हैदर काजमी बड़े पर्दे पर बिहार के मधुबनी की सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता की एक सच्ची कहानी को बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। कोविड-19 महामारी के दौरान सकारात्मकता फैलाने के मकसद से तैयार एक वीडियो सॉन्ग में तमाम क्षेत्रों से 60 से अधिक सेलेब्रिटीज एकसाथ दिखाई देंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

लॉकडाउन उल्लघंन के लिए हिरासत में पूनम पांडे

मॉडल पूनम पांडे व उनके एक दोस्त को कोरोनावायरस महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के चलते मरीन ड्राइव पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। पूनम अपने दोस्त सैम अहमद के साथ रविवार रात करीब 8.05 बजे अपनी नई लग्जरी कार में सवार होकर शहर की सैर पर निकली थीं। उनकी इस कार को भी जब्त कर लिया गया था।

हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम की रपट के मुताबिक, दोनों के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 व राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है।

गुजर जाएगा : नए प्रेरक गीत में बिग बी सहित 60 से अधिक सितारे आए साथ

कोविड-19 महामारी के दौरान सकारात्मकता फैलाने के मकसद से तैयार एक वीडियो सॉन्ग में तमाम क्षेत्रों से 60 से अधिक सेलेब्रिटीज एकसाथ दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन से लेकर सनी लियोन, सानिया मिर्जा से लेकर लिएंडर पेस और महेश भूपति तथा बाइचुंग भूटिया से लेकर विजेंद्र सिंह शामिल हैं। इसके साथ ही सुशील कुमार, दीपा मलिक, अंजुम चोपड़ा, कपिल शर्मा और मनोज बाजपेयी सहित सोनू निगम, श्रेया घोषाल, अनन्या बिड़ला, कैलाश खेर, शान, जावेद अली, ज्योति नूरन, अखिल सचदेव, हंस राज हंस, बाबुल सुप्रियो, ऋचा शर्मा और विपिन अनेजा जैसे गायक भी इसमें शामिल हैं।

बड़े पर्दे पर दिखेगी बिहार के मधुबनी की 'बैंडिट शकुंतला' की कहानी

चर्चित निर्देशक हैदर काजमी बड़े पर्दे पर बिहार के मधुबनी की सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता की एक सच्ची कहानी को बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। आने वाली फिल्म 'बैंडिट शकुंतला' की पूरी शूटिंग भी बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में हुई है। निर्देशक हैदर काजमी ने बताया कि 'बैंडिट शकुंतला' बिहार के मधुबनी कस्बे की कहानी है। इसमें एक ऐसी दुष्कर्म पीड़िता की कहानी है जिसका उसके ही रिश्तेदारों और साथी ग्रामीणों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया था और फिर वो अन्याय का बदला लेने के लिए हथियार उठाती है। उन्होंने बताया कि इस बायोपिक की पूरी शूटिंग बिहार के जहानाबाद समेत अन्य लोकेशन पर हुई है।

इस फिल्म में चर्चित अभिनेता अभिमन्यु सिंह के अलावा, ओमकार दास मानिकपुरी (पीपली लाइव फेम) भी एक प्रमुख किरदार में हैं। इस फिल्म की लीड किरदार खुद दस्यु शकंतुला हैं।

मराठी अभिनेत्री सयाली संजीव को आखिरकार मिला उनका ड्रीम रोल

मशहूर मराठी अभिनेत्री सयाली संजीव को बड़ी ही बेसब्री से अपनी अगली फिल्म 'गोष्ट एका पैठणीची' की रिलीज का इंतजार है। उनके लिए यह एक फिल्म से कहीं बढ़कर है। सयाली कहती हैं, "हर बार जब कोई अभिनय करने जाता है, तो उनके दिमाग में एक खास तरह की भूमिका होती है, जिनका हिस्सा वे बनना चाहते हैं। 'पैठणीची' में मेरा किरदार मेरे ड्रीम रोल में से ही एक है, क्योंकि इसमें एक महिला के कई सारे शेड्स हैं जैसे कि भावात्मक, साहसी, एडवेंचर्स, सादगी, एक औरत के कई सारे रूप इसमें मौजूद हैं, जिसे शायद ही सबको अपनी पूरी जिंदगी में निभाने का मौका मिलता है। यह मेरे लिए एक फिल्म नहीं है, यह जिंदगी का सफर है, जिसका हिस्सा हर कलाकार बनना चाहता है।"

जयदीप अहलावत उर्फ हाथीराम चौधरी सच की तलाश में जाएंगे 'पाताल लोक'!

अमेजॅन प्राइम वीडियो की आगामी मूल श्रंखला 'पाताल लोक' ने अपने नैतिक रूप से भ्रष्ट पात्रों के रहस्योद्घाटन के साथ दर्शकों को स्तब्ध कर दिया है। दुर्भाग्यपूर्ण और हिंसक घटनाओं की एक श्रंखला के साथ दिल्ली के कमजोर हाथीराम चौधरी की कहानी से पर्दा उठाया जाएगा। यह किरदार अभिनेता जयदीप अहलावत निभा रहे हैं। जयदीप यानी हाथीराम दर्शकों को मीडिया और राजनीतिक सत्ता की पिछली गलियों से वाकिफ करवाएंगे। अपने परिवार, वरिष्ठों और नौकरी द्वारा लगातार कमजोर समझे जाने से परेशान हाथीराम की जिंदगी का मकसद अपने जीवन के सबसे बड़े मामलों में से एक में खुद को साबित करना है। अपने इस सफर के दौरान वह नरक के अंधेरे में उलझ जाता है, जहां वह खुद को साबित करने की कोशिश करता है और न्याय चाहता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय