सिनेजीवन: शाहरुख की आलोचना कर फंस गए पाकिस्तानी अभिनेता शान और अपनी पसंदीदा शैली के साथ लौट रहे हैं जॉन अब्राहम

पाकिस्तान के मशहूर फिल्म अभिनेता शान भारतीय अभिनेता शाहरुख खान की आलोचना करने के बाद प्रशंसकों के निशाने पर आ गए और उन्हें खासी खरी खोटी बातें सुननी पड़ी।अभिनेता और निर्माता जॉन अब्राहम का एक्शन शैली के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है। अब वह एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘अटैक’ प्रोड्यूस करने वाले हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान के मशहूर फिल्म अभिनेता शान भारतीय अभिनेता शाहरुख खान की आलोचना करने के बाद प्रशंसकों के निशाने पर आ गए और उन्हें खासी खरी खोटी बातें सुननी पड़ी। पाकिस्तान में मीडिया में प्रकाशित रपटों में बताया गया कि शान ने शाहरुख की आलोचना हॉलीवुड की आने वाली मशहूर फिल्म 'द लॉयन किंग' के हिंदी संस्करण को लेकर की थी। उन्होंने शाहरुख द्वारा जारी फिल्म के प्रोमो, जिसमें शाहरुख नजर आ रहे हैं, पर ट्वीट किया, "इतनी खूबसूरत फिल्म का हिंदी संस्करण बना कर इसे बर्बाद न करें। इस प्रोमो में शाहरुख की आवाज वैसी ही है, जैसी उनकी और फिल्मों में होती है। कम से कम शाहरुख खान को द लायन किंग के लिए अपनी आवाज का अंदाज बदलना चाहिए था।"

लेकिन, शान की आलोचना का कोई अर्थ नहीं रहा क्योंकि प्रोमो में शाहरुख की आवाज है ही नहीं। शाहरुख फिल्म के किरदार मुफासा को आवाज दे रहे हैं जबकि प्रोमो में सिंबा के किरदार में शाहरुख के बेटे आर्यन की आवाज है। इसी बात पर सोशल मीडिया पर लोगों ने शान को आड़े हाथ लिया। कुछ ने ट्वीट किया कि 'शान, आप ओवरस्मार्ट न बना करें। आप पर कौन दबाव डाल रहा है कि आप इसका हिंदी संस्करण देखें। आप इसे अंग्रेजी में ही देखें।'

अपनी पसंदीदा शैली के साथ लौट रहे हैं जॉन अब्राहम

अभिनेता और निर्माता जॉन अब्राहम का एक्शन शैली के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है। अब वह एक्शन थ्रिलर फिल्म 'अटैक' प्रोड्यूस करने वाले हैं। इसके साथ ही वह फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाएंगे। फिल्म की कहानी एक बचाव अभियान की घटना पर आधारित है। 'अटैक' की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

नवोदित लक्ष्य राज आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित 'अटैक' का निर्माण धीरज वाधवा, अजय कपूर की कायटा प्रोडक्शंस और जॉन की जेए एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा। जॉन ने कहा, "जेए एंटरटेनमेंट में हम 'पहले कंटेंट' पर भरोसा करते हैं। हमारा प्रयास है कि हम ऐसी फिल्मों का निर्माण करें, जिसमें मनोरंजन करने के साथ ही हमारे समझदार दर्शकों को दिखाने के लिए कुछ महत्वपूर्ण भी हो।" 'अटैक' मजबूत, दिलचस्प कहानी के साथ मेरी पसंदीदा थ्रिलर शैली की फिल्म है। मैं बहुत खुश हूं कि धीरज और अजय इस परियोजना में शामिल हैं। फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज होगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय