सिनेजीवन: अपनी परवरिश को लेकर प्रियंका ने खोले राज और बॉबी देओल 'आश्रम' के तीसरे सीजन का कर रहे इंतजार

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस का कहना है कि उनके व्यक्तित्व को आकार देने में उनकी परवरिश की भूमिका अहम है। वेब सीरीज 'आश्रम' के दूसरे सीजन को दर्शकों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, जिसके बाद बॉबी देओल अब इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मेरी परवरिश पारंपरिक और आधुनिक : प्रियंका

देश और विदेश में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस का कहना है कि उनके व्यक्तित्व को आकार देने में उनकी परवरिश की भूमिका अहम है। अभिनेत्री ने कहा, "मैं पारंपरिक भारत और इसमें समाहित प्राचीन ज्ञान और मॉर्डन इंडिया और इसकी शहरी भागदौड़ के सम्मिश्रण से बनी हूं। मेरी परवरिश दो भारतीयों के साथ-साथ पूरब और पश्चिम का मेल है।"

अभिनय की बात करें, तो प्रियंका नेटफ्लिक्स में रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' के काम में व्यस्त हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी हैं। इसके अलावा, प्रियंका रॉबर्ट रॉड्रिग्ज की अगली सुपरहीरो फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' में भी दिखाई देंगी।

मैंने धारा के विपरीत जाकर काम किया है : आयुष्मान

सिनेजीवन: अपनी परवरिश को लेकर प्रियंका ने खोले राज और बॉबी देओल 'आश्रम' के तीसरे सीजन का कर रहे इंतजार


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आयुष्मान खुराना आज एक ब्रांड हैं और अपनी सफलता का श्रेय वह खुद के न बदलने की काबिलियत को देते हैं। आयुष्मान कहते हैं, "मेरे ख्याल से धारा के विपरीत जाकर काम करने और जैसा हूं बिल्कुल वैसा बने रहने के मेरे फैसले की वजह से मेरी बात बनी है। मैं असल जिंदगी में जैसा हूं उस व्यक्तित्व के प्रति सच्चा बना रहा।"

वह आगे कहते हैं, "मेरा मानना है कि देश अब सामाजिक मुद्दों को लेकर खुलकर बोलना चाहता है। मैं खुशकिस्मत हूं कि दर्शकों को मेरी फिल्मों का ब्रांड पसंद आया, वे इससे जुड़े रहे और अपनी भावनाओं को मेरी भावनाओं संग जोड़कर देखा। आज लोगों को मेरी ये जो काबिलियत देखने को मिल रही है, वह इस वजह से क्योंकि एक इंसान के तौर पर मैं अपनी सोच को लेकर निडर रहा हूं। अगर मैं एक ऐसा इंसान होता, जिसका इन चीजों पर यकीन ही नहीं होता, जिसके बारे में उसने अपनी फिल्म में आवाज उठाई है, तो लोग किसी भी कीमत पर इससे खुद को नहीं जोड़ पाते।"

मैं अब हार्डकोर एक्शन में हाथ आजमाना चाहती हूं : अनन्या पांडे

सिनेजीवन: अपनी परवरिश को लेकर प्रियंका ने खोले राज और बॉबी देओल 'आश्रम' के तीसरे सीजन का कर रहे इंतजार


बॉलीवुड की उभरती हुईं अभिनेत्री अनन्या पांडे ने पिछले साल एक्टिंग की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत की। इसी दौरान वह चार फिल्में अपने खाते में शामिल करने में कामयाब रहीं और कुछ विज्ञापनों का भी हिस्सा बन चुकी हैं। इतने कम समय में अपना एक फैन बेस बना चुकीं अनन्या इसे दबाव मानने के बजाय एक प्रेरणा के तौर पर देखती हैं। अनन्या ने आईएएनएस को बताया, "उम्मीदों और दबाव के बारे में सबसे दिलचस्प बात यह है कि ये मुझे प्रेरित करते हैं। मैं इसके लिए बहुत ज्यादा आभारी हूं, क्योंकि अभी मेरे करियर की बस शुरुआत ही हुई है। मैंने कुछ ही फिल्में की हैं और इसके दम पर अपना एक फैन फॉलोइंग बनाने में कामयाब रही हूं। जब मैं किसी सार्वजनिक समारोह में जाती हूं, तो लोग मेरे साथ सेल्फी लेते हैं या मुझे मेरी किसी फिल्म में से कोई संवाद बोलकर सुनाने का अनुरोध करते हैं। लोगों को ये सारी चीजें काफी पसंद हैं। वे मुझसे बेहतर की उम्मीद करते हैं और इससे बढ़कर प्रेरणादायक और कुछ भी नहीं हो सकता।"

मानुषी छिल्लर शाकाहारी भोजन करके रखती हैं खुद को फिट

सिनेजीवन: अपनी परवरिश को लेकर प्रियंका ने खोले राज और बॉबी देओल 'आश्रम' के तीसरे सीजन का कर रहे इंतजार


अभिनेत्री मानुषी छिल्लर का कहना है कि शाकाहारी होना उनके लिए एक व्यक्तिगत पसंद है। अभिनेत्री का कहना है कि वह शाकाहारी भोजन के माध्यम से खुद को फिट और स्वस्थ रखती हैं। अंतर्राष्ट्रीय मीटलेस डे पर मानुषी ने कहा, "मेरे लिए शाकाहारी होना एक व्यक्तिगत पसंद था। यह मेरे लिए हमेशा से एक तरह का जीवन रहा है और रहेगा, क्योंकि मेरे माता-पिता शाकाहारी हैं, जिससे मैं भी शाकाहारी हूं। हालांकि, उन्होंने ऐसा करने के लिए कभी मजबूर नहीं किया। ये मेरी व्यक्तिगत पसंद है, क्योंकि मुझपर शाकाहार सूट करता है और मुझे फिट और स्वस्थ रखता है।"

बॉबी देओल 'आश्रम' के तीसरे सीजन का कर रहे इंतजार


बॉबी देओल-स्टारर क्राइम ड्रामा वेब सीरीज 'आश्रम' के दूसरे सीजन को दर्शकों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, जिसके बाद अभिनेता अब इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। वेब सीरीज 'आश्रम' में बॉबी एक धोखेबाज बाबा निराला का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए, जिसमें वो बुरे कामों में लिप्त हैं।

वेब सीरीज को दोनों सीजन में मिली सफलता के बारे में बात करते हुए बॉबी ने कहा कि वह दर्शकों की प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "मैं इसके (तीसरे सीजन) का इंतजार कर रहा हूं। मैं आश्रम के लिए मिले प्यार के लिए सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next