सिनेजीवन: सलमान खान के बारे में बोलते हुए इमोशनल हुईं राखी सावंत और दिशा पाटनी ने मालदीव पहुंचते ही बिखेरा जलवा

राखी सावंत ने अपनी मां जया के कैंसर के इलाज के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके भाई, अभिनेता सोहेल खान को धन्यवाद दिया है। मालदीव पहुंचते ही एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है, जिसमें वे बिकिनी में दिखाई दे रही हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

राखी सावंत ने मां के कैंसर के इलाज के लिए सलमान खान को धन्यवाद दिया

'बिग बॉस 14' की अभिनेत्री राखी सावंत ने अपनी मां जया के कैंसर के इलाज के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके भाई, अभिनेता सोहेल खान को धन्यवाद दिया है। राखी ने अपनी मां की कुछ क्लिप अस्पताल से पोस्ट कीं। क्लिप में, राखी ने कहा, "आज कैंसर के लिए मेरी मां का ऑपरेशन है और मैं बहुत खुश हूं। अब, आपको तनाव लेने की जरूरत नहीं है। कैंसर स्थायी रूप से आपके शरीर से बाहर हो जाएगा।"

राखी की मां जया ने फिर सलमान को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

जया ने सलमान खान को संबोधित करते हुए कहा, "मैं सलमान खान को नमस्कार कहना चाहूंगी। मैं यीशु से प्रार्थना करती थी कि मेरे पास पैसे नहीं हैं। मैं इस तरह मर जाऊंगी और मेरे भगवान ने मेरे जीवन में सलमान खान को एक दूत के रूप में भेजा। उन्होंने हमारे साथ खड़े होकर मेरी मदद की। उनका पूरा परिवार मेरे साथ खड़ा है। मैं सलमान और उनके परिवार का धन्यवाद करना चाहती हूं।"

राष्ट्रीय पुरस्कार फिल्म निर्माता सुमित्रा भावे का पुणे में निधन

फोटो: IANS
फोटो: IANS

7 बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रह चुकीं मराठी फिल्म निर्माता और राइटर सुमित्रा भावे का लंबी बीमारियों के कारण पुणे में निधन हो गया। सोमवार की सुबह पुणे के एक निजी अस्पताल में 78 वर्ष की आयु में उन्होंने अंतिम सांस ली। भावे, अपने सहयोगी और सह-निर्देशक सुनील सुखथंकर के साथ बेहतरीन फिल्म-निर्माता मानी जाती थीं, जिन्होंने मराठी फिल्म इंड्रस्टीज में एक बड़ा बदलाव लाया, जिससे इसे व्यावसायिक सफलता और आलोचनात्मक प्रशंसा मिली।

पुणे में जन्मी भावे ने अपना एमए राजनीति विज्ञान में पूरा किया और बाद में टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज, मुंबई से राजनीति विज्ञान और समाजशास्त्र में डबल एम.ए किया।

बाद में उन्होंने पुणे के कर्वे इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज में एक एनजीओ और ऑल इंडिया रेडियो के साथ मराठी न्यूजरीडर के रूप में भी काम किया।

बढ़ते कोरोना मामलों के बीच श्वेता त्रिपाठी ने बनारस में की शूटिंग

फोटो: IANS
फोटो: IANS

देश में कोविड -19 के बढ़ते मामलों के बीच अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने बनारस में अपनी आने वाली वेब-सीरीज 'एस्केप लाइव' की शूटिंग शुरू कर दी है। श्वेता ने कहा कि वह और टीम अपनी मुस्कुराहट बरकरार रखेंगी और हर स्थिति को साथ मिलकर बेहतर बनाएगी । 'एस्केप लाइव' एक टेक थ्रिलर है। ये वेब सीरीज पांच रेगुलर इंडियन्स की लाइफ को फोलो करती है। जो अपनी लाइफ में कुछ करने का प्रयास करते हैं।

श्वेता ने कहा, "मेरी टीम और एस्केप लाइव की पूरी क्रू बेहद सपोर्टिव और सुपर केयरफुल है, कोविड -19 की सभी गाइडलाइन का पालन पूरा किया जा रहा है। महामारी के अलावा, हम कड़कती गर्मी में भी शूटिंग कर रहे हैं। यहां टेम्परेचर 40 डिग्री तक है।"

दिशा पाटनी ने मालदीव पहुंचते ही बिखेरा जलवा, शेयर की बिकिनी में फोटो

महाराष्ट्र में लगे कोरोना कर्फ्यू के बीच कई सेलिब्रिटीज छुट्ट‍ियां मनाने शहर से बाहर गए हुए हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां से वे मालदीव के लिए रवाना हुए थे। अब मालदीव पहुंचते ही एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है, जिसमें वे बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। उनकी ये फोटो फैंस को बेहद पसंद आ रही है। लोग उनकी इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

जोडी टर्नर-स्मिथ, जोशुआ जैक्सन 'एक दूसरे के लिए आईने की तरह'

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री जोडी टर्नर-स्मिथ ने कहा कि वह और उनके अभिनेता पति जोशुआ जैक्सन अपनी शादी को लेकर हर समय एक दूसरे को 'हाई फाईव देते रहते हैं।'

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, टर्नर-स्मिथ ने पीपुल पत्रिका को बताया, "मुझे लगता है कि वास्तविक जिंदगी में किसी ऐसे व्यक्ति के साथ होना जो आपको बहुत प्यार और समर्थन करता है यह बहुत अच्छी बात है। हम कई मायनें में एक दूसरे से मेल खाते हैं। हम एक दूसरे के लिए आईने की तरह हैं। और मैं उस इंसान से सच में बहुत प्यार करती हूं।"

'द लास्ट शिप', 'नाइटलाइफर्स' और 'क्वीन एंड स्लिम' जैसी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री ने कहा, "हम हर समय एक दूसरे को हाई-फाईव देते हैं कि हमने एक दूसरे को चुना। हम कहते हैं, 'आपने एक अच्छे शख्स को चुना है,' फिर कहते हैं 'हां तुमने भी।'

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय