सिनेजीवन: मादक पदार्थो की तस्करी पर रिया का पुराना ट्वीट हुआ वायरल और जानें क्यों कंगना के ऑफिस पर चला बुलडोजर

रिया की गिरफ्तारी के एक दिन बाद बुधवार को सोशल मीडिया पर एक साल पुराना उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें वह मादक पदार्थो की तस्करी को लेकर बात कर रही हैं। बीएमसी ने कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस को कथित रूप से कई अनधिकृत निर्माण के कारण तोड़ना शुरू कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

रवि प्रकाश

मादक पदार्थो की तस्करी पर रिया का पुराना ट्वीट हुआ वायरल


दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे नारकोटिक्स सेंट्रल ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया और कोर्ट ने रिया को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मंगलवार को रिया की गिरफ्तारी के एक दिन बाद बुधवार को सोशल मीडिया पर एक साल पुराना उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें वह मादक पदार्थो की तस्करी को लेकर बात कर रही हैं।

नवंबर, 2019 को पोस्ट किए गए इस ट्वीट में रिया एक ऐसी भारतीय लड़की की बात कर रही हैं जिसने नशीले पदार्थो की तस्करी के चलते जेल की सजा काटी थी।

रिया ने लिखा था, "एक भारतीय लड़की की अजीब सी डरावनी कहानी पढ़ी जिसने मादक पदार्थो की तस्करी के चलते साढ़े चार साल जेल की सजा काट ली है।"

आरएमएल के कार्डियोलॉजिस्ट तरुण कुमार नहीं आ रहे ऑफिस, फोन भी ऑफ


अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए फर्जी मेडिकल पर्चा बनाने को लेकर दर्ज कराए गए एफआईआर में नामजद डॉ. तरुण कुमार ने कथित तौर पर ऑफिस आना बंद कर दिया है। नई दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कार्डियोलॉजी के एसोसिएट प्रोफेसर तरुण कुमार ने विवाद में नाम आने के बाद से अपना फोन भी बंद कर रखा है। आईएएनएस ने तरुण कुमार से बार-बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि हर बार उनका फोन बंद आया।

आरएमएल के सूत्रों ने कहा कि डॉक्टर एक सप्ताह से अधिक समय से अस्पताल नहीं आ रहे हैं। सूत्रों ने यह भी कहा कि अस्पताल ने तरुण कुमार को एक नोटिस जारी किया है, जिसमें दिवंगत अभिनेता के मुंबई में होने के बावजूद उनके द्वारा मेडिकल पर्चे जारी करने के कारणों को बताने के लिए कहा गया है।


सुरेखा सीकरी की हालत स्थिर, चिकित्सकों की देखरेख में हैं


दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक होने की वजह से मंगलवार आईसीयू में एडमिट कराया गया। उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है, लेकिन फिलहाल चिकित्सकों की देखरेख में हैं। इस पर विस्तृत जानकारी साझा करते हुए उनके एजेंट विवेक सिधवानी ने आईएएनएस को बताया, "सुरेखा जी की हालत बेहतर है, लेकिन उन पर अभी निगरानी रखी गई है और आने वाले कुछ दिन काफी महत्वपूर्ण है। चिकित्सकों ने ऐसा ही कहा है। साल 2018 के बाद यह दूसरी बार उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ है, तो हम उनके शुभचिंतकों से यही कहेंगे कि सभी उनके जल्द ठीक हो जाने की दुआ करें।"

बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर कंगना के ऑफिस पर चलाया बुलडोजर


बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस को कथित रूप से कई अनधिकृत संशोधनों / एक्सटेंशन के कारण तोड़ना शुरू कर दिया। बीएमसी एच-वेस्ट वार्ड की एक टीम पुलिस के साथ बुलडोजर लेकर पहुंची।

इससे पहले, बीएमसी ने ऑफिस के बाहर एक नोटिस चिपकाया, जिसमें कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा मंगलवार के नोटिस के मद्देनजर दायर जवाब को खारिज कर दिया गया था, जिसमें बीएमसी ने उनके कार्यालय में चल रहे निर्माण में कई उल्लंघनों का जिक्र किया था।


साहिबा फिल्म 'वी' का सरप्राइज पैकेज : अदिति राव हैदरी

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी की फिल्म 'वी' को भी कोविड-19 महामारी के कारण लगाए गए प्रतिबंधों की वजह से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। तेलुगू, तमिल, मलयाली और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में सुधीर बाबू, अदिति राव हैदरी, नानी और निवेथा थॉमस जैसे कलाकारों की दमदार प्रस्तुति देखने को मिली है।

आईएएनएस के साथ हुई विशेष बातचीत में अदिति ने फिल्म व अपने किरदार से जुड़े कुछ मुद्दों पर बात की हैं।

सबसे पहले फिल्म 'वी' के ट्रेलर में उनके द्वारा निभाए गए किरदार 'साहिबा' को न दिखाए जाने के बारे में पूछे जाने पर अदिति ने कहा, " 'साहिबा' के किरदार को ट्रेलर में न दिखाया जाना पहले से ही तय था। फिल्म में 'साहिबा' का किरदार काफी अहम है क्योंकि विष्णु (नानी द्वारा निभाया गया किरदार) और साहिबा की लव स्टोरी से इसमें कहानी का अनावरण होता है, तो अगर ट्रेलर में वही दिखा दिया जाता है, तो फिर इसकी वह अहमियत नहीं रहती। यह किरदार फिल्म का सरप्राइज पैकेज है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia