सिनेजीवन: सुहाना ने बर्थडे बॉय अब्राम के साथ शेयर किया वीडियो और दिल्ली से मुंबई जाने से बदल गई हुमा कुरैशी की जिंदगी

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे अबराम खान ने गुरुवार को अपना आठवां जन्मदिन मनाया। हुमा कुरैशी ने कहा कि अभिनेत्री बनने के लिए दिल्ली से मुंबई जाना एक ऐसा अनुभव था जिसने उन्हें ''रानी'' को समझने में मदद की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

'संदीप और पिंकी फरार' में डार्क सीक्वल की गुंजाइश : अर्जुन कपूर

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का क्लाइमेक्स एक ऐसे सीक्वल की संभावना तय करता है, जो डार्क हो सकता है। अर्जुन ने कहा, "यदि आप फिल्म के क्लाइमेक्स को देखते हैं जिसे दिबाकर ने इतनी कुशलता से डिजाइन किया है, तो आप महसूस करेंगे कि एक सीक्वल की गुंजाइश है जो डार्क और रोमांचक हो सकता है।"

उन्होंने आगे कहा, "अब, यह निर्देशक और उनके प्रतिभाशाली दिमाग पर निर्भर करता है कि वह ऐसा होते हुए देखते हैं या नहीं। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि जब भी वह हरी झंडी देंगे, परी (परिणीति चोपड़ा) और मैं इसके लिए तैयार रहेंगे।"

उन्होंने कहा, "यह (फिल्म) मुझे वास्तव में उन जगहों पर ले गई, जहां जाने की मैंने कल्पना भी नहीं की थी।"

अल्लू सिरीश ने अगली फिल्म के प्री-लुक पोस्टर से प्रशंसकों में बढ़ी उत्सकुता

फोटो: IANS
फोटो: IANS

तेलुगु अभिनेता अल्लू सिरीश ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म का एक हाई-ऑन-रोमांस प्री-लुक जारी किया है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के नाम और लुक की घोषणा उनके जन्मदिन 30 मई को की जाएगी। पोस्टर में मुख्य जोड़ी - अल्लू सिरीश और अनु इमैनुएल नजर आ रहे हैं।

पोस्टर पर सिरीश 6 लिखा है, कि यह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता की छठी फिल्म होगी।

उन्होंने पोस्टर के साथ कैप्शन के तौर पर लिखा, "मेरी अगली फिल्म के शीर्षक और फस्र्ट लुक की घोषणा रविवार सुबह 11 बजे, रविवार (30 मई) को की जाएगी, जिस दिन मेरा जन्मदिन भी है। मैं उत्साहित हूं!"

सुहाना ने बर्थडे बॉय अब्राम के साथ शेयर किया वीडियो

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे अबराम खान ने गुरुवार को अपना आठवां जन्मदिन मनाया। अपने भाई के लिए इस पल को और खास बनाने के लिए बड़ी बहन सुहाना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की हैं। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप भी साझा किया है, जिसमें भाई-बहन साथ में पूल में नजर आ रहे हैं। इसमें नन्हें अबराम अपनी बड़ी दीदी के साथ पोज देने के लिए घुटनों के बल उनकी ओर आते दिखाई दे रहे हैं। दोनों कैमरे की ओर जब देखते हैं, तो सुहाना भाई को उन्हें किस करने के लिए कहती हैं। अबराम भी अपनी बहन को पुचकारने से नहीं कतराते हैं।

अपने इस पोस्ट के कैप्शन में सुहाना लिखती हैं, "बर्थडे बॉय।"

दिल्ली से मुंबई जाने से मेरी जिंदगी बदल गई:हुमा कुरैशी

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि आगामी वेब सीरीज 'महारानी' में रानी भारती की भूमिका निभाना रोमांचक था क्योंकि इसमें चरित्र बनने के लिए जो कुछ भी वह जानती है उसे भूलना शामिल था। वह कहती हैं कि अभिनेत्री बनने के लिए दिल्ली से मुंबई जाना एक ऐसा अनुभव था जिसने उन्हें ''रानी'' को समझने में मदद की।

रानी एक अनपढ़ गांव की महिला है, जो बाहर की दुनिया की अधिकांश चीजों से बेखबर है, और फिर भी वह भाग्य के एक मोड़ के बाद खुद को बिहार की राजनीति के केंद्र में पाती है, और राज्य की मुख्यमंत्री बन जाती है। राजनीति की दुनिया के बारे में रानी की अज्ञानता की तरह, हुमा कहती हैं कि उन्हें भी पता नहीं था कि जब वह बड़ी हो रही थीं तो बॉलीवुड का हिस्सा बनने का क्या मतलब था।

दबाव में कोई अच्छा काम नहीं करता है : एल्नाज नोरौजी

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री एल्नाज नोरौजी का कहना है कि वह पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन करने या सही प्रोजेक्ट चुनने पर जोर देने वालों में नहीं हैं। वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' और ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'हैलो चार्ली' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री का मानना है कि अगर वह दबाव में आती हैं तो वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगी।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, "मेरा मानना है कि कोई भी दबाव में अच्छा काम नहीं करता है, खासकर मैं। इसलिए, मैंने खुद को कभी भी ऐसी जगह पर नहीं रखा जहां मुझे प्रदर्शन का दबाव महसूस हो। यह हानिकारक है, खासकर हमारे जैसे रचनात्मक क्षेत्र में।"

वह एक स्क्रिप्ट के साथ बोर्ड पर कैसे आती है, इस बारे में बात करते हुए, वह कहती है कि यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि क्या उसे यह पसंद है और यह पहले की गई चीजों से कितना अलग है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia