सिनेजीवन: विद्या बालन ने जारी किया 'शेरनी' का टीजर और बॉलीवुड में बिग बी ने पुरा किया 52 साल का सफर

अभिनेत्री विद्या बालन ने सोमवार को सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म 'शेरनी' का टीजर जारी किया। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म जगत में अपने सफर को याद किया है।

फोटो: फिल्म पोस्टर
फोटो: फिल्म पोस्टर
user

नवजीवन डेस्क

विद्या बालन ने जारी किया 'शेरनी' का टीजर

अभिनेत्री विद्या बालन ने सोमवार को सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म 'शेरनी' का टीजर जारी किया। अभिनेत्री ने फिल्म की पहली क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा, "एक बाघिन हमेशा रास्ता जानती है। शेरनी की दहाड़ सुनने के लिए तैयार हैं? यह आधिकारिक टीजर है। 2 जून को ट्रेलर आउट होगा।"

उनका वॉयस ओवर टीजर में कहता है कि फिल्म में एक वन अधिकारी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अपनी टीम के साथ जंगल में कुछ खोजती नजर आ रही है। "जंगल कितना भी घना क्यूं ना हो, शेरनी अपना रास्ता ढूंढ ही लेती है (जंगल कितना भी घना हो, बाघिन रास्ता जानती है)। "

सनी लियोन ने बताया, कैसे वह फोन पर करती हैं निजी बातचीत

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सनी लियोन ने सोमवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए खुलासा किया कि कैसे वह सुनिश्चित करती हैं कि जब वह फोन पर निजी बातचीत की जांच करती हैं तो कोई उनके कंधों पर नहीं चढ़ सकता।

उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें सनी एक पेड़ पर बैठकर अपने फोन को देख रही है, जो हर किसी की पहुंच से बाहर है। वह काले रंग की टी-शर्ट और डिजाइनर रंगों की सफेद पैंट पहने हुए और अपने बालों को एक बन में बांधे हुए, फोन पर चाबी लगाती दिख रही है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा "जब आप वह सब कुछ सुनिश्चित करने के लिए करते हैं कि कोई और आपकी बातचीत को नहीं सुन सके . हैशटैग सनीलियोन हैशटैग प्राईवेसी।"


बॉलीवुड में बिग बी ने पुरा किया 52 साल का सफर

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म जगत में अपने सफर को याद किया है। अपने पांच दशक से अधिक के करियर को देखते हुए, उन्होंने कहा कि उन्हें अभी भी आश्चर्य है कि यह सब कैसे हुआ।

अभिनेता ने सोमवार की तड़के इंस्टाग्राम पर हाइलाइट फिल्मों में अपने लुक का एक कोलाज साझा किया। कोलाज में प्रदर्शित फिल्मों में उनकी पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी, दीवार, जंजीर, अभिमान, कुली, खुदा गवाह, सूर्यवंशम, कभी खुशी कभी गम, बागबान, पा, सरकार और गुलाबो-सिताबो शामिल है ।

बिग बी ने कैप्शन में लिखा, "52 साल, गुडनेस, इस संकलन के लिए ईएफ मूस को धन्यवाद, अभी भी सोच रहा हूं कि यह सब कैसे हुआ।"

जब पढ़ने की बात आती है तो घटने लगता है प्रतीक बब्बर में धैर्य

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता प्रतीक बब्बर ने स्वीकार किया है कि किताबें पढ़ने के मामले में उनमें धैर्य की कमी है।
प्रतीक ने यह बात अभिनेत्री रसिका दुगल के साथ लेखक दुजरेय दत्ता की नवीनतम ऑडियोबुक 'द लास्ट गर्ल टू फॉल इन लव' के प्रचार के दौरान कही। दोनों अभिनेताओं ने ऑडियोबुक को अपनी आवाज दी है।

प्रतीक ने आईएएनएस को बताया कि "मैं एक किताब सुनना पसंद करूंगा क्योंकि मेरे पास सचमुच किताबें पढ़ने का धैर्य नहीं है। इसलिए, अगर मैं एक किताब पढ़ने के लिए बैठ जाता हूं तो शायद इसमें दिन या सप्ताह लग सकते हैं। जबकि एक ऑडियोबुक को सुनने में आप एक एक या दो दिन में पूरी किताब को सुनकर खत्म कर देंगे। मुझे लगता है कि इसमें कम समय लगता है।''


पेरिस हिल्टन ने नए फोटो-ऑप में समर वाइब्स को दिखाया

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सोशल मीडिया पर साझा की गई एक नई तस्वीर में सोशलाइट-उद्यमी पेरिस हिल्टन ने गर्मियों के मौसम की झलक दिखाई। पेरिस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें एक गुलाबी रंग का ब्रैलेट पहना हुआ था, जिसे चमकीले गुलाबी सिर के कवर और स्टारफिश के आकार के झुमके के साथ पहना गया था। अपने लुक को पूरा करने के लिए पेरिस ने लाइम कलर का आईशैडो और ग्लॉसी लिप्स कर रखे हैं।

पेरिस ने तस्वीर के साथ लिखा, "गर्मी की तरह महसूस हो रहा है। आशा है कि आप सभी के पास एक सुंदर सप्ताहांत है, हैशटैग संडेफंडे हैशटैगस्लाईविंग" पेरिस ने तस्वीर के साथ लिखा। इसे वर्तमान में फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 4.64 लाख लोगों ने पसंद किया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia