सिनेजीवन: बॉलीवुड के दो और बड़े सितारे हुए कोरोना पॉजिटिव और कृति सेनन ने वरुण धवन का शेयर किया फनी वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश कोरोना महामारी की चपेट में आने वाले सेलिब्रिटी की सूची में शामिल हो गए हैं। कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश कोरोना महामारी की चपेट में आने वाले सेलिब्रिटी की सूची में शामिल हो गए हैं। दोनों अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। शनिवार की देर रात एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, अर्जुन रामपाल ने लिखा, "मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं भले ही एसिम्पटोमैटिक हूं, लेकिन मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और आवश्यक चिकित्सा देखभाल प्राप्त कर रहा हूं। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोग कृपया सावधानी बरतें। यह हमारे लिए बहुत डरावना समय है, लेकिन अगर हम थोड़े समय के लिए जागरूक और बुद्धिमान हो जाएं, तो लंबे समय तक लाभ मिलेगा। साथ में हम कर सकते हैं और हम कोरोना से लड़ेंगे।"

नील नितिन मुकेश ने भी शनिवार शाम इंस्टाग्राम पर अपने और अपने परिवार के सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

अलाया एफ : सोशल मीडिया को बहुत गंभीरता से नहीं लेती

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री अलाया एफ का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर जितना हो सकता है, उतना वास्तविक होने की कोशिश करती हैं। उन्होंने कहा कि वह सोशल मीडिया को इंजॉय करती हैं, लेकिन इस प्लेटफॉर्म को बहुत गंभीरता से नहीं लेती। उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मैं वास्तव में सोशल मीडिया का आनंद लेती हूं, मैं इसे वास्तविक बनाए रखने की कोशिश करती हूं। लेकिन मुझे यकीन है कि इसे अधिक गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। यह बहुत अच्छे और बुरे दोनों ही पल दिखाता है।"

वास्तव में अभिनेत्री कहती हैं कि अगर मैं सोशल मीडिया से अभिभूत होने लगती हूं, तो फोन को खुद से अलग रख देती है।

घर पर मेरे किचन स्किल्स पर किसी को भरोसा नहीं : नुसरत भरुचा

फोटो: IANS
फोटो: IANS

नुसरत भरुचा ने फिल्म 'अजीब दास्तान' में मेड की भूमिका अदा की है। हालांकि, बॉलीवुड अभिनेत्री मानती है कि जब वह वास्तविक जीवन में रसोई के काम की बात करती है, तो घर पर कोई भी उन पर भरोसा नहीं करता है! अभिनेत्री ने आईएएनएस को बताया, "मेरे घर में कहते हैं कि अगर आप नुसरत को माइक्रोवेव का इस्तेमाल करने कहेंगे, तो वह शायद खाना जला देगी। वे मुझ पर मेरी रसोई या घर के काम पर भरोसा नहीं करते।"

हालांकि, उन्होंने अपने किरदार के लिए घर में खूब काम किया।

उन्होंने आगे कहा, "फिल्म के लिए, मैंने घर का सब काम किया। पोछा समते सभी काम।"

कृति सेनन ने वरुण धवन का शेयर किया फनी वीडियो

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं। शूट के दौरान फिल्म के कास्ट जमकर मौज-मस्ती भी कर रहे हैं। इस संबंध में कृति सेनन ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण धवन एक केक काटते हैं और उसे अपने साथ में खड़े एक फैन को खाने के लिए शेयर करते हैं।

इस फैन की गोद में करीब एक साल की बच्ची है। जैसे ही वरुण केक उस फैन की तरफ आगे बढ़ाते में बच्ची को लगता है कि केक उसे खाने के लिए दिया जा रहा है। ये बच्ची अपना मुंह खोलकर केक खाना चाहती है लेकिन वरुण उसके पिता को केक खिला देते हैं, बच्ची के केक खाने की इच्छा अधूरी रह जाती है।

देबिना बेनर्जी इस साल भी लॉकडाउन में मनाएंगी अपना जन्मदिन

फोटो: IANS
फोटो: IANS

रविवार को अभिनेत्री देबिना बेनर्जी इस साल भी लॉकडाउन में अपना जन्मदिन मनाएंगी। वह अपने माता-पिता और पति अभिनेता गुरमीत चौधरी के साथ घर पर ही केक काटेंगी। पिछले साल को याद करते हुए अभिनेत्री कहती है कि, उस साल लॉकडाउन एक नई घटना थी। इस साल, वह थोड़ा असहज महसूस कर रही हैं। हालांकि उन्होंने इस माहौल में खुद को ढाल लिया है।

देबिना ने कहा, "पिछले साल हमारे लिए यह नई बात थी जब मैंने अपना जन्मदिन लॉकडाउन में मनाया था। उस दौरान मेरे सभी दोस्त जूम कॉल पर थे। मैंने सोचा था कि इस साल कुछ अलग होगा, लेकिन इस बार भी लॉकडाउन लगा हुआ है, इससे मैं बहुत परेशान हूं। लेकिन अब मुझे अहसास हो गया है कि असली खुशी हमारे अंदर होती है जिसे अस लॉकडाउन से खराब नहीं किया जा सकता है। मैंने खुद को फिर से खुश रहने के लिए प्रेरित कर लिया है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय