सिनेजीवन: मैडम चीफ मिनिस्टर का दमदार ट्रेलर रिलीज और अपनी मोनोक्रोम तस्वीर में बेहद खूबसूरत नजर आईं ईशा गुप्ता

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है। अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मैडम चीफ मिनिस्टर का दमदार ट्रेलर रिलीज

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है। तीन मिनट के ट्रेलर में ऋचा चड्ढा का वो रूप देखने को मिल जाएगा जो पहले ना कभी देखा है और ना ही उन्होंने अपने करियर में ऐसा कुछ एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है। ट्रेलर को देख समझ आ रहा है कि राजनीति चरम पर होने वाली है, सत्ता के लिए रस्साकशी और खींचतान भी दिखने वाला है और सीटों के बंटवारे पर भी खूब पॉलिटिक्स खिलने वाली है।

मैं कुंवारी हूं, तेज कटारी हूं, लेकिन सिर्फ तुम्हारी हूं। जनता के बीच खड़े होकर बुलंद आवाज में मैडम चीफ मिनिस्टर ऐलान कर देती हैं कि वे मुख्यमंत्री बनने को एकदम तैयार हैं। ऐसी ही है ऋचा चड्ढा की नई फिल्म जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

'भाबीजी घर पर हैं' में हुई नई गोरी मैम की एंट्री, सौम्या टंडन ने दिया ये रिएक्शन

एंड टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाबीजी घर पर हैं में अब नेहा पेंडसे अनीता भाभी यानि गोरी मैम का किरदार निभाती नजर आएंगी। महीनों तक चले लुक टेस्ट के बाद मेकर्स फाइनली इस बात पर राजी हुए हैं कि नेहा पेंडसे अब तक सौम्या टंडन द्वारा निभाए जा रहे मशहूर किरदार को आगे बढ़ाएंगी। इससे पहले शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं शिल्पा शिंदे के हटने पर शुभांगी अत्रे ने ये खास रोल संभाला था।

इस बड़े बदलाव के बारे में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए सौम्या टंडन ने कहा, "मुझे ये खबर सुनकर काफी खुशी हो रही है। नेहा काफी अच्छा विकल्प हैं। मैंने एक नॉन फिक्शन शो में उनके साथ काम किया है। मैं इस शो को होस्ट किया करती थी। वह बहुत टैलेंटेड और प्रोफेशनल हैं। मुझे इस बार पर पूरा यकीन है कि वह इस किरदार के साथ न्याय करेंगी।"

भोजपुरी अभिनेत्री नीलम गिरी को वल्र्डवाइड रिकॉर्डस ने फिल्मों के लिए किया अनुबंधित


बहुत कम समय में भोजपुरी गानों के जरिए भोजपुरी फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री नीलम गिरी जल्द ही रूपहले परदे पर नजर आएंगी। वल्र्डवाइड रिकार्डस कंपनी ने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए नीलम को अनुबंधित किया है। वे जल्द ही बतौर अभिनेत्री भोजपुरी इंडस्ट्री में आने वाली है।

अभी हाल ही में नीलम ने वल्र्डवाइड रिकार्डस के द्वारा रिलीज कई गानों में अभिनय किया है। इन गानों की सफलता के बाद वल्र्डवाइड रिकार्डस कंपनी के मालिक रत्नाकर कुमार ने इन्हें अपनी आने वाली फिल्मों के लिए अनुबंधित किया है।

इन फिल्मों के बारे में कंपनी ने ज्यादा खुलासा न करते हुए सिर्फ इतना कहा है कि हमने नीलम को अपनी आगामी फिल्मों के लिए साइन किया है।

लोग सिनेमाघरों में फिल्में देखने के लिए उत्सुक हैं: अनिल कपूर


अभिनेता अनिल कपूर के पास 2021 में कई शैलियों के प्रोजेक्ट्स हैं और वे उम्मीद कर हैं कि आने वाला साल फिल्म बिरादरी समेत सभी के लिए अच्छा हो। फिलहाल कपूर 'एके बनाम एके' में अपनी भूमिका के लिए अच्छी प्रतिक्रियाएं पाने में व्यस्त हैं। यह शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आया है और इसमें उनके सह-कलाकार अनुराग कश्यप हैं। इसे विक्रमादित्य मोटवाने ने निर्देशित किया है।

कपूर ने आईएएनएस को बताया, "जब लोग आपकी फिल्म और आपके प्रदर्शन को पसंद करते हैं, तो आप अच्छा महसूस करते हैं। मुझे खुशी है कि लोगों ने फिल्म को पसंद किया।"

अपनी मोनोक्रोम तस्वीर में बेहद खूबसूरत नजर आईं ईशा गुप्ता


अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस मोनोक्रोम तस्वीर में ईशा मैचिंग लोवर के साथ ब्रालेट में सोफे पर लेटी नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को अभिनेत्री ने स्मोकी आई मेकअप और खुले बालों के साथ कम्प्लीट किया है। का तोहफा दिया करती हैं। साल 2020 को गुडबाय कहने के लिए उन्होंने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की थी।

अभिनय की बात करें, तो अभिनेत्री आखिरी बार पिछले साल आई वेब सीरीज 'रिजेक्टएक्स2' में एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आई थीं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next