सिनेजीवन: सुशांत मामला में शेखर सुमन को चमत्कार का इंतजार और फिल्म 'अपहरण' के 15 साल पूरे

अभिनेता शेखर सुमन का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब किसी चमत्कार का ही इंतजार कर रहे हैं और उनके पास जो चीज बची है, वो है प्रार्थना। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'अपहरण' को बुधवार को रिलीज हुए 15 साल पूरे हो गए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अमाल मलिक ने संगीतकार और गीतकारों के कानूनी हक पर की बात


गायक अमाल मलिक का मानना है कि संगीतकार और गीतकारों को उनके वैधानिक अधिकार प्रदान किए जाने चाहिए, जिसके वे हकदार हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री में वह किस तरह का बदलाव देखना चाहते हैं? इस सवाल के जवाब में गायक ने आईएएनएस को बताया, "तकनीकी पहलू की बात करूं, तो मैं कुछ और अधिक वास्तविक सुनना और बनाना पसंद करूंगा। हाल के दिनों में मैंने आर्टिफिशियल ढंग से धुन बनाए जाने की ओर एक झुकाव देखा है, जो कि काफी बेहतरीन भी है, लेकिन मेरा मानना है कि इसमें कुछ और प्रयोग होने चाहिए। 'साइना' में मेरे गाने और मेरे एकल गीत 'तू मेरा नहीं' से यह साबित करने में मदद मिलेगी कि लाइव म्यूजीशियन और डिजिटली रूप से तैयार की गई धुन को भी आपस में तालमेल बिठाते हुए एक ऐसे गीत की रचना की सकती है, जो गानों की दौड़ में अपनी जगह भी बनाए और जो लोगों को पसंद भी आए।"

सोशल मीडिया पर सबसे अच्छे प्रशंसक मेरे हैं : विजय वर्मा


फिल्म 'गली बॉय' में मोइन के रूप में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि हासिल करने वाले अभिनेता विजय वर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स से मिलने वाले प्यार के बारे में बात की है। वह इसे आशीर्वाद मानते हैं। वर्तमान में विजय के इंस्टाग्राम पर 658 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं और ट्विटर पर उन्हें 30.7 हजार लोग फॉलो करते हैं।

उनसे पूछने पर कि क्या सोशल मीडिया पर मिली मान्यता उनके लिए महत्वपूर्ण है, इस पर विजय ने आईएएनएस को बताया, "मैंने एक दिन बहुत खास पल जिया है। मेरे पास सोशल मीडिया पर सबसे अच्छे प्रशंसक या फॉलोवर्स हैं। आप मुश्किल से ही किसी ऐसे को पाएंगे, जो मेरे लिए कुछ आक्रामक लिखता है। ऐसे लोगों का एक समूह जो वास्तव में अच्छी बातें कहना चाहते हैं, प्यार, हास्य और इतना कुछ साझा करते हैं।"

'दरबान' में अभिनय पर उत्तम कुमार से तुलना को लेकर असहज हुए शारिब


शारिब हाशमी की हालिया फिल्म 'दरबान' रवींद्रनाथ टैगोर की लघु कहानी 'खोकाबाबुर प्रत्यावर्तन' पर आधारित है। 1960 में इस कहानी को बड़े पर्दे पर उतारा गया था, जिसमें दिग्गज अभिनेता उत्तर कुमार मुख्य भूमिका में रहे थे। शारिब फिल्म में इसी किरदार को निभा रहे हैं, जो कहानी का हिंदी रूपांतरण है। फिल्म में शारिब को रायचरण के किरदार में देखा जा सकता है, जो किसी अमीर घर में एक नवजात की देखरेख करता है और बाद में इसी के इर्द-गिर्द एक परेशानी में उलझ जाता है।

सुशांत मामला : शेखर सुमन को चमत्कार का इंतजार


अभिनेता शेखर सुमन का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब किसी चमत्कार का ही इंतजार कर रहे हैं और उनके पास जो चीज बची है, वो है प्रार्थना। शेखर ने अपने असत्यापित अकाउंट से ट्वीट कर कहा, "बहुत सारे लोग मुझसे मिलते हैं, जो मुझसे सुशांत के मामले के बारे में पूछते हैं और मैं कहता हूं, काश मेरे पास इसका जवाब होता। उम्मीद और प्रार्थना करने के अलावा कि एक दिन इस मामले में चमत्कार होगा, ऐसा कुछ और नहीं बचा है जो आप कर सकते हैं।"

कुछ दिन पहले, अभिनेता ने प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर आरोप लगाया था कि वे सुशांत मामले को पर्याप्त कवरेज नहीं दे रहे हैं।

फिल्म 'अपहरण' के 15 साल पूरे, अजय देवगन ने याद किया


बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'अपहरण' को बुधवार को रिलीज हुए 15 साल पूरे हो गए हैं। अभिनेता ने 2005 के प्रकाश झा अपराध नाटक के बारे में अपनी यादें पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा, "कलाकारों, प्लॉट और किरदारों में तीव्रता ने इस फिल्म को यादगार बना है। अपहरण के 15 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए।" अजय देवगन रकुल और अमिताभ बच्चन के साथ थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'मेडे' को निर्देशित और निर्मित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next