दीपिका और रणवीर साल के अंत तक कर सकते हैं शादी

बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल के आखिर तक शादी कर सकते हैं। खबरों के अनुसार दोनों के परिवार वाले इस बारे में बातचीत कर चुके हैं।

फोटोः सोशळ मीडिया
फोटोः सोशळ मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के चर्चित स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें आ रही हैं। खबरों में ये दावा किया जा रहा है कि इस साल के आखिर तक दोनों शादी कर लेंगे। कहा जा रहा है कि शादी के लिए दीपिका और रणवीर के परिवार वालों ने चार तारीखें तय की हैं, जिसमें सिंतबर से दिसंबर तक के बीच की तारीखें हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर लंबे समय से रिलेशन में हैं।

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस जोड़ी की चर्चित फिल्म पद्मावत की रिलीज के बाद ही दोनों के परिवार वालों ने मिलकर उनकी शादी पर विचार किया था। इसके लिए रणवीर के पिता जगजीत सिंह और मां अंजू भवानी, दीपिका की मां उज्ज्वला और पिता प्रकाश पादुकोण से मिले थे। इस दौरान तय हुआ कि दीपिका और रणवीर की शादी इस साल के आखिर तक कर दी जाए। दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण नेशनल बैडिमिंटन चैंपियन रह चुके हैं, जबकि मां एक हाउस वाइफ हैं।

बताया जा रहा है कि इन दोनों का विवाह बहुत ही सीमित मेहमानों और परिवार के लोगों के बीच होगा। हालांकि, शादी के बाद दोनों बॉलीवुड सितारों के लिए एक बड़ी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। इस बीचे ये भी खबर आ ही है कि दोनों की शादी के लिए वेडिंग डेस्टिनेशन की तलाश भी शुरू हो गई है।

दीपिका और रणवीर साल के अंत तक कर सकते हैं शादी

खबरों के मुताबिक दीपिका और रणवीर के परिवार ने शादी की तैयारी शुरू भी कर दी है और दोनों परिवारों के बीच गिफ्ट्स एक्सचेंज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। उधर, दीपिका ने भी अपनी शादी की तैयारी शुरू कर दी है और शादी की शॉपिंग में जुट गई हैं। हाल ही में दीपिका अपनी मां उज्जवला के साथ एक ज्वेलरी शॉप में भी देखी गई थीं।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लंबे समय से साथ में हैं। लेकिन कई बार शादी को लेकर किए गए सवालों को दोनों ही टालते रहे हैं। कुछ महीने पहले बॉलीवुड स्टार अनुष्‍का शर्मा और क्रिकेट स्टार विराट कोहली की शादी के बाद से ही रणवीर-दीपिका की सगाई की खबरों ने तूल पकड़ा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;