एनिमल' में बॉबी के प्रदर्शन से देओल परिवार खुश, सनी बोले- 'मेरे छोटे भाई ने दुनिया हिलाकर रख दी'

सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई बॉबी के साथ कई तस्वीरें साझा कीं, जिन्हें संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म में एक खलनायक के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिल रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बॉबी देओल फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके प्रदर्शरन की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। फिल्म जगत के जानकारों का भी मानना है कि इस फिल्म से बॉबी का करियर ग्राफ को एक नई दशा और दिशा मिलेगी। वहीं देओल परिवार भी इस बात से खुश है। रिलीज के साथ ही 'एनिमल' में बॉबी देओल की भूमिका को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। इसी को लेकर अब स्‍टार के बड़े भाई सनी देओल ने उनकी तारीफ की है।

सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई बॉबी के साथ कई तस्वीरें साझा कीं, जिन्हें संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म में एक खलनायक के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिल रही है। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया: "मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है।''

इस पर बॉबी ने जवाब दिया, "आप मेरी जिंदगी हैं, मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।"


एनिमल में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी हैं। यह 201 मिनट की अवधि के साथ बनी सबसे लंबी भारतीय फिल्मों में से एक है।

यह फिल्म बिजनेस दिग्गज बलबीर सिंह और उनके बेटे रणविजय सिंह के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। बलबीर के साथ हुई त्रासदी के बाद, रणविजय अपने प्रतिद्वंद्वी अबरार हक से प्रतिशोध लेने के लिए निकलता है और अपने परिवार को कभी नहीं छोड़ने की प्रतिज्ञा करता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;