ड्रग्स मामला : मुंबई की अदालत ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष को जमानत दी

मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से दायर एक मामले में जमानत दे दी है। दोनों पति-पत्नी को 15-15 हजार निजी मुचलके पर जमानत मिली है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

रवि प्रकाश

मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से दायर एक मामले में जमानत दे दी है। दोनों पति-पत्नी को 15-15 हजार निजी मुचलके पर जमानत मिली है। एस्प्लेनेड कोर्ट में अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने युगल की जमानत अर्जी को अनुमति दी, जिन्हें रविवार को चार दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने का निर्णय लिया गया था।

बता दें कि भारती सिंह और उसके पति हर्ष पर ड्रग्स लेने का आरोप है। दोनों के घर से एनसीबी ने छापेमारी कर मारिजुआना (गांजा) बरामद किया था। इसके बाद पहले शनिवार को ही भारती की गिरफ्तारी हो गई थी, उसके बाद घंटों पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती के पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया था।

हर्ष को एनसीबी ने अंधेरी पश्चिम में उनके घर और कार्यालय पर छापे के बाद रविवार को तड़के गिरफ्तार किया था। भारती के घर से 86.50 ग्राम मारिजुआना जब्त किया गया है।

गौरतलब है कि सुशांत राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी काफी सख्ती से कार्रवाई कर रही है। एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते नजर आए। रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया। इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम भी सामने आया और उनसे पूछताछ की गई। इसके अलावा एक्टर अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी हुई थी और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


    लोकप्रिय
    next