सिनेजीवन: महानायक अमिताभ बच्चन समेत इन स्टार्स ने दी ईद की बधाई और शाहरुख खान की वेब सीरीज बेताल हुई रिलीज

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन समेत अन्य स्टार्स ने भी अपने-अपने स्टाइल में फैंस को ईद की बधाई दी है और मशहूर एक्टर किरण कुमार कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। किरण कुमार ने बताया कि 10 दिन पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।

 फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अमिताभ बच्चन समेत बॉलीवुड सितारों ने दी ईद की बधाई

देश और दुनिया में ईद की तैयारियां शुरू हो गई हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन समेत अन्य स्टार्स ने भी अपने-अपने स्टाइल में फैंस को ईद की बधाई दी है अमिताभ ने अपने दो फिल्मों के किरदार साझा किए हैं। पहली तस्वीर में अमिताभ बच्चन फिल्म कुली के किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरे किरदार में वह फिल्म गुलाबो-सिताबो के किरदार में। तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'ईद मुबारक ।। शांति सद्भाव और सभी के लिए प्यार'। वहीं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने भी फैंस ईद की बधाई दी है। नुसरत ने अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'आप सभी को बोहरी ईद की मुबारकबाद। आपके परिवार को मेरे परिवार की तरफ से।' नुसरत के अलावा मल्लिका शेरावत ने भी ट्वीट कर सबको ईद की बधाई दी है। इसके अलावा एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने भी ईद की बधाई दी है। अमीषा ने चांद के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पूरी दुनिया में जो भी इस वीकेंड पर ईद सेलिब्रेट कर रहे हैं उन्हें मेरी तरफ से ईद मुबारक'। सिंगर और रैपर हनी सिंह और गुरु रंधावा ने भी अपने फैन्स को और सभी लोगों को ईद की बधाई दी है।

शाहरुख खान की वेब सीरीज बेताल रिलीज

शाहरुख खान भले ही एक एक्टर के तौर पर पिछले कुछ समय से सक्रिय ना हों मगर वे एक प्रोड्यूसर के तौर पर जरूर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। उनकी कंपनी रेड चिलीज अपनी नई वेब सीरीज बेताल के साथ नेटफ्लिक्स पर हाजिर हो गई है। साल 2019 में शाहरुख खान ने बार्ड ऑफ ब्लड का निर्माण किया था जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल में थे। इस बार शाहरुख एक हॉरर वेब सीरीज लेकर आ गए हैं।शाहरुख खान की रेड चिलीज ने अमेरिकी प्रोड्यूसर जेसन ब्लम की कंपनी ब्लमहाउस प्रोडक्शन्स के साथ मिल कर नेटफ्लिक्स ऑरिजनल वेब सीरीज बेताल बनाई है, जिसकी स्ट्रीमिंग 24 मई, 2020 को नेटफ्लिक्स पर शुरू कर दी गई है। इस वेब सीरीज में विनीत कुमार लीड रोल में हैं। सीरीज में वे जोंबीज के साथ युद्ध करते नजर आएंगे।

मशहूर एक्टर किरण कुमार कोरोना पॉज़िटिव

मशहूर एक्टर किरण कुमार कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। किरण कुमार ने बताया कि 10 दिन पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। किरण ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो एक छोटे से अस्पताल में अपना रेगुलर चेकअप कराने गए थे। किरण कुमार के ध्यान में आया कि कोरोना वायरस का भी चेकअप करा लिया जाए। इसके बाद किरण कुमार ने कोरोना का टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई। किरण कुमार ने बताया कि 10 दिन पहले 14 मई को उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी। इसके बाद वो अपने घर में ही क्वारंटीन थे। हालांकि उनके अंदर कोई भी लक्षण नहीं दिखाई दे रहे थे। इसलिए बिना लक्षण के उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं होना चाहते थे। और इसकी कोई ज़रूरत भी नहीं थी। अब उनका अगला टेस्ट 25 मई को किया जाएगा।

फुकरे 3 में दिखेगी 'कोविड-19' वायरस की कहानी

फुकरे और फुकरे 2 के बाद फिल्ममेकर्स इस फिल्म की 3 किस्त यानि फुकरे 3 भी बना रहे हैं और इसके लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर मेकर्स सोच रहे हैं कि कोविड 19 की कहानी दिखाई जाए। निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने इस बात तो कहा कि हो सकता है वो इस फिल्म में कोविड-19 जैसी समस्या को उठा लें और फिल्म और भी मनोरंजक बनाएं। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट इस फ्रैंचाइज़ी के निर्माता हैं। इसके अलावा इस फिल्म का किसी तरह से विरोध ना हो इसलिए फिल्म में एक स्ट्रॉंग मैसेज भी होगा। अब देखना ये है इस फिल्म की शूटिंग कब शुरु होगी। निर्देशक ने इस फिल्म से जुड़ी कई जानकारियां दी हैं और साथ ही बताया कि फिल्म में एक वायरस दिखाया जाएगा और ये कहानी इसी के इर्द गिर्द घूमेगी लेकिन इस समय ये वायरस आने के बाद कहानी कुछ और मनोरंजन से भरपूर हो सकती है।

चित्रांगदा ने 'घूमकेतु' में अपने 'क्लासिक' लुक के बारे में बताया

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का कहना है कि फिल्म घूमकेतु के लिए पुराने जमाने के क्लासिक लुक को आजमाने का अनुभव काफी मजेदार रहा। चित्रांगदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में दो मोनोक्रॉम तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें वह पहले के जमाने की तरह हेयर स्टाइल और मेकअप में नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीरों पर लिखा, "फिल्म 'घूमकेतु' के लिए इस क्लासिक लुक को आजमाने का अनुभव काफी मजेदार रहा।" चित्रांगदा फिल्म में बॉलीवुड की एक हीरोईन के रूप में एक गीत को फिल्माती नजर आएंगी। पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित 'घूमकेतु' एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी एक संघर्षरत पटकथा लेखक के किरदार में नजर आएंगे, जो बॉलीवुड में नाम कमाने का सपना देखता है। फिल्म में अनुराग कश्यप, इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next