सिनेजीवन: आर्यन खान-अनन्या पांडे के चैट में ड्रग्स को लेकर बड़ा खुलासा! और अब विज्ञापन को लेकर आमिर खान पर निशाना

आर्यन खान के साथ अनन्या पांडे के कथित व्हाट्सएप चैट में 'ड्रग्स से संबंधित मैसेज के आदान-प्रदान' का कोई सबूत नहीं है। बीजेपी नेता अनंतकुमार ने उस विज्ञापन पर आपत्ति जताई, जिसमें बॉलीवुड स्टार आमिर खान लोगों को सड़कों पर पटाखे न फोड़ने की सलाह देते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बाप-बेटे की जोड़ी अखिल-नागार्जुन पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अखिल अक्किनेनी इस समय अपनी सफलता का आनंद ले रहे हैं, क्योंकि उनकी हाल ही में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' काफी हिट रही है। युवा और होनहार अभिनेता अपनी आगामी थ्रिलर में अपने पिता अक्किनेनी नागार्जुन के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'गरुड़ वेगा' के निर्देशक प्रवीण सत्तारू नागार्जुन की आने वाली फिल्म 'द घोस्ट' का निर्देशन कर रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि 'द घोस्ट' के निर्माता 'हैलो' अभिनेता अखिल को उनके पिता के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए लेने के इच्छुक हैं। उसी के बारे में एक आधिकारिक पुष्टि जल्द ही की जाएगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनग 'द घोस्ट' में नागार्जुन के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए बोर्ड पर हैं, जबकि अनिखा सुरेंद्रन को अखिल के लिए प्रेम रुचि की भूमिका निभाने के लिए चुना जा सकता है, जो जल्द ही टीम में शामिल होने वाले हैं। 'द घोस्ट' नारायण दास नारंग और पुष्कर राम मोहन राव का संयुक्त प्रोडक्शन वेंचर है।

आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच कोई ड्रग्स चैट नहीं मिली : एनसीबी सूत्र

फोटो: IANS
फोटो: IANS

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा अनन्या पांडे से की गई पूछताछ पर मचे हंगामे के बीच आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को संकेत दिया कि बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ उनकी कथित व्हाट्सएप चैट में 'ड्रग्स से संबंधित मैसेज के आदान-प्रदान' का कोई सबूत नहीं है।

सूत्रों ने खुलासा किया कि एनसीबी द्वारा दो स्टार-किड्स (बॉलीवुड हस्तियों के बच्चे) के व्हाट्सएप संचार को गहराई से स्कैन की जा रही मारिजुआना (गांजा) या अन्य कोई ड्रग्स से संबंधित किसी भी चैट का कोई सबूत या संदर्भ नहीं मिला है।

अधिक संभावना है कि अनन्या से एनसीबी द्वारा मामले में एकत्र किए गए कुछ अलग-अलग सुरागों के लिए उनके बयान को लेकर पूछताछ की जा रही है, लेकिन अधिकारी विस्तृत जानकारी देने से बच रहे हैं।


परिणीति चोपड़ा : 2021 मेरे जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा है

फोटो: IANS
फोटो: IANS

रिणीति चोपड़ा का इस साल 'वकिर्ंग बर्थडे' है, जिसे उन्होंने अपना 'सबसे बड़ा उपहार' कहा है क्योंकि उन्हें उनकी फिल्मों के लिए सराहना मिली है। अभिनेत्री को पिछले कुछ सालों में यह हासिल नहीं हुई थी। शुक्रवार को 33 साल की हो गईं परिणीति ने आईएएनएस से बातचीत में इस साल अपने सेलिब्रेशन के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, "मैं अभी नेपाल में हूं और मैं सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग कर रही हूं। यह एक वकिर्ंग बर्थडे है और मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने इस साल बहुत शूटिंग और यात्रा की। यह वही है जिसकी मैंने कल्पना की थी, इसलिए यह एकदम सही है और मैं उत्साहित हूं।" 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'साइना' और 'संदीप और पिंकी फरार' जैसी फिल्मों को मिली प्रतिक्रिया से अभिनेत्री बेहद खुश हैं।

मेरे व्यक्तित्व को आकार देने में एथलीट होने की जबरदस्त भूमिका थी : दीपिका

फोटो: IANS
फोटो: IANS

दीपिका पादुकोण ने तीन स्ट्रिप वाले परिवार के साथ अपने हालिया जुड़ाव की दुनिया के सामने गर्व के साथ घोषणा की है। वह खुशी से महसूस करती है कि यह गठबंधन उन्हें एथलीट और फिटनेस उत्साही के साथ वापस जुड़ने में मदद करता है। एडिडास ने वैश्विक स्टार के साथ जुड़ाव की घोषणा की, क्योंकि उनकी आधुनिक और उग्र नारीवादी भावना, धैर्य, लचीलापन और सक्रिय जीवन शैली विकल्प ब्रांड के मूल संदेश - 'इम्पॉसिबल इज नथिंग' के साथ निकटता से मेल खाते हैं।

आइकन और आइकोनिक लक्ष्य के बीच इस साझेदारी का उद्देश्य बाधाओं को तोड़ना, नए मानक स्थापित करना, असीम संभावनाओं का पता लगाना और दुनिया भर में महिलाओं को शारीरिक और भावनात्मक रूप से सशक्त बनाना है।


कर्नाटक के बीजेपी सांसद ने आमिर खान के पटाखे संबंधी विज्ञापन पर आपत्ति जताई

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कर्नाटक से भारतीय जनता पार्टी के सांसद अनंतकुमार हेगड़े ने सड़क पर पटाखा न फोड़ने की अपील वाले हालिया विज्ञापन पर आपत्ति जताते हुए टायर प्रमुख सिएट को पत्र लिखा है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि भविष्य में सिएट हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान करेगा और उन्हें आहत नहीं करेगा, क्योंकि इस तरह के विज्ञापन हिंदुओं में अशांति पैदा कर रहे हैं। कंपनी के प्रबंध निदेशक और सीईओ अनंत वर्धन गोयनका को 14 अक्टूबर को लिखे एक पत्र में अनंतकुमार ने उस विज्ञापन पर आपत्ति जताई, जिसमें बॉलीवुड स्टार आमिर खान लोगों को सड़कों पर पटाखे न फोड़ने की सलाह देते हैं।


उन्होंने प्रबंधन से हिंदुओं में अशांति पैदा करने वाली कंपनी के हालिया विज्ञापन पर ध्यान देने का अनुरोध किया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Oct 2021, 5:30 PM