'फर्जी' अभिनेता भुवन अरोड़ा ने लोकप्रियता में शाहिद कपूर को छोड़ा पीछे, आईएमडीबी के नए ब्रेकआउट स्टार बने

युवा अभिनेता भुवन अरोड़ा को आईएमडीबी द्वारा ब्रेकआउट स्टार के लिए स्टारमीटर अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

स्ट्रीमिंग सीरीज 'फर्जी' में अपने काम से दर्शकों को प्रभावित करने वाले युवा अभिनेता भुवन अरोड़ा को आईएमडीबी द्वारा ब्रेकआउट स्टार के लिए स्टारमीटर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इससे पहले, आदर्श गौरव, नताशा भारद्वाज, अयो एडेबिरी, रेगे-जीन पेज, ब्री लार्सन, बिल स्कार्सगार्ड, डेजी एडगर-जोन्स और करेन फुकुहारा को इस उपाधि से सम्मानित किया जा चुका है।

शो में भुवन ने फिरोज का किरदार निभाया है, जो अपराध में साथी और सनी (शाहिद कपूर द्वारा अभिनीत) का सबसे अच्छा दोस्त है, एक कलाकार जो फर्जी नोट बनाने पर जालसाजी में फंस जाता है।


पुरस्कार पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता ने कहा, दुनिया भर के सभी प्रशंसकों और पेशेवरों को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने 'फर्जी' में मेरी भूमिका के लिए मुझे इतना प्यार दिया। मैं बहुत खुश हूं, मैं अभिभूत हूं और मेरा दिल कृतज्ञता से भरा है। व्यक्तिगत प्रदर्शन के लिए यह मेरा पहला पुरस्कार है इसलिए यह मेरे लिए विशेष है।

आईएमडीबी स्टार अवार्डस उन प्रतिभाओं को पहचानते हैं जो आईएमडीबी की विशिष्ट रैंकिंग पर मजबूत प्रदर्शन करते हैं और जो आईएमडीबी ऐप-एक्सक्लूसिव पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज फीचर पर ट्रेंड कर रहे हैं। दोनों दुनिया भर में आईएमडीबी पर 200 मिलियन से अधिक लोग आते हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;