अपनी आलोचना पर बोलीं इलियाना डीक्रूज- 'सबको अपनी राय देने का हक है'

अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज का कहना है कि वह आलोचना को लेकर चिंतित नहीं होती हैं क्योंकि हर किसी को अपनी राय देने का हक है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज का कहना है कि वह आलोचना को लेकर चिंतित नहीं होती हैं क्योंकि हर किसी को अपनी राय देने का हक है। अभिनेत्री की फिल्म 'द बिग बुल' ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें अभिषेक बच्चन भी हैं। यह फिल्म 1992 के घोटाले पर आधारित है और मोटे तौर पर यह स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता की कहानी है। मेहता पर पिछले साल आई सीरीज 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' बहुत चर्चित रही थी। हालांकि इलियाना का कहना है वे तुलना को लेकर चिंतित नहीं हैं।

वह कहती हैं, "हर किसी को राय देने का हक है। इसलिए जब भी आपकी कोई फिल्म आती है तो ऐसा लगता है कि यह वैसा ही है जैसा हमने 10 साल पहले ऐसा कुछ देखा था। लोग हमेशा अपनी राय देते हैं और आप सभी को पलटकर जबाव नहीं दे सकते। कुछ लोग इसे पसंद करेंगे और कुछ नहीं। लेकिन इस फिल्म को करना बहुत अलग अनुभव रहा इसलिए मुझे लगता है कि लोगों को यह पसंद आएगी। अभिषेक फिल्म में कमाल लग रहे हैं। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। मैं लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बहुत उत्सुक हूं।"


फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर इलियाना ने कहा, "मैं इसे लेकर निराश नहीं थी। बल्कि यह बेहतर है क्योंकि इससे हम इसे बहुत ज्यादा लोगों तक पहुंचा सकेंगे। मुझे खुद भी घर पर बैठकर फिल्में देखना पसंद है। इसलिए, मुझे लगता है ऐसा करना और भी लोगों को पसंद होगा।"


अभिनेत्री ने इस फिल्म के लिए तुरंत हां कहने का कारण भी बताया। उन्होंने कहा, "जिस समय मैंने कहानी सुनी, मुझे यह असामान्य लगी। मैंने हमेशा अलग-अलग फिल्मों और पात्रों के प्रति गंभीरता दिखाई है।"

कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर रिलीज होगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia