सिनेजीवन: इरफान खान के बेटे ने साझा किए अभिनेता के जीवन के मूल्यवान क्षण, राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज का हुआ रोका

दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपने अभिनेता पिता के जीवन के कुछ खूबसूरत पल साझा किए हैं। हाल ही में मिहिका बजाज के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करने के बाद तेलुगू सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने अब रोका समारोह के साथ इस रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

इरफान खान के बेटे बाबिल ने साझा किए अभिनेता के जीवन के मूल्यवान क्षण

दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपने अभिनेता पिता के जीवन के कुछ खूबसूरत पल साझा किए हैं। बाबिल ने स्कूली बच्चों से घिरे इरफान की कई तस्वीरें साझा की। तस्वीर में इरफान टोपी, धूप का चश्मा, शर्ट और जींस पहने दिखाई दे रहे हैं और छोटे बच्चों के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

बाबिल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "मैंने सोचा कि हो सकता है। जब भी उनका फार्महाउस का समय होता था, तो ये बच्चे और स्कूल के प्रिंसिपल उनसे मिलने जरूर आते थे।" इस तस्वीर पर अभिनेता ईशान खट्टर ने कमेंट किया, बेशकीमती। बाबिल ने हाल ही में इरफान का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह बर्फ के ठंडे पानी में डुबकी लगा रहे थे। इरफान ने 29 अप्रैल को 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी।

रिद्धिमा ने साझा की पिता और भाई की पुरानी तस्वीर

सिनेजीवन: इरफान खान के बेटे ने साझा किए अभिनेता के जीवन के मूल्यवान क्षण, राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज का हुआ रोका

दिवंगत ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने गुरुवार को अपने पिता के साथ बिताए अपने बचपन के शानदार पलों को याद करते हुए कई पुरानी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में एक ऐसा पारिवारिक फोटो है, जिसमें नन्हें रणबीर ऋषि कपूर की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं रिद्धिमा ऋषि और नीतू के बीच में बैठी हैं। एक अन्य ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नीतू छोटी रिद्धिमा को गोद में लिए नजर आ रही हैं।

दिल्ली में रहने वाली रिद्धिमा फिलहाल मुंबई में अपनी मां के साथ हैं। लॉकडाउन के कारण वह अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थीं। इसलिए अनुमति प्राप्त करने के बाद वह सड़क मार्ग से 1400 किलोमीटर की यात्रा कर मुंबई गई थीं। ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को अंतिम सांस ली थी।

कृति सनोन ने बहन नूपुर से करवाया 'क्वारंटाइन' हेयर कट

सिनेजीवन: इरफान खान के बेटे ने साझा किए अभिनेता के जीवन के मूल्यवान क्षण, राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज का हुआ रोका

लॉकडाउन की वजह से देशभर में सैलून और ब्यूटी पार्लर्स भी बंद हैं। ऐसे में मजबूरन अभिनेत्री कृति सनोन को अपनी बहन नूपुर सनोन से 'क्वारंटाइन कट' करवाना पड़ा। कृति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में खुद के साथ नूपुर की बूमरैंग वीडियो और तस्वीरें साझा कीं।

बूमरैंग वीडियो में, नूपुर, कृति के बाल कटवाने का सुझाव देते नजर आ रहीं हैं। बूमरैंग वीडियो मेंकैंची और पानी की एक स्प्रे बोतल भी रखी दिखाई दे रही है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "चलो शुरू करते हैं। नूपुर सनोन।"

दूसरी तस्वीर में नूपुर कृति के लंबे बालों को काटती हुई दिखाई देती हैं। तस्वीर में कृति सहमी-सहमी सी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लिखा, "इसके लिए थोड़ी प्रतीक्षा करें..अपना लुक कल पोस्ट करुंगी।"

बिग बी को निर्देशक सुल्तान अहमद की आई याद

फोटो: IANS
फोटो: IANS

मिताभ बच्चन दिवंगत फिल्मकार सुल्तान अहमद को याद करते हुए भावुक हो गए। सत्तर और अस्सी के दशक में बॉलीवुड के सबसे सफल फिल्मकारों में से एक अहमद अपनी डकैतों पर आधारित फिल्मों के लिए जाने जाते थे और बिग बी ने निर्देशक की 1978 की हिट फिल्म 'गंगा की सौगंध' में अभिनय किया था।

फिल्मकार की 18 वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी है, हालांकि बिग बी को उनके साथ काम करने के पल याद आ गए। बिग बी ने लिखा, "एक ²श्य था जो ऋषिकेश में फिल्माया गया था, जहां मेरे निर्देशक सुल्तान साहब ने मुझे लक्ष्मण झूला पुल पर घोड़े की सवारी करने के लिए कहा था। वह पुल खतरों से भरा था, क्योंकि जब हम उस पर चलते थे तो पुल हिलता था और मुझे उस पर घुड़सवारी करनी थी, ऐसे में मैं थोड़ा डरा और घबराया हुआ था। फिर मैंने सुल्तान साहब से इस बारे में बात की कि मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा क्योंकि मैं अपनी जिंदगी से प्यार करता हूं, लेकिन उन्होंने मुझे यह कहकर प्रोत्साहित किया कि आप ऐसा कर सकते हैं क्योंकि आप एक हीरो हैं, और हीरो डरते नहीं, लेकिन मैं तैयार नहीं था।"

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज का हुआ रोका

फोटो: IANS
फोटो: IANS

हाल ही में मिहिका बजाज के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करने के बाद तेलुगू सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने अब रोका समारोह के साथ इस रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के साथ निजी समारोह के पलों को साझा करने के लिए गुरुवार को सोशल मीडिया का सहारा लिया। अपनी और मिहिका की तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, और यह आधिकारिक हुआ। दिन में आयोजित किए गए समारोह के लिए जोड़ी ने रंगीन, फूलों की सजावट वाले डेकोरेशन का चुनाव किया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय