सिनेजीवन: कैटरीना को पसंद है ऐसा किरदार और अस्पताल में भर्ती हुई ये टीवी अभिनेत्री, हालत गंभीर

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने ‘भारत’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन कर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है और अब उनका कहना है कि आने वाले समय में वह ऐसे किरदारों को निभाने की चाह रखती हैं...। टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने 'भारत' और 'जीरो' जैसी फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन कर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है और अब उनका कहना है कि आने वाले समय में वह ऐसे किरदारों को निभाने की चाह रखती हैं जिनमें उनके लिए कुछ कर दिखाने मौका हो। कैटरीना ने कहा, "मैं ऐसी भूमिकाएं निभाने की इच्छुक हूं, जिनमें मुझे वास्तव में कुछ करने का मौका हो, उसमें पूरी तरह से शामिल होने या उससे जुड़ने और उसकी तह तक जाने का पूरा मौका हो। मुझमें उन किरदारों को करने की चाह है, जो मुझे उस स्तर के प्रदर्शन करने की अनुमति दें, जिनका अनुभव मैंने 'भारत' और 'जीरो' में किया।" शाहरुख खान अभिनीत इस फिल्म में बबीता के रूप में कैटरीना कैफ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

क्या वह अन्य किसी फिल्म में इसी तरह के किरदार निभाना चाहेंगी? कैटरीना ने कहा, "अब मुझे यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि मैं केवल ऐसी ही फिल्मों और किरदारों का चुनाव करूं जो एक नए पहलू को सामने लाने की मुझे चुनौती दें और प्रेरित करें।"

टीवी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ को पर्याप्त पोषण के बिना लंबे समय तक काम करने के कारण कार्डियक अरेस्ट हुआ, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि गुरुवार को गहना अस्पताल में भर्ती हुईं और उनकी हालत बेहद गंभीर है तथा उन्हें वेंटिलेटर और अन्य जीवन रक्षक उपकरणों के सहारे रखा गया है।

मुंबई के मलाड इलाके में स्थित रक्षा हॉस्पिटल में फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल सूत्रों से प्राप्त हालिया जानकारी के मुताबिक, निम्न रक्तचाप और गंभीर स्ट्रोक के चलते 31 वर्षीय इस अभिनेत्री को कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार दोपहर को मड आइलैंड में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान वह अचानक बेहोश हो गईं और उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय
next