सिनेजीवन: KBC 12 के रजिस्ट्रेशन के लिए बिग बी का ये है आखिरी सवाल, सलमान संग काम कर चुके इस एक्टर का निधन

अमिताभ बच्चन दर्शकों के सामने एक बार फिर 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ हाजिर हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए बिग बी दर्शकों से हर रोज एक सवाल पूछ रहे हैं और कॉमेडी एक्टर मोहित बघेल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मोहित 27 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

KBC 12: रजिस्ट्रेशन के लिए बिग बी ने पूछा आखरी सवाल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन दर्शकों के सामने एक बार फिर से अपने पॉपुलर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ हाजिर हैं। केबीसी का 12वां संस्करण जल्द ही सोनी टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। रजिस्ट्रेशन के लिए शो के होस्ट अमिताभ बच्चन दर्शकों से हर रोज एक सवाल पूछ रहे हैं। अमिताभ ने रेजिस्ट्रेशन के लिए अपना 14वां और आखरी सवाल भी पूछ लिया है। ये सवाल इंटरनेशनल फेम हासिल कर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा हुआ है। कौन बनेगा करोड़पति के 12वें संस्करण के रजिस्ट्रेशन के लिए अमिताभ बच्चन ने दर्शकों से पूछा- एक गाने के मुताबिक, इसमें से कौन सी हीरोइन 'देसी गर्ल' है, जो उसी गाने में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के साथ नजर आई है? ऑप्शन्स हैं-

A। कटरीना कैफ

B। अनुष्का शर्मा

C। करीना कपूर

D। प्रियंका चोपड़ा

27 साल की उम्र में कैंसर से जंग हारे मोहित बघेल

बॉलीवुड के यंग कॉमेडी एक्टर मोहित बघेल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मोहित 27 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे। उन्होंने अपने होमटाउन मथुरा में आखिरी सांस ली। बीती रात मोहित की तबियात खराब हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और फिर उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। मोहित बघेल को सलमान खान की फिल्म रेडी में अमर चौधरी के किरदार में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने सलमान के ही साथ फिल्म जय हो में भी काम किया। मिलन टाल्कीज, जबरिया जोड़ी और ड्रीम गर्ल उनकी कुछ और अन्य फिल्म थीं। कुछ समय पहले मोहित बघेल ने सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग पूरी की थी।

प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं सोनू सूद

इस लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद को कर रहे हैं वह सराहनीय है। एक्टर ने मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम किया है। और अब तक 750 से ज्यादा लोगों को कर्नाटक, झारखंड, उत्तर प्रदेश के शहरों में भेज चुके हैं। लोगों को अभिनेता पर इतना भरोसा हो चुका है कि सोशल मीडिया पर भी हर दिन हजारों लोग उनसे मदद मांग रहे हैं। शनिवार को सुबह से सोनू सूद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। जहां हजारों लोग उन्हें इस नेकदिल कदम के लिए धन्यवाद कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें "प्रवासी मजदूरों का मसीहा" टाइटल भी दे दिया है। इस काम में सोनू सूद की दोस्त नीति गोयल ने भी उनका साथ दिया।

सलमान खान ने नमाशी चक्रवर्ती की पहली फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया

सुपरस्टार सलमान खान ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की पहली फिल्म 'बैड बॉय' के पोस्टर का अनावरण किया। राजकुमार संतोषी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। सलमान ने फिल्म की नवोदित हीरोइन अमरीन कुरैशी के साथ नमशी का रंगीन पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, " 'बैड बॉय' के लिए नमाशी को शुभकामनाएं। पोस्टर लाजवाब!" अमरीन फिल्म के निमार्ता साजिद कुरैशी की बेटी हैं। नमाशी के लिए, 'बैड बॉय' फिल्म एक सपना सच होने जैसा है। उन्होंने कहा, "साजिद भाई और राज जी के मार्गदर्शन के साथ एक कमर्शियल फिल्म में लॉन्च किया जाना एक सम्मान की बात थी। मैंने इस प्यारी सी फिल्म के हर सेकंड का आनंद लिया।"

ऑल्ट बालाजी, जी5 की सीरीज 'कहने को हमसफर है 3' का ट्रेलर जारी

पहले दो सीजन की शानदार सफलता के बाद ऑल्ट बालाजी और जी5 अपनी सबसे सफल फ्रेंचाइजी 'कहने को हमसफर है' के तीसरे सीजन के साथ दर्शकों का फिर से मनोरंजन करने के लिए लौट आया है। यह शो 6 जून को रिलीज होने वाला है, लेकिन उससे पहले दोनों प्लेटफॉर्म ने बहुप्रतीक्षित सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें एक बार फिर रोनित रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह, अपूर्वा अग्निहोत्री सहित अदिति वासुदेवा जैसे भारतीय टेलीविजन उद्योग के दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। ट्रेलर में 4 साल के लंबे अंतराल के बाद सभी की जि़ंदगी में आए बदलावों को चित्रित किया गया है। अनन्या एक सफल व्यवसायी और एक मां है, वह पहले शांत थी, लेकिन अब तूफानी एना बन गई है। दूसरी ओर पूनम जिंदगी में आगे बढ़ गई है और अभिमन्यु के साथ खुशहाल वैवाहिक जीवन जी रही है। रोहित अब पूरी तरह से लापरवाह हो गया है और उनकी जि़ंदगी में कोई जिम्मेदारी नहीं है। कुछ भी खोने के लिए और देखभाल करने के लिए न होने के कारण, वह अपनी अशांति को या तो बाइक पर जाकर या फिर खुद से छोटी महिलाओं के साथ नासमझ रिश्ते बनाकर कम करता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next