सिनेजीवन: अभिनेता किरण कुमार ने दी कोरोना को मात! और 22 साल की उम्र में इस टीवी एक्ट्रेस की मौत

टीवी के शानदार कलाकार किरण कुमार अब इस जानलेवा लाइलाज बीमारी से मुक्त हो चुके हैं। दरअसल उनकी तीसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और नो अब स्वस्थ हैं और अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी एडीएफ धारावी के 700 परिवारों की देखरेख कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता किरण कुमार ने दी कोरोना वायरस को मात

टीवी के शानदार कलाकार किरण कुमार के लिए अच्छी खबर आई है। गौरतलब है कि अभिनेता अब इस जानलेवा लाइलाज बीमारी से मुक्त हो चुके हैं। दरअसल उनकी तीसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और नो अब स्वस्थ हैं। किरण कुमार कई दिनों से लगातार आइसोलेशन में थे। कोरोना वायरस से पीड़ित होने के बाद खुद को आइसोलेशन में रखने वाले किरण कुमार की तीसरी बार की गई कोरोना परीक्षण की रिपोर्ट अंत में नेगेटिव आई है। किरण कुमार इस जानलेवा बीमारी से राहत तो मिल गई है लेकिन अभी भी उनका परिवार इस बात को लेकर काफी सावधानियां बरत रहा है और पूरा परिवार क्वारंटीन है। किरण कुमार काफी समय से इस इंडस्ट्री और लाइमलाइट से दूर थे लेकिन अचानक उनका नाम तब खबरों में आ गया था जब वो कोरोना के शिकार हो गए थे।

कोरोना-लॉकडाउन: मजदूरों को घर भेजेंगे अमिताभ बच्चन!

अमिताभ बच्चन मार्च के पहले लॉकडाउन के दौरान ही अपनी सहायता जारी रखी है। प्रवासी मजदूरों के लिए उनके इस बड़े काम का खुलासा हुआ है। बहुत जल्द वह मजदूरों को घर भेजने के लिए ये बड़ा काम करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार 10000 परिवारों को राशन अमिताभ बच्चन की तरफ से एबी कॅाप लिमिटेड के एमडी राजेश यादव पहुंचा रहे हैं। ये काम आज से नहीं बल्कि 28 मार्च से लगातार जारी है। जहां पर हाजी अली दरगाह,अनटॅाप हिल, धारावी, जुहू आदिन जगहों पर 4500 पैकेट पका हुआ खाना बांटा जा रहा है। इस हिसाब से देखा जाए तो वह सूखे राशन के तौर पर 10000 पैकेट बांट रहे हैं। वह हर एक परिवार के लिए एक महीने की आवश्यकता को पूरा कर रहे हैं। वहीं अब प्रवासी मजदूरों के लिए भी उनकी टीम काम कर रही है।

कोरोना: अजय देवगन 700 परिवारों की कर रहे हैं मदद

बॉलीवुड के कलाकार अब कोरोना के जंग में बढ़ चढ़कर काम कर रहे हैं। जहां सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की जिम्मेदारी उठाई है, वहीं अब सुपरस्टार अजय देवगन मुंबई के धारावी में रह रहे परिवारों के लिए सामने आए हैं। अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी एडीएफ धारावी के 700 परिवारों की देखरेख कर रही है। अजय देवगन ने "मिशन धारावी" की शुरुआत की है। अजय देवगन ने इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा- धारावी कोविड 19 का केंद्र बन चुकी है। कई नागरिक MCGM के सपोर्ट द्वारा दिन रात काम कर रही है। कई एनजीओ की मदद से जरूरतमंद लोगों को राशन और हाइजीन किट्स उपलप्ध कराए जा रहे हैं। हम (ADF) 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं। मैं लोगों से विनती करता हूं कि आगे आए हैं डोनेट करें।

'गुलाबो सिताबो' से प्रेरित मीम पर आयुष्मान ने मुंबई पुलिस को दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से प्रेरित एक कोविड-19 मीम पर प्रतिक्रिया दी है। इस मीम को मुंबई पुलिस ने साझा किया है। मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर फिल्म का एक ²श्य ट्वीट किया, जिसमें आयुष्मान अपने सह-कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ हैं। इसके कैप्शन में मराठी में लिखा है, "घर आपका, जमीन आपकी, पसंद आपकी, लेकिन बाहर निकलने के लिए अनुमति हमारी होगी, वह भी आपकी सुरक्षा के लिए। कोरोनावायरस से बचने का सबसे सुरक्षित स्थान आपकी हवेली है। बिना कारण बाहर न जाएं। सुरक्षित रहें।" आयुष्मान ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "बिल्कुल सही डीजीपी महाराष्ट्र पुलिस, घर पर रहना ही सुरक्षित है, बाहर जाना नहीं।" यह पहली बार नहीं है जब मुंबई पुलिस ने जागरूकता पैदा करने के लिए बॉलीवुड फिल्म के डायलॉग और ²श्य का इस्तेमाल किया है। पहले भी वे 'मैं हूं ना' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों के डायलॉग और ²श्य सहित कई फिल्मों अंश के साथ ट्वीट कर चुके हैं।

22 साल की उम्र में अलविदा कह गई ये टीवी एक्ट्रेस

कन्नड टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस Mebiena Michael का मंगलवार शाम सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। एक्ट्रेस मात्र 22 साल की थीं। शो Pyaate Hudugir Halli Life जीतने वाली Mebiena Michael का यूं अलविदा कह जाना हर किसी को हैरान कर रहा है। पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि दुर्घटना मंगलवार शाम तब हुई जब Mebiena Michael की गाड़ी एक ट्रैक्टर से जा टकराई। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस अपने होमटाउन मैदिकेरी जा रही थीं, लेकिन बीच रास्ते में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। Mebiena के दोस्तों का तो अस्पताल में अभी भी इलाज जारी है, लेकिन Mebiena मंगलवार को जिंदगी की ये जंग हार गईं। इतनी कम उम्र में उनका चले जाना हर किसी को कचोट रहा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia