राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने चेन्नई में जलभराव के लिए अन्नाद्रमुक सरकार को जिम्मेदार ठहराया, CM स्टालिन से की ये अपील

चार बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निदेशक चेरन ने तमिलनाडु की पिछली अन्नाद्रमुक सरकार की राजधानी चेन्नई में जलभराव को रोकने के लिए शुरू की गई एक परियोजना के खराब क्रियान्वयन के लिए आलोचना की है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

चार बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निदेशक चेरन ने तमिलनाडु की पिछली अन्नाद्रमुक सरकार की राजधानी चेन्नई में जलभराव को रोकने के लिए शुरू की गई एक परियोजना के खराब क्रियान्वयन के लिए आलोचना की है। शनिवार की बारिश के बाद चेन्नई में सड़कों पर पानी भरने वाली एक वीडियो क्लिप का हवाला देते हुए, चेरन ने रविवार को ट्वीट किया, "पिछली राज्य सरकार ने मानसून के दौरान चेन्नई शहर में जलभराव को रोकने के लिए योजना का मसौदा तैयार किया और केंद्र से 900 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत की गई। क्या यह वही शहर है, जिसमें परियोजना लागू की गई थी?"

अभिनेता-निर्देशक ने आगे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन को इस परियोजना में होने वाली किसी भी अनियमितता को देखने के लिए कहा है। तमिलनाडु में शनिवार रात से भारी बारिश हो रही है, जबकि नौ नवंबर के आसपास बंगाल की खाड़ी के ऊपर कम दबाव बनने की संभावना है।


शहर के कई हिस्सों में सड़कों पर पानी भर गया है, कुछ हिस्सों में घरों में पानी घुस गया है।
सरकार ने भारी बारिश को देखते हुए चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू और तिरुवल्लूर जिलों के सभी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia