Pathaan Power: ‘पठान’ के OTT पर आते ही क्रैश हुआ सर्वर, डिलीटेड सीन देख झूमे फैंस

सिनेमा घरों पर राज करने के बाद 'पठान' अब ओटीटी पर भी छा गया है। 54 दिन बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। 'पठान' ने ओटीटी पर भी अपना पवार दिखाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी जोरदार रही। शाहरुख चार साल बाद 'पठान' के साथ स्क्रीन पर वापस लौटे थे। 'पठान' न सिर्फ साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म बनी, बल्की कमाई के मामले में उसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस एक्शन स्पाई-थ्रिलर फिल्म ने शाह रुख खान के स्टारडम में चार चांद लगा दिए। 

पठान के आते ही प्राइम वीडियो का सर्वर हुआ क्रैश  

सिनेमा घरों पर राज करने के बाद 'पठान' अब ओटीटी पर भी छा गया है। 54 दिन बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। 'पठान' ने ओटीटी पर भी अपना पवार दिखाया है। शाहरुख के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे। इसी बीच खबर है कि 'पठान' के ओटीटी पर आते ही अमेजन प्राइम वीडियो का सर्वर क्रैश हो गय।  


ओटीटी पर पठान से डिलीट किए गए सीन देख झूमे फैंस  

शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' को जब थिएटर में रिलीज किया गया था, तो उसमें सेंसर बोर्ड की तरफ से 10 कट्स लगाए गए थे। हालांकि, अब सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि जो सीन्स थिएटर में नहीं दिखाए गए थे, वह भी ओटीटी रिलीज में है।  

इस फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, 'हम जीत गए, पठान प्राइम पर आ ही गई'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'पठान के ओटीटी रिलीज में कई सीन्स जोड़े गए हैं, जो कट किये गए थे। इसमें डिम्पल कपाड़िया का फाइट सीन, पठान को रशिया की जेल में कैसे टॉर्चर किया गया था, ये सब भी दिखाया गया है'।  

थिएटर में पठान का जलवा कायम  

शाह रुख खान-दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान पिछले 54 दिनों से थिएटर में लगी हुई है। इस फिल्म का 54 वें दिन यानी कि मंगलवार को टोटल 45 लाख के करीब हुआ है। पठान ने भारत में अबतक 541 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया। वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। फिल्म ने भारत में ‘बाहुबली 2’, ‘दंगल’ और ‘केजीएफ 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया और भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।   

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;