सिनेजीवन: पूनम पांडे बोलीं- मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो... और 'बेबी जॉन' का फर्स्‍ट लुुक आया सामने

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और कहा, "मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो, मुझसे नफरत करो, लेकिन, जिसे तुम प्यार करते हो, उसे बचाओ।" अभिनेता वरुण धवन की एक्शन एंटरटेनर 'बेबी जॉन' का पहला लुक जारी कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अपने बच्चों के साथ मैंने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं : सुष्मिता सेन

सिनेजीवन: पूनम पांडे बोलीं- मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो... और 'बेबी जॉन' का फर्स्‍ट लुुक आया सामने

 एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक मां और बच्चे के बीच के बॉन्ड को बनाए रखने के संघर्ष पर विचार किया और अपने बच्चों के साथ उतार-चढ़ाव के बारे में खुलासा किया। थ्रिलर सीरीज 'आर्या' में मुख्य भूमिका निभाने वाली सुष्मिता ने कहा, "अपने बच्चों को अपने खिलाफ जाते देखना हर मां के लिए सबसे बुरा सपना होता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किससे पूछते हैं, यह कुछ ऐसा है जो हम सभी को एकजुट करता है। हममें से कोई नहीं चाहता कि हमारे बच्चे खतरे में हों, डरें या असुरक्षित महसूस करें। हम कभी नहीं चाहते कि वे हमारे खिलाफ हों। आर्या, जैसा कि आपने इस सीजन के पहले पार्ट में देखा है, उस हार्टब्रेकिंग प्वाइंट तक पहुंच जाती है।''

सेन, जो दो गोद ली हुई बेटियों रेनी और अलीसा की मां हैं, ने कहा: "हालांकि मैं इस बात के लिए आभारी हूं कि मुझे आर्या जितना अनुभव नहीं हुआ, लेकिन किसी भी मां की तरह मुझे भी अपने बच्चों के साथ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है। मैंने उन भावनाओं को स्क्रीन पर मेरे किरदार द्वारा महसूस किए गए दर्द को चित्रित करने में उपयोग किया है।''

इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थीं सई मांजरेकर, पढ़ाई छोड़ फिल्म इंडस्ट्री में रखा कदम

सिनेजीवन: पूनम पांडे बोलीं- मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो... और 'बेबी जॉन' का फर्स्‍ट लुुक आया सामने

सलमान खान स्टारर फिल्म 'दबंग 3' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सई एम मांजरेकर ने अपनी समग्र परवरिश के बारे में खुलासा करते हुए कहाकि वह पहले एक इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थीं। 2019 में एक्शन-कॉमेडी 'दबंग 3' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद, एक्टर और फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की बेटी सई ने 'गनी', 'मेजर' और 'स्कंदा' जैसी फिल्में की हैं।

सई ने कहा, "मेरी मां (मेधा मांजरेकर) एक नेचुरोपैथी डॉक्टर हैं। पालन-पोषण के मामले में, उन्होंने मुझे बहुत ही सरल और अच्छी परवरिश दी है। मैं इससे बहुत खुश हूं। उनके लिए पढ़ाई ही सब कुछ थी। वह चाहती थी कि मैं अपनी पढ़ाई पूरी कर लूं, जो मैंने अभी तक पूरी नहीं की है।"

सई ने आगे कहा, "मेरे पिता पूरी तरह से आर्टिस्टिक हैं, आप जो चाहते हैं वह करें, जो आपको पसंद है वह करें। और मैं एक समय एक इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती था। इसलिए, मैं हमेशा स्कूल और ट्यूशन में रहती थी। पारिवारिक मूल्य मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।"


वरुण धवन की एक्शन एंटरटेनर 'बेबी जॉन' का फर्स्‍ट लुुक आया सामने, 31 मई को होगी रिलीज

सिनेजीवन: पूनम पांडे बोलीं- मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो... और 'बेबी जॉन' का फर्स्‍ट लुुक आया सामने

अभिनेता वरुण धवन की एक्शन एंटरटेनर 'बेबी जॉन' का पहला लुक जारी कर दिया गया है। यह फिल्‍म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने फिल्म के फर्स्‍ट लुक के साथ उसका शीर्षक और रिलीज डेट की घोषणा की।

रोमांचकारी शीर्षक से फिल्म की एक दिलचस्प झलक सामने आती है। ए. कालीस्वरन द्वारा निर्देशित फिल्‍म का शीर्षक 'बेबी जॉन' है।

यह एक्शन एंटरटेनर, अपनी मनोरंजक कहानी शक्तिशाली प्रदर्शन और हाई-ऑक्टेन स्टंट दृश्यों के साथ सिने प्रेमियों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। यह फिल्म कीर्ति सुरेश की हिंदी फिल्म की शुरुआत है इसमें वामिका गब्बी भी हैं, जो सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत कर रही हैं। इस एक्शन एंटरटेनर में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी शामिल हैं। 'बेबी जॉन' में एस थमन ने संगीत दिया है।

सोशल मीडिया पर मिल रहे हेट पर बोलीं पूनम पांडे- 'मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो...'

सिनेजीवन: पूनम पांडे बोलीं- मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो... और 'बेबी जॉन' का फर्स्‍ट लुुक आया सामने

 सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुक करने के लिए अपनी 'मौत' की फर्जी खबर फैलाने को लेकर आलोचना का शिकार हो रही मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और कहा, "मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो, मुझसे नफरत करो, लेकिन, जिसे तुम प्यार करते हो, उसे बचाओ।"

श्बांग नाम की मार्केटिंग एजेंसी, जो पांडे के साथ मिलकर इस अभियान को चला रही थी, ने भी माफी जारी करते हुए कहा, "हां, हम हाउटरफ्लाई के साथ मिलकर सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पूनम पांडे की पहल में शामिल थे।"

"शुरुआत करने के लिए हम दिल से माफी मांगना चाहेंगे। विशेष रूप से उन लोगों के प्रति जो किसी भी प्रकार के कैंसर की कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं या उनके प्रियजन कर रहे हैं।"

हाउटरफ्लाई एक लाइफस्टाइल और एंटरटेनमेंट पोर्टल है, जो मिलेनियल विमेन को लक्षित करता है।

नाटकीय घोषणा को समझाते हुए, जिसे कई लोगों ने सस्ते पीआर स्टंट के रूप में देखा, पांडे की एजेंसी द्वारा जारी बयान में कहा गया, "हमारा एक्शन एकमात्र मिशन था कि सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरुकता बढ़ाना। साल 2022 में भारत में 1,23,907 सर्वाइकल कैंसर के केस और 77,348 मौतें दर्ज की गई।''


अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने की मलयालम सिनेमा के दिग्गज मोहनलाल की तारीफ

सिनेजीवन: पूनम पांडे बोलीं- मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो... और 'बेबी जॉन' का फर्स्‍ट लुुक आया सामने

'मलाईकोट्टई वालिबन' में अपने काम के लिए सराहना पाने वाली अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने मलयालम सिनेमा के दिग्गज मोहनलाल के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया। उन्होंने मलयालम मेगास्टार की उदारता के बारे में एक घटना सुनाई।

उसी पर विस्तार से बताते हुए अभिनेत्री ने कहा, ''मोहनलाल सर के साथ सहयोग करना सिनेमाई दुनिया का बेहतर अनुभव था। जैसलमेर में सेट पर पहली मुलाकात से ही उनके गर्मजोशी भरे स्वागत ने मेरे लिए एक असाधारण यात्रा की रूपरेखा तैयार कर दी थी।''

अभिनेत्री ने कहा, ''ठंडी रेगिस्तानी हवाओं के बीच अपने एक्शन सीक्वेंस शूट के दौरान उन्‍होंने मेरे आराम के प्रति अपनी चिंता जाहिर की, जो उनके उदारता और सौहार्द का प्रतीक थी।"

उन्होंने आगे कहा, “इस शूटिंग के दौरान मैंने प्रत्यक्ष रूप से उनकी प्रतिबद्धता देखी, हर एक्शन सीक्वेंस उनके स्थायी जुनून का प्रमाण था। उन्होंने न केवल मेरे काम को पहचाना बल्कि मेरे हालिया लोकप्रिय गीतों की बारीकियों के बारे में भी बात की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;